taktomguru.com

मैं आपको "अखरोट" पेश करता हूँ

मैं आपको

आज मैं आपको "नट" नामक कुत्ते के बारे में बात करने जा रहा हूं। यह एक अच्छा नाम है, जो अंग्रेजी में अखरोट का मतलब है। "नट" एक पतला पुरुष वीमाररर है, इसलिए हमें प्राचीन मिस्र की रात की देवी के नाम के रूप में त्यागना होगा, शायद मोजार्ट ने जादू बांसुरी में गाया था। लेकिन नहीं "नट", जैसा कि मैंने कहा, एक पुरुष है, इसलिए हमें "अखरोट" के साथ छोड़ दिया गया है। "नट" भी मिल्व या बास्करविल्स के हाउंड, एक काल्पनिक कुत्ते की तरह है। विशेष रूप से, वह स्पैनिश फर्म एफ़िनिटी के सबसे हालिया विज्ञापन अभियान की प्रचार फिल्म में सितारों की भूमिका निभाते हैं, जो इसकी "उलटामा" उत्पाद लाइन का जिक्र करते हैं।

मैं इस ब्लॉग पर इस वीडियो को देखने के लिए आपको क्यों आमंत्रित करूं?

जाहिर है, अगर ऐसा नहीं होता क्योंकि मैं ऐसा नहीं करता क्योंकि फिल्मिंग दृष्टिकोण उस शैली के सामान्य सम्मेलनों से बहुत दूर है, अक्सर गलत समझा जाता है कि यह विज्ञापन सिनेमा है। एक travйs चरित्र "अखरोट", obligatorily एक करके लेकिन Weimaraner के कई bellнsimos प्रतियां द्वारा नहीं व्याख्या की, दर्शक mбs में से एक में शुरू की है एक कुत्ता है, जो करने के लिए йl के साथ हमारे रिश्ते की evoluciуn है के साथ रहने वाले की रोमांचक तथ्यों अपने जीवन के क्रमिक चरणों और साथ में, हमारे साथ।




वीडियो में "अखरोट" सितारों के साथ pequeсa niсa एक पिल्ला है कि जीवन शक्ति से अधिक है और यहां तक ​​कि खेल और दौड़ के लिए अपनी उत्तेजना में से एक को खारिज कर दिया साथ बेतहाशा चलना प्रारंभ हो जाता। एक साल चला जाता है, दो ... दस, लड़की उगाई गई है। यह एक अजीब preadolescent होने के समाप्त होता है जो उन कुत्तों की खुद की ज़िम्मेदारी की खुराक दिखाता है जो कुत्ते के प्रभारी बन गए हैं और उनके साथ बातचीत कर रहे हैं। कहानी में बचने के लिए यह असंभव निष्कर्षों में से एक है। एक और reflexiуn जो filmaciуn आमंत्रित किया है, यह देखकर cуmo एक niсo घर पर एक ही कुत्ते के साथ लगभग एक वयस्क बनने के लिए होता है, यह निश्चित है कि परिवार में एक कुत्ते की उपस्थिति, लेकिन एक रिश्ता अल्पावधि कुछ भी है।

लेकिन और भी है। inequнvoca लेकिन वीडियो में पशु alimentaciуn के सुरुचिपूर्ण उपस्थिति, एक ही समय सावधानी से और गुजर, कई एपिसोड कि quй में उदाहरण देकर स्पष्ट करना एक कुत्ते के साथ एक स्वस्थ रिश्ता है में घड़ी बंद करो: जिम्मेदारियों का asunciуn पुरस्कृत करने के लिए अवसर, अपनी भावनाओं के करीब, अपनी चिंता की स्थिति को कैसे हल करें (आतिशबाजी के शानदार दृश्य)। और, सबसे ऊपर, यह सब अपने आप में समान भावनाओं के साथ समानांतर में कैसे चलता है: हमारी भावनाओं और झटके, हमारी चिंताओं। और जटिलता जिसके साथ हम अच्छे और बुरे समय दोनों के माध्यम से जाते हैं।

क्या आप केवल दो मिनट में कुत्ते और इंसान के बीच संबंधों के बारे में और बता सकते हैं?

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्लोवाक हाउंडस्लोवाक हाउंड
विज्ञापनों के प्रमुख कुत्तों: एक संयोजन जो बेचता हैविज्ञापनों के प्रमुख कुत्तों: एक संयोजन जो बेचता है
पृथ्वी पर 10 सबसे तेज जानवरपृथ्वी पर 10 सबसे तेज जानवर
घोड़ों का वर्गीकरण उनके आकार के अनुसारघोड़ों का वर्गीकरण उनके आकार के अनुसार
गोद लेने में बिल्लियों लंदन सबवे स्टेशन पर आक्रमणगोद लेने में बिल्लियों लंदन सबवे स्टेशन पर आक्रमण
आपकी बिल्ली मुफ्त में अग्रिम बिल्ली सीमा का प्रयास कर सकती हैआपकी बिल्ली मुफ्त में अग्रिम बिल्ली सीमा का प्रयास कर सकती है
कुत्ते के लिए पूरक से पहले संतुलित आहारकुत्ते के लिए पूरक से पहले संतुलित आहार
क्यों "सलाज़र बदला" कैरिबियन की सबसे अच्छी समुद्री डाकू फिल्म हैक्यों "सलाज़र बदला" कैरिबियन की सबसे अच्छी समुद्री डाकू फिल्म है
स्टेटेक्स के पिल्ला, एक मोम आकृति में अमरस्टेटेक्स के पिल्ला, एक मोम आकृति में अमर
तेजी से चीता के बारे में जानकारीतेजी से चीता के बारे में जानकारी
» » मैं आपको "अखरोट" पेश करता हूँ
© 2021 taktomguru.com