taktomguru.com

गर्मी में मुंडा लोगों के लिए नहीं!

गर्मियों में मुंडा नहीं!

टेक्स्ट और फोटो: बेगोसा इब्बेसेज़ - setterbakio.com

गर्मी में सड़क पर देखने के लिए आम तौर पर मुंडा कुत्तों और उनके मालिक खुश हैं क्योंकि वे सोचते हैं कि उनके पालतू जानवर भी ताजा हैं। क्या त्रुटि है!
जब एक कुत्ते को विरासत "यह estratйgicamente गाँठ" के साथ peluquerнa तक पहुँच जाता है वास्तव में, पेशेवर के लिए विशेष रूप से कठिन कुत्ते के लिए ही भारी है, सुलझावट की तीव्र sesiуn सामना। इसलिए, कुछ हेयरड्रेसर स्वास्थ्य जोखिमों के बावजूद एक तीव्र शेविंग देना चुनते हैं।

मैं इस लेख को गंभीर और अर्ध-लंबे बाल वाले कुत्तों के मालिकों को इस विषय की गंभीरता के बारे में जागरूक करने की कोशिश करने के लिए लिखता हूं।

हेयर का महत्व
हमें यह ध्यान में रखना चाहिए कि कुत्ते त्वचा के माध्यम से उसी तरह से गर्मी महसूस नहीं करते हैं जैसे मनुष्य करते हैं। कुत्ते मुख्य रूप से नाक और मुंह (सांस लेने और पेंटिंग के माध्यम से) के माध्यम से गर्मी को नियंत्रित करते हैं। वे अपने Paws के Sudorpapa Glands के लिए भी ऐसा करते हैं।

इसलिए, हमें पर्याप्त ताजा हवा के बिना एक बंद जगह में कुत्ते को कभी नहीं छोड़ने की चिंता करनी चाहिए।

गर्मियों में, उदाहरण के लिए, कार में कुत्तों को छोड़ना वास्तव में खतरनाक है, भले ही हमें लगता है कि यह एक पल के लिए होगा। गर्मी का सामना करने के लिए उन्हें ताजा हवा की जरूरत होती है। हमारे से ज्यादा, इंसान।

अगर हमें कार में कुत्ते को छोड़ने के लिए मजबूर किया जाता है तो उचित उपाय करना चाहिए: सूरज के जोखिम के बिना इसे ठंडा जगह में छोड़ दें, सुनिश्चित करें कि कार पहले सूर्य के सामने नहीं आ गई है, सिस्टम को रखें वाहन के अंदर हवा के नवीनीकरण की अनुमति दें। फिर भी, उन्हें नियंत्रित किए बिना लंबे समय तक उन्हें न छोड़ें। ЎЎЎ बहुत सावधान!

बाल, विशेष रूप से गर्मियों में, त्वचा का मुख्य संरक्षक होता है और कुत्ते को संभव गर्मी के स्ट्रोक से भी बचाता है। त्वचा और बाल शरीर के तापमान को विनियमित करने के कार्य करते हैं।

इसलिए, एक कुत्ते को नग्न छोड़कर, सनबर्न और गर्मी के दौरे के खतरे के समय, हालांकि यह मालिक या हेयरड्रेसर के लिए आरामदायक हो सकता है, यह एक महान मूर्खता है!

हमें उस जोखिम को नहीं भूलना चाहिए जिससे हम अपने कुत्ते को मच्छर के काटने के लिए उजागर करते हैं।

pipettes, हार, के साथ हमारे पालतू जानवरों की रक्षा के बावजूद ... उपचार, बाल रक्षात्मक अवरोध जो कुत्ते स्वयं की रक्षा करने मच्छर काटने से बीमारी का कारण बनता है लीशमनियासिस है।




वसंत और गर्मी के महीनों काटने का खतरा सबसे ज्यादा होता है।

शमर हेयर प्रबंधन के लिए आदर्श समाधान
हमारे कुत्तों को पहाड़ों में और खेतों में चलने वाले खेतों में कितना खुशी मिलती है, शुष्क मौसम में, स्पाइक्स, बीज, ढीले टहनियों से भरे हुए हैं और समुद्र तट पर रेत और समुद्री शैवाल के साथ तैरते हैं।

यह सच है कि छोटे बाल वाले कुत्ते को अधिक आरामदायक है।

उचित बात यह है कि हमारे प्यारे दोस्त को एक खूबसूरत कट के साथ रखना है ताकि बालों की लंबाई और घनत्व पर्याप्त हो जाए ताकि त्वचा को अच्छी तरह से संरक्षित किया जा सके कि यह आरामदायक होना चाहिए। बालों के प्रकार और प्रत्येक कुत्ते की रूपरेखा के आधार पर, बालों की लंबाई खेला जाता है और मात्रा घनत्व के साथ घट जाती है।

, कुत्ते स्वास्थ्य, आराम और dueсo estйtica की उपेक्षा के बिना: कुत्ते पेशेवरों peluquerнa तीन मुख्य उद्देश्य के लिए कुत्तों prбcticos व्यवस्था देने के लिए जिम्मेदार हैं।

लेकिन, यह संभव होने के लिए, यह आवश्यक है कि संभावित नॉट्स से परहेज से सावधान रहें। इसके लिए ज़िम्मेदारी पेशेवर नहीं है बल्कि प्रत्येक मालिक है।

आज शैंपू, कंडीशनर, डिटेंगलिंग उत्पाद और विशेष ब्रश हैं जो समुद्री मील के नियंत्रण को काफी सुविधाजनक बनाते हैं। दिन में पांच मिनट के साथ पर्याप्त है।

कुत्ते से भरे कुत्ते के साथ पेशेवर के पास जाना आम बात है।

तो आप नहीं कर सकते। पेशेवर को उचित कटौती करने में सक्षम होने के लिए, अनगिनत मैटल पर काम करना आवश्यक है।

पेशेवर को छोटे समुद्री मील को सही और हल करने के लिए उपकरण और अनुभव होना चाहिए। असंभव मत करो।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते की पेंटिंग: एक बुरा सिग्नल कब होता है?कुत्ते की पेंटिंग: एक बुरा सिग्नल कब होता है?
कुत्तों में शरीर के तापमान का विनियमनकुत्तों में शरीर के तापमान का विनियमन
गर्मी होने पर क्या एक डचशुंड बाहर जा सकता है?गर्मी होने पर क्या एक डचशुंड बाहर जा सकता है?
हीट स्ट्रोक: कुत्ते की रक्षा कैसे करेंहीट स्ट्रोक: कुत्ते की रक्षा कैसे करें
स्टाफ़र्डशायर बैल टेरियरस्टाफ़र्डशायर बैल टेरियर
गर्मी में कुत्तों के साथ देखभाल की देखभालगर्मी में कुत्तों के साथ देखभाल की देखभाल
आपको एक पूडल में हेयरकूट क्यों बनाना है?आपको एक पूडल में हेयरकूट क्यों बनाना है?
गर्मी तरंगों में कुत्तों की मदद कैसे करें?गर्मी तरंगों में कुत्तों की मदद कैसे करें?
गर्मी और पालतू जानवरगर्मी और पालतू जानवर
गर्मी में अपने पालतू जानवर की देखभाल कैसे करेंगर्मी में अपने पालतू जानवर की देखभाल कैसे करें
» » गर्मी में मुंडा लोगों के लिए नहीं!
© 2021 taktomguru.com