taktomguru.com

एक बिल्ली ट्रेन

एक बिल्ली ट्रेन कुत्ते को प्रशिक्षित करना उतना आसान नहीं है, लेकिन यह संभव है। इसका कारण यह है बिल्ली दोनों मालिक के रूप में कुत्ता करता है, लेकिन से स्वीकृति लेनी नहीं है एक छोटे से अधिक स्वतंत्र और केवल चीजें हैं जो वास्तव में आपकी रुचि है।

यद्यपि यह एक "धोखाधड़ी" है जिसे हम निष्पादित करने के लिए खोज रहे हैं, हमें धीरज और सकारात्मक होना चाहिए, सजा से बचने के कुत्तों के साथ होता है, और सभी प्रशिक्षण की तरह निरंतर और के बारे में एक सप्ताह के लिए अकेले जाने और उसके बाद बिल्ली का नाटक है कि आप याद भूल जाते हैं नहीं होना चाहिए के रूप में। यह हमेशा के लिए एक गतिविधि है।

एक बिल्ली ट्रेन

एक बिल्ली ट्रेन

एक उदाहरण यह होगा कि हम अपनी बिल्ली को हमें पैर देने के लिए सिखाना चाहते हैं। पहले हम कुछ खाना वे यह आनंद का उपयोग करना चाहिए और मैं नियमित रूप से टोस्ट नहीं होगा पर है, तो हम हाथ पर रखने के रूप में हम कीवर्ड है कि हम कार्रवाई और बिल्ली का बच्चा के लिए उपयोग करना चाहते हैं जाएगा दोहराने हम अंदर क्या है पाने के लिए पैर फैलाने जाएगा ।




हम यह करते हैं बार-बार और हर बार हम उसे हमारे हाथ में पुरस्कार देते हैं, जब तक कि वह सहजता से कार्रवाई के साथ शब्द को और फिर पुरस्कार के साथ जोड़ना शुरू कर देता है। पुरस्कार हमेशा खाना नहीं होना चाहिए, यह उन मिम्स भी हो सकता है जिन्हें वे बहुत पसंद करते हैं। फिर हाथ के अंदर भोजन के बिना कार्रवाई दोहराना शुरू करें और बिल्ली इसे उसी तरह से जोड़ देगा।

बुरी आदतों हम उन्हें दंडित नहीं किया जाना चाहिए निकालने के लिए, बेहतर छोटे उन्हें डराता है दोनों वे अपनी आंख (उनमें में बहुत आम कुछ) चलाने के लिए पर्याप्त पकड़ने,। यह उदाहरण के लिए जो इसका इस्तेमाल होगा जब हम कुछ हम करते हैं नहीं करना चाहती कर रहे हैं कल्पना नहीं से "शूट" एक पानी के छिड़काव हो सकता है। नाक पर एक सौम्य स्पर्श भी इसे लाइन में रखेगा।

इन छोटी युक्तियों और इस सरल तरीके से आप जान लेंगे एक बिल्ली को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे, बिना किसी जटिलता के।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
टेरियर और बिल्लियोंटेरियर और बिल्लियों
कुत्ते और बिल्ली को कैसे बनाया जाएकुत्ते और बिल्ली को कैसे बनाया जाए
बिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारीबिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारी
अपनी बिल्ली पर हावी हैअपनी बिल्ली पर हावी है
बिल्ली को अपना नाम कैसे सीखें? हम आपको यहाँ बताते हैंबिल्ली को अपना नाम कैसे सीखें? हम आपको यहाँ बताते हैं
एक बिल्ली का बच्चा अपनानेएक बिल्ली का बच्चा अपनाने
नाजेरा में बिल्ली खो गई!नाजेरा में बिल्ली खो गई!
बिल्ली ragdoll दौड़ की योग्यताबिल्ली ragdoll दौड़ की योग्यता
मेरी बिल्ली अपने खिलौनों को छुपाती हैमेरी बिल्ली अपने खिलौनों को छुपाती है
रेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा देंरेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा दें
» » एक बिल्ली ट्रेन
© 2021 taktomguru.com