taktomguru.com

चॉकलेट लैब्राडोर कुत्ता वे कैसे हैं, फोटो और वीडियो

चलो दुनिया में सबसे खूबसूरत और प्रिय कुत्तों में से एक मिलते हैं! चॉकलेट लैब्राडोर कुत्ते की विशेषताएं।

चॉकलेट लैब्राडोर कुत्तों की तस्वीरें, कुत्तों की इस खूबसूरत नस्ल के बारे में वीडियो और जानकारी।

चॉकलेट लैब्राडोर:

कुत्ता लैब्राडोर कुत्ता, भी बुलाया लैब्राडोर या लैब्राडोर कुत्ता के कलेक्टर है दुनिया में सबसे लोकप्रिय कुत्ते नस्ल पंजीकृत प्रतियों की संख्या से। क्या आप जानते थे?

यह आश्चर्यजनक नहीं है, इसके कई लोगों के लिए गुण, चूंकि किसान ऊर्जावान, मित्रवत, अच्छे प्रकृति वाले, उत्कृष्ट हैं परिवार कुत्ते, प्रतिरोधी, आज्ञाकारी और बहुत वफादार। (इसके अलावा वे बहुत सुंदर कुत्ते हैं!)।

लैब्राडोर रेट्रिवर आजकल 3 क्लासिक रंगों में मौजूद है:

  • सोने का (क्रीम से काले पीले रंग तक),
  • काला,
  • चॉकलेट लैब्राडोर

चॉकलेट रंग की विशेषताएं:

शारीरिक रूप से इसका मानक सुनहरा लैब्राडोर या काला रंग जैसा ही है, क्योंकि वे वही हैं कुत्ते नस्ल, बड़ा आकार:

  • Labrador Retriever ऊंचाई 54-60 सेमी
  • लैब्राडोर रेट्रिवर वजन: 25-36 किलो।

लैब्राडोर एक मध्यम-बड़ा कुत्ता है, प्रदान किया गया है व्यापक सिर, नरम अभिव्यक्ति के साथ भूरे रंग की आंखें और लटकते कान मध्यम आकार के। उसके पास एक मजबूत गर्दन है, और उसकी छाती, पीठ और पैर हैं मांसल.

चॉकलेट लैब्राडोर कुत्ते की तस्वीरें:

चॉकलेट किसानों की तस्वीरें:

चॉकलेट लैब्राडोर कुत्ता

चॉकलेट लैब्राडोर वीडियो:

चॉकलेट लैब्राडोर पिल्ले अपनी मां के साथ, शुद्ध ternurita! ♥

चॉकलेट लैब्राडोर की उत्पत्ति:

चॉकलेट लैब्राडोर की उत्पत्ति यह अन्य रंगों के लैब्राडोर रिट्रीवर्स की तरह ही है। वे कुत्ते हैं जो से आते हैं न्यूफाउंडलैंड द्वीप, प्रांत कैनेडियन की न्यूफाउंडलैंड-लैब्राडोर. उस द्वीप पर, से सोलहवीं शताब्दी, पुराना पुर्तगाली, अंग्रेजी और आयरिश मछुआरे वे एक बल्कि यादृच्छिक तरीके से उठाया काम करने वाले कुत्ते उनके कार्यों में उनकी मदद करने के लिए मछली पकड़ने।

लैब्राडोर Retriever;
डेल ऑफ ड्यूक, 1856 के नेल, एस जुआन स्पैनियल



इस तरह दौड़ दौड़ गई "पेरो डी अगुआस डी सैन जुआन" (या न्यूफाउंडलैंड माइनर) आज विलुप्त. वे मध्यम आकार के कुत्ते थे और काफी हल्के थे, कान कम और नरम थे सफेद निशान के साथ काला फर छाती और पैरों में, जिनके लिए हमने बहुत कुछ देना है लैब्राडोर की तरह आधुनिक पुनर्प्राप्तियों के लिए मूल।

न्यूफाउंडलैंड्स की आज्ञाकारिता और वफादारी, उनके अच्छे चरित्र और काम करने के उनके अथक तरीके से, यहां तक ​​कि भिगोना पानी से उन्होंने मछुआरों की आंखों में उन्हें बहुत मूल्यवान बना दिया।

के दौरान उन्नीसवीं शताब्दी, इनमें से कुछ कुत्ते थे इंग्लैंड ले जाया गया, विशेष रूप से पोल क्षेत्र के लिए, जो उस समय मछली व्यापार का एक महत्वपूर्ण केंद्र था। इंग्लैंड में वे दोनों उद्देश्यों के लिए उठाए गए थे मैं शिकार टुकड़ों के एक प्रतिद्वंद्वी के रूप में काम करते हैं।

लैब्राडोर नाम ने इसे रखा 1887 द मालम्सबरी की गिनती, किसने उन्हें उठाया शिकार बतख अपने खेत पर यह और अन्य अभिजात समय के प्रजनन कार्यक्रमों के लिए इस नस्ल के लिए वर्तमान रूप देने के लिए निर्णायक थे। दौड़ 1 9 03 में यूनाइटेड किंगडम के केनेल क्लब में प्रवेश करती है। उस समय बहुमत प्रतियों की थी अश्वेतों, लेकिन वे प्रकट होने लगते हैं पहले पीले कुत्ते, काले नमूने से पैदा हुआ। आज, सिर्फ एक सौ साल बाद, साल के बाद वह सूचियों का नेतृत्व करता है दुनिया में सबसे लोकप्रिय दौड़।

चॉकलेट लैब्राडोर पिल्ले:

चॉकलेट लैब्राडोर

चॉकलेट लैब्राडोर व्यवहार:

Labradors हैं अच्छे चरित्र और बहुत कम आक्रामक, हंसमुख, मित्रवत, मिलनसार. वे कुत्ते भी हैं बहुत स्मार्ट और ट्रेन करने में आसान है, बच्चों के लिए संतुलित और बहुत अच्छे कुत्ते, जिनके साथ वे बहुत धैर्य के साथ व्यवहार करते हैं.

किसान वे आनंद लेते हैं एक प्राकृतिक तरीके से अपने मुंह में वस्तुओं को ले जाना, इसी कारण से आप उसे उसके साथ गेंद खेलने में खुश कर देंगे। आपकी बुद्धि और ऊर्जा के लिए उन्हें व्यस्त रखने और उन्हें व्यायाम करने के लिए सुविधाजनक है, एक संतुलित करने के लिए। यदि नहीं, तो वे अति सक्रिय हो सकते हैं, अपने बगीचे को फाड़ सकते हैं या भागने की कोशिश कर सकते हैं बोरियत से भागो. वास्तव में, एक छोटे से उपस्थित लैब्राडोर एक है सत्ता में escapist.

उनके स्वभाव और काम पर उनके अच्छे काम ने उन्हें बनाया है अंधेरा गाइड कुत्ता बराबर उत्कृष्टता, हालांकि वे कार्यों को भी पूरा करते हैं पुलिस कुत्ते या डिटेक्टर। समाप्त करने के लिए, कहें कि Labradors है वज़न हासिल करने की प्रवृत्ति, क्योंकि वे ग्लुटन हैं, यहां तक ​​कि सक्षम भी गैर-पचाने योग्य वस्तुओं को पकड़ो, यही कारण है कि अधिक वजन से बचने और उन वस्तुओं को निकालने के लिए सावधानी से अपने आहार की निगरानी करना उचित है जो उनसे निगल सकते हैं।

चॉकलेट लैब्राडोर retriever. -क्या आपको यह जानकारी उपयोगी मिली? यदि ऐसा है, तो हमें वेब के साथ जारी रखने में हमारी सहायता के लिए अपने सोशल नेटवर्क पर साझा करें। क्या आपके पास एक किसान है? हमें अपने अनुभव के बारे में बताएं टिप्पणी! -) https://hermanoperro.com/boyero-de-berna/

आप भी पढ़ सकते हैं

  • बर्फ कुत्ते को समेकित किया
  • बर्नीज़ माउंटेन डॉग
  • फल जो एक कुत्ता खा सकता है और उन्हें कैसे देना है
  • फल जो कुत्ते खा सकते हैं और उन्हें कैसे देना है
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
सबसे वांछित कुत्तोंसबसे वांछित कुत्तों
लैब्राडोर कुत्तालैब्राडोर कुत्ता
Labradors और बाल फैलानाLabradors और बाल फैलाना
सीमा कोल्ली और लैब्राडोर रेट्रिवर नस्लों के बीच का क्रॉससीमा कोल्ली और लैब्राडोर रेट्रिवर नस्लों के बीच का क्रॉस
लैब्राडोर, सबसे लोकप्रिय कुत्तों में से एक और ठीक हैलैब्राडोर, सबसे लोकप्रिय कुत्तों में से एक और ठीक है
स्वर्ण प्रवासी और लैब्राडोर कुत्ता के बीच अंतरस्वर्ण प्रवासी और लैब्राडोर कुत्ता के बीच अंतर
Labrador Retriever के स्पेनिश एसोसिएशन की आईवी monographic प्रदर्शनीLabrador Retriever के स्पेनिश एसोसिएशन की आईवी monographic प्रदर्शनी
लैब्राडोर के चॉकलेट रंग का इतिहासलैब्राडोर के चॉकलेट रंग का इतिहास
चॉकलेट लैब्राडोर के बारे में तथ्यचॉकलेट लैब्राडोर के बारे में तथ्य
स्वर्ण प्रवासीस्वर्ण प्रवासी
» » चॉकलेट लैब्राडोर कुत्ता वे कैसे हैं, फोटो और वीडियो
© 2021 taktomguru.com