taktomguru.com

कुत्तों और बिल्लियों के लिए व्यवहार के व्यंजनों

मेज पर बिल्ली कुत्तासमय-समय पर बिल्लियों और कुत्तों से हर किसी के लिए थोड़ी सी सहमति होती है। घर के बने पालतू व्यवहार, लोगों के व्यवहार की तरह, असाधारण या सरल हो सकते हैं। सौभाग्य से लोगों, बिल्लियों और कुत्तों के लिए परवाह नहीं है अगर उनकी मिठाई सुंदर लगती है, जब तक उनके पास अच्छा स्वाद होता है।

पिल्ला के लिए चिकन पटाखे. ओवन को 400 डिग्री से पहले गरम करना शुरू करें। एक मध्यम कटोरे में, 1/4 गेहूं, 1 कप आटा, 1/4 कप खमीर और 1 चम्मच नमक मिलाएं। कम सोडियम के साथ 1/2 कप चिकन शोरबा को मापें और इसे हाथ से रखें। एक बड़े कटोरे में, कैनोला तेल के 1 1/2 चम्मच जोड़ें, फिर थोड़ा चिकन शोरबा जोड़ें, मिश्रण में थोड़ा आटा जोड़ें, थोड़ा और चिकन शोरबा, थोड़ा और आटा, थोड़ा चिकन शोरबा से अधिक, आटा के बाकी और अंत में शेष चिकन स्टॉक। एक बहने वाली सतह पर आटा खींचें और कुकीज़ में काट लें। 10 मिनट के लिए कुकीज़ को सेंकना और फिर थोड़ा और चिकन शोरबा के साथ हल्के से ढकना।

बिल्ली के बच्चे के लिए गाजर का केक. एक कटोरे में, एक अंडे को एक कांटा या चम्मच से हराया। शहद के 1/2 कप, एक गाजर क्यूब्स में काटा और सूखा ट्यूना का एक कैन जोड़ें। अच्छी तरह से सामग्री मिलाएं। आटे के छोटे टुकड़ों को अलग करने के लिए एक चम्मच का प्रयोग करें और छोटी गेंदें या मछली के आकार बनाएं। गाजर / ट्यूना गेंदों को एक वायुरोधी कंटेनर में स्टोर करें और जब तक आप उन्हें अपनी बिल्ली तक न दें तब तक ठंडा रखें।




मूंगफली का मक्खन पिल्ला के लिए व्यवहार करता है. ओवन को 400 डिग्री तक गरम करें। एक बड़े कटोरे में 1 कप सोया आटा, 1/4 कप दलिया और 1/2 चम्मच बेकिंग पाउडर मिलाएं। एक कटा हुआ और दिलहीन सेब, 1/2 कप मूंगफली का मक्खन और शुष्क सामग्री के लिए 1/2 कप दूध जोड़ें। अच्छी तरह से मिश्रित होने तक आटा गूंधें और 5 सेंटीमीटर चौड़े और 1 इंच लंबे आकार के फ्लैट आकार बनाएं। 15 मिनट के लिए सेंकना और ओवन से हटा दें। ठंडा करने के 10 मिनट के बाद, 1-इंच वर्ग के टुकड़ों में काटा और 10 मिनट के लिए ओवन पर लौटें। समाप्त होने पर व्यवहार शुष्क और भंगुर होना चाहिए। ठंडा होने दें और फिर ठंडा करें।

बिल्ली के बच्चे के लिए टूना कुकीज़. ओवन को 350 डिग्री तक गरम करें। एक मध्यम कटोरे में 2 कप कॉर्नमील और कास्टिला आटा के 2 कप मिलाएं। तेल में ट्यूना के 1, 3/4 कप पानी और कटोरे में 2/3 कप वनस्पति तेल जोड़ें और अच्छी तरह से गूंध लें। एक बार सामग्रियों को मिलाकर, आटा को एक बहने वाली सतह पर लगभग 1/4 इंच मोटी तक फैलाएं। आटे को छोटे वर्गों या आकृतियों में काटें, और इसे एक ग्रीक बेकिंग शीट पर रखें। कुकीज़ को 25 से 30 मिनट तक सेंकना। कुकीज़ को ठंडा होने दें और फिर उन्हें ठंडा रखें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए कुकीज़ कैसे बनाएंकुत्तों के लिए कुकीज़ कैसे बनाएं
कुत्ते के भोजन व्यंजनोंकुत्ते के भोजन व्यंजनों
घर का बना कम वसा कुत्ता खानाघर का बना कम वसा कुत्ता खाना
एक यॉर्कशायर टेरियर के लिए घर का बना व्यवहारएक यॉर्कशायर टेरियर के लिए घर का बना व्यवहार
मांस के बिना कुत्ते के लिए व्यवहार के व्यंजनोंमांस के बिना कुत्ते के लिए व्यवहार के व्यंजनों
कुत्तों के लिए सूखे क्रोक्वेट के साथ मिश्रित घर का बना खानाकुत्तों के लिए सूखे क्रोक्वेट के साथ मिश्रित घर का बना खाना
कुत्तों के लिए ताजा मांस के व्यंजनोंकुत्तों के लिए ताजा मांस के व्यंजनों
कुत्तों के लिए गाजर कुकीज़कुत्तों के लिए गाजर कुकीज़
कुत्ते के भोजन राशन कितना बड़ा है?कुत्ते के भोजन राशन कितना बड़ा है?
कुत्तों के लिए छोटे जन्मदिन मांस केककुत्तों के लिए छोटे जन्मदिन मांस केक
» » कुत्तों और बिल्लियों के लिए व्यवहार के व्यंजनों
© 2021 taktomguru.com