taktomguru.com

फीडर हमेशा कागज के साथ साफ और संरक्षित होते हैं





यहां एक महान चाल है, जो उन लोगों के लिए उपयोगी है जो हमेशा कई बिल्लियों के मालिकों के लिए जल्दी और आदर्श होते हैं जिन्हें हर बार जब सेना खाती है तो सभी ट्रे धोना पड़ता है। हमारे पालतू जानवरों के व्यंजन या फीडर को हजारों बार साफ़ करने के बिना कैसे साफ रखें? रसोई पेपर जवाब है। हर बार हमारी बिल्ली बिल्ली खाने के लिए नीचे एक छोटा सा टुकड़ा डाल दें।

एक बार वे खाए जाने के बाद, पेपर को हटाने के लिए बहुत सुविधाजनक है, यहां तक ​​कि कुछ आराम के साथ, अगर उन्होंने इसे छोड़ा है। दूसरी तरफ, डिस्पोजेबल व्यंजनों का उपयोग करने से भी सस्ता है। हां, हमें उन रोलों की मोटाई का परीक्षण करना होगा जो वे व्यावसायीकरण करते हैं, यहां तक ​​कि पेपर रूमाल के साथ इसे करने की सुविधा को महत्व देने के लिए भी। यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि क्या हम अधिक सूखे या गीले फ़ीड का उपयोग करते हैं, हम अपने पालतू जानवर कैसे खाते हैं, चाहे वह कम या ज्यादा बेकार हो, चाहे वह अधिक नाजुक हो या खाने की कला को नष्ट कर दे ...


जैसा कि हमने कहा, यह सही है बड़े परिवार. तुरंत बाद में उन्हें धोने से बचें ताकि गंदगी सूख न जाए, उदाहरण के लिए, और हमें साइट से उन्हें स्थानांतरित किए बिना उन्हें फिर से उपयोग करने की अनुमति देता है। पालतू जानवरों और अलग-अलग लोगों के बर्तनों को साफ करने की आवश्यकता के कारण सिंक को बर्तनों से मुक्त होने का इंतजार नहीं करना एक और फायदा नहीं है।

संक्रमण से बचें
यदि कागज़ के टुकड़े खत्म नहीं होते हैं (आप चार बिंदुओं में शामिल होते हैं और कचरे के लिए सीधे जाते हैं) हम रोकते हैं कि कुछ दूसरों के बचे हुए खाने को रोकते हैं, जिससे उन्हें उनके बीच संभावित संक्रम से बचाया जाता है। याद रखें कि अगर हमारे पास कई बिल्ली के बच्चे हैं तो अत्यधिक स्वच्छता आवश्यक है।


विभिन्न आहार: स्वास्थ्य और बचत
यह विधि तब भी नहीं आती है जब हमारे पास अलग-अलग आहार वाले बिल्लियों होते हैं। हम इसे प्लेट पर खिलाने के लिए पेपर का उपयोग करेंगे, या प्लेट के बिना अगर हम इसे पसंद करते हैं, क्योंकि प्लेट के बिना कागज भी परिणाम (नीचे पढ़ें) पेपर रोल)।


चाल में है इसे फोल्ड करें या इसे अपने ऊपर रोल करें जब आप खाने से थक जाते हैं, तब उसे सुरक्षित करते हैं जब एक ही बिल्ली थोड़ा और अधिक झुकना चाहती है।

इस तरह से हम बचाओ हर बार फ़ीड को रखने में उन्हें एक ही समय में नहीं खाया जाता है, हम दूसरों को इसे खाने से भी रोकते हैं (संभावित संक्रमण से परहेज) और, वैसे, वह विशेष आहार बिल्लियों उसका पीछा करती है। वे ज़म्पर के आधार पर हमेशा दूसरों के बचे हुए नहीं हैं जो नहीं हैं।

जिनके पास कई बिल्ली के बच्चे हैं और उनमें से किसी को आहार लागू करना है, उन्हें पता चलेगा कि इसे हासिल करना कितना मुश्किल हो सकता है, क्योंकि बिल्लियों को बहुत जोरदार और बदनाम हो सकता है। जब हल्के खाद्य पदार्थों की बात आती है, तो कुछ गलतियों को ठीक किया जा सकता है, लेकिन गुर्दे, यकृत और अन्य बीमारियों के लिए विशेष फ़ीड के साथ यह बात अधिक गंभीर है।

पेपर रोल
जब हम कई घंटे बिताते हैं तो बहुत अनुशंसा की जाती है एक डेस्क पर और बिल्लियों को खाने के लिए, हमारी मेज पर हमला करते हैं। इस मामले में, हमारे पास विभिन्न प्रकार के फ़ीड से भरे भोजन के कुछ मापने वाले कप होंगे, और हम उनका उपयोग करेंगे। निम्नलिखित तस्वीर मूल प्रणाली का स्पष्ट विचार देती है।

कई बिल्लियों और लागत के बारे में आपको पता होना चाहिए कि प्रत्येक से पेपर का टुकड़ा क्या था, उन्हें पहचानने के लिए एक अचूक विधि है बिल्ली का नाम लिखें पेपर के टुकड़े पर, ऊपर की छवि में देखा गया है।

सावधानियों
एक चेतावनी महत्वपूर्ण: कुछ छोटी बिल्लियों के साथ देखभाल करने वाला, और दूसरों को इतना छोटा नहीं, जिनके पास पेपर खाने की आदत है, क्योंकि वहां हैं, और इस मामले में, बेहतर जोखिम नहीं है, इस मामले में हम इस आविष्कार को पार करते हैं।

यदि हम पारंपरिक पद्धति का सहारा लेते हैं, तो हमें हर बार स्कोअरिंग पैड के साथ साफ करना होगा जिसे हमने उनके लिए निर्धारित किया है।

बेशक, लोगों और बिल्लियों के लिए एक अलग स्कोअरिंग पैड के साथ ऐसा करना जरूरी है, कभी इसका इस्तेमाल न करें या हमारे व्यंजनों पर पानी गिरने दें। तो आप जानते हैं, स्वच्छता के कारण, आप और आपकी बिल्ली दोनों के लिए, वे सलाह देते हैं।

स्रोत: gatosencasa.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते को खिलाने के लिए सबसे अच्छे प्रकार के कटोरेकुत्ते को खिलाने के लिए सबसे अच्छे प्रकार के कटोरे
दीवार पर तय कुत्तों के लिए फीडर कैसे माउंट करें?दीवार पर तय कुत्तों के लिए फीडर कैसे माउंट करें?
ऑफर: सिलिकॉन ट्रे के साथ कुत्ते फीडरऑफर: सिलिकॉन ट्रे के साथ कुत्ते फीडर
बिल्लियों के लिए विभिन्न सामानबिल्लियों के लिए विभिन्न सामान
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में कोई बीमारी है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में कोई बीमारी है या नहीं
हमारी बिल्लियों के लिए गीले भोजन के लाभहमारी बिल्लियों के लिए गीले भोजन के लाभ
घर पर नई बिल्लीघर पर नई बिल्ली
बच्चे के भोजन से कुत्तों के लिए भोजन तैयार करेंबच्चे के भोजन से कुत्तों के लिए भोजन तैयार करें
खाना जो आपको अपनी बिल्ली नहीं देना चाहिएखाना जो आपको अपनी बिल्ली नहीं देना चाहिए
सही सैनिटरी ट्रे की तलाश मेंसही सैनिटरी ट्रे की तलाश में
» » फीडर हमेशा कागज के साथ साफ और संरक्षित होते हैं
© 2021 taktomguru.com