taktomguru.com

अलगाव के कारण अपने कुत्ते में चिंता से कैसे लड़ें

चिंता से कैसे लड़ें अपने कुत्ते में अलगाव और मुख्य बात यह है कि, आप अपने पालतू आत्मविश्वास और स्नेह को दिखाते हैं ताकि आप घर छोड़ने के लिए थोड़ा सा उपयोग कर सकें।

कुछ कुत्तों को पीड़ित स्थितियों में से एक है चिंता और उनके स्वामी से अलगाव का डर, हमारे पालतू जानवरों को पीड़ित करने के अलावा हमारे दैनिक जीवन और हमारे कुत्ते के साथ संबंधों को प्रभावित करते हैं। ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि आपके पास मास्टर पर निर्भरता है जो बहुत बड़ी है, क्योंकि आपको पहले छोड़ दिया गया था, एक नई जगह पर जाना आदि।

अपने कुत्ते में अलगाव की वजह से चिंता से लड़ने के लिए कैसे

अपने कुत्ते में अलगाव की वजह से चिंता से कैसे लड़ें

यह पता लगाने के लिए कि क्या हमारे कुत्ते को पीड़ित है अलगाव चिंता, हम देखेंगे कि जब हम घर छोड़ते हैं या कुत्ते को किसी अन्य कमरे में छोड़ देते हैं, तो यह चीखना, चीजों को नष्ट करना, क्रोन, डोलोल, उल्टी इत्यादि शुरू करना शुरू होता है। जब तक हम घर लौट जाएंगे, वह बहुत उत्तेजित और घबराएगा। यह तब भी हो सकता है जब अधिक लोग घर में रहें, लेकिन मालिक चला गया है।

हालांकि, कम से कम हम इसे प्रशिक्षण और दृढ़ता से सही कर सकते हैं। इसके लिए हमें शुरुआत में लंबे समय तक छोटी अवधि में, दरवाजा बंद किए बिना थोड़ा और थोड़ा छोड़कर इसे पूरी तरह बंद करने के लिए बंद कर दिया जाना चाहिए। हम वापस जाएंगे, जब हम देखते हैं कि वह शांत रहा है और उसे बदलने से पहले इसे बनाने की कोशिश कर रहा है और चिंतित हो गया है। जाने से पहले, हमें अपने कुत्ते को शांतता की स्थिति में छोड़ने की कोशिश करनी चाहिए, जो हमारे दृष्टिकोण के साथ पर्याप्त सुरक्षा और अधिकार को प्रसारित करनी चाहिए।




काम करने के लिए इस प्रशिक्षण के लिए एक और बहुत ही उपयोगी चीज कुत्ते के साथ व्यायाम करना है युद्ध अलगाव चिंता, इस तरह से यह इतनी ऊर्जा जमा नहीं करेगा।

शुरुआत में शायद यह आसान नहीं है और इसे ठीक करने में कई दिन लगते हैं कुत्ते की चिंता और अस्थिरता, लेकिन पुनरावृत्ति और प्रेम के निहित और शांत दृष्टिकोण उनके प्रभाव को बनाते हैं, यह देखा जाएगा कि कुत्ते कैसे अपना रास्ता बदलता है और अधिक स्थिर और शांत हो जाता है।

जब कुत्ता शांत रहने के लिए, शांत रहने के लिए शुरू होता है और लड़ा है जब मालिक छोड़ देता है तो अलगाव के बारे में चिंता और वापसी पर बहुत प्रभावशाली नहीं हो, हम उसे सहवास और कुछ स्वादिष्ट पुरस्कार के साथ पुरस्कृत करेंगे।

अपने पालतू जानवर की मदद करें अलगाव के कारण चिंता से लड़ने के लिए कैसे, और उसे अपने सभी प्यार की पेशकश करें ताकि वह सुरक्षित और प्यार महसूस कर सके, धैर्य और समय के साथ परिणाम प्रभावी होगा।

क्या आपको यह लेख पसंद आया? खैर, अगर ऐसा है, तो मैं केवल आपको फेसबुक और ट्विटर पर साझा करने के लिए कहता हूं। आप हमें अपनी राय या टिप्पणी छोड़ सकते हैं। हम आपके लिए इंतज़ार कर रहे हैं

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक जैक रसेल टेरियर में पृथक्करण चिंताएक जैक रसेल टेरियर में पृथक्करण चिंता
कुत्तों में पृथक्करण चिंताकुत्तों में पृथक्करण चिंता
जब वह अकेला होता है तो मेरे कुत्ते को चिंता का सामना करना पड़ता हैजब वह अकेला होता है तो मेरे कुत्ते को चिंता का सामना करना पड़ता है
चिहुआहुआस में अलगाव की चिंता को कैसे रोकें?चिहुआहुआस में अलगाव की चिंता को कैसे रोकें?
एक अमेरिकी बुलडॉग में पृथक्करण चिंताएक अमेरिकी बुलडॉग में पृथक्करण चिंता
ग्रेहाउंड में चिंताग्रेहाउंड में चिंता
अलगाव से चिंताअलगाव से चिंता
कैनिन अलगाव चिंताकैनिन अलगाव चिंता
अपने पिल्ला में अलगाव चिंता को खत्म करेंअपने पिल्ला में अलगाव चिंता को खत्म करें
अलगाव चिंता क्या है?अलगाव चिंता क्या है?
» » अलगाव के कारण अपने कुत्ते में चिंता से कैसे लड़ें
© 2021 taktomguru.com