taktomguru.com

एक कुतिया दो साल के लड़के को बेकार करता है

इस हफ्ते हमें रीना की खबर से चले गए, एक कुतिया जो दो साल के एक लड़के को स्तनपान कर रही थी, जिसे उसकी मां ने त्याग दिया था।

यह एरिका में हुआ, चिली में एक शहर राजधानी, सैंटियागो के 1000 किमी उत्तर में स्थित है। यह एक पड़ोसी था, जिसने कुपोषण और पूर्ण त्याग की स्थिति में एक कार्यशाला के अंदर दो वर्षीय बच्चे को पाया। हालांकि, दृश्य ने उसे बहुत ले जाया, कुत्ते को बच्चे को जीवित रखने के लिए बच्चे को स्तनपान कर देखा।

बिच ने दो साल के लड़के को चूस लिया




पुलिस उस परिस्थिति को सत्यापित करने में सक्षम थी जिसमें नाबालिग रहते थे: गंदा, भूख, आधा नग्न लेकिन सौभाग्यशाली रीना से मिले जो उन्हें गर्मी और भोजन प्रदान करते थे।

सौभाग्य से, बच्चे को पहले ही छुट्टी दी जा चुकी है, और मां, पेरूवियन और मादक मूल की एक महिला, पहले ही अदालत में जा चुकी है। नाबालिग की अभिभावक चिली के माइनर के प्रतिनिधिमंडल के हाथों में है, जो तय करेगा कि नाबालिग का अगला परिवार कौन होगा, यह देखते हुए कि मां को अपने बच्चे की रक्षा करने में असमर्थ घोषित किया गया है।

यद्यपि रीना की मातृभाषा ने उसे बच्चे को खिलाने के लिए प्रेरित किया, लेकिन बच्चे ने परजीवी निगलना पड़ सकता है, इसलिए डॉक्टरों द्वारा इसकी लगातार निगरानी की जाती है। एक तरफ या किसी अन्य तरीके से, यह एक बार फिर दिखाया गया है कि कुत्ते खुद से ज्यादा "मानव" हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में स्तनपान की अवधिकुत्तों में स्तनपान की अवधि
कुत्तों को भूकंप बचाव के लिए प्रशिक्षित कुत्तोंकुत्तों को भूकंप बचाव के लिए प्रशिक्षित कुत्तों
वे चिली में भटकने और बीमार कुत्तों को त्यागने के लिए एक परियोजना कानून की निंदा करते हैंवे चिली में भटकने और बीमार कुत्तों को त्यागने के लिए एक परियोजना कानून की निंदा करते हैं
FelinesFelines
एक महिला को अपने कुत्ते की देखभाल करने के लिए एक बीमार छुट्टी मिलती हैएक महिला को अपने कुत्ते की देखभाल करने के लिए एक बीमार छुट्टी मिलती है
यौन व्यवहारयौन व्यवहार
एक जानवर और बच्चों का नुकसानएक जानवर और बच्चों का नुकसान
पशु दुर्व्यवहार की मनोवैज्ञानिक प्रोफ़ाइल क्या है?पशु दुर्व्यवहार की मनोवैज्ञानिक प्रोफ़ाइल क्या है?
मेरी बिल्ली के कितने मानव साल हैं?मेरी बिल्ली के कितने मानव साल हैं?
एक मां अपने बच्चे को "माँ" कहने के लिए सिखाती है और पहले कुत्ते को सीखती है!एक मां अपने बच्चे को "माँ" कहने के लिए सिखाती है और पहले कुत्ते को सीखती है!
» » एक कुतिया दो साल के लड़के को बेकार करता है
© 2021 taktomguru.com