taktomguru.com

एक सीमा कोल्ली वजन बढ़ाने में मदद करने के लिए भोजन

कोली भूख लगी हैसीमा कोलाइज एनर्जीजर बनी के कैनिन संस्करण के रूप में जाना जाता है। हालांकि यह संभव नहीं लगता है कि मध्यम आकार का कुत्ता औसत सीमा कोली जितना खा सकता है और अभी भी बहुत पतला हो सकता है, विशेष रूप से युवा लोगों को वजन में बनाए रखना बहुत मुश्किल होता है।

कुत्ता खाना. यदि आप अपनी सीमा कोली आमतौर पर दुबला या बहुत पतला देखते हैं, तो अपने नियमित दैनिक भोजन में आधा कप भोजन जोड़ने का प्रयास करें। कुछ दिनों के भीतर, आपकी सीमा कोल्ली आपके सामान्य स्थिति के समान होनी चाहिए। बेस्ट फूड्स एक कोल्ली में वजन बढ़ाने में मदद करने के प्रोटीन (कम से कम 35%), कम से कम 15% वसा और कुछ कार्बोहाइड्रेट के एक उच्च प्रतिशत पसलियों अपने पिल्ला मदद करने के लिए है। जबकि सूखे भोजन कुत्ते के वजन में मदद करने के लिए बहुत अच्छी तरह से काम करता है, यदि आपका कुत्ता अपने भोजन को खत्म नहीं कर रहा है, तो कुछ उच्च गुणवत्ता वाले नम भोजन आपके कोली को खत्म करने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं।

कुत्ता व्यवहार करता है. अपने पतला पिल्ला के लिए घर का बना व्यंजन बनाना आपको स्वस्थ अवयवों का उपयोग करने, अतिरिक्त रसायनों से बचने और मांस, पनीर, सब्जियों और तेलों जैसे नुस्खा में अतिरिक्त वस्तुओं को फेंकने की अनुमति देता है। यदि आप पकाने वाले प्रकार नहीं हैं, तो कई कंपनियां उच्च कैलोरी के व्यवहार करती हैं, जिनमें स्वस्थ अनाज, फल, योग, मांस या अन्य पोषक तत्व होते हैं। सीमा कॉलियां नई चीजें सीखना पसंद करती हैं, और हाथ में अच्छी कैंडी रखने से यह हर किसी के लिए मजेदार बनाता है।




की आपूर्ति करता है. यदि आपकी सीमा कॉली पहले से ही एक पागल भोजन खा रही है और आपको नहीं लगता कि आपको और खाना चाहिए, तो पूरक आपको एक आसान समाधान देते हैं। ये आपको आसानी से अपने पिल्ला के नियमित भोजन की कैलोरी सामग्री बढ़ाने और भोजन के अतिरिक्त अतिरिक्त वृद्धि के बिना अनुमति देते हैं। कुत्तों के लिए कई उत्कृष्ट वजन बढ़ाने की खुराक उपलब्ध हैं।

लोगों के लिए भोजन। मानव भोजन आपको तेजी से कैलोरी का स्वस्थ स्रोत प्रदान करता है। मांस, अंडे, वसा trimmings, सब्जियां, फल, ग्रीक दही, पूर्ण वसा दही, मूंगफली का मक्खन, पनीर या नारियल अपने कुत्ते के भोजन में जोड़ें। जैतून का तेल, अलसी का तेल या नारियल तेल भी उत्कृष्ट additives है कि न केवल मदद मिलेगी अपने कुत्ते को वजन बढ़ाने, लेकिन यह भी मदद अपने सीमा कोल्ली के कोट चमकदार और स्वस्थ रखने के हैं। यदि आप सीधे अपने पिल्ला के सामान्य भोजन में भोजन नहीं जोड़ना पसंद करते हैं, तो भोजन को एक काँग या अन्य डिस्पेंसिंग खिलौने में रखें, और अपने बुद्धिमान प्राणी को कुछ मानसिक उत्तेजना दें। एक अतिरिक्त चुनौती के लिए, खिलौना भरें और इसे फ्रीज करें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या सीमा एक शर्मीली कुत्ता है?क्या सीमा एक शर्मीली कुत्ता है?
क्या एक सीमा कोड़ी बिल्ली के साथ मिल सकती है?क्या एक सीमा कोड़ी बिल्ली के साथ मिल सकती है?
सीमा कोल्ली में प्रेरक विकारसीमा कोल्ली में प्रेरक विकार
एक मिश्रित सीमा कोलाई की देखभाल कैसे करेंएक मिश्रित सीमा कोलाई की देखभाल कैसे करें
क्या सीमा कोली को दिल की धड़कन के लिए एक अलग उपचार की आवश्यकता है?क्या सीमा कोली को दिल की धड़कन के लिए एक अलग उपचार की आवश्यकता है?
एक सीमा कोल्ली और एक जैक रसेल टेरियर के बीच का क्रॉसएक सीमा कोल्ली और एक जैक रसेल टेरियर के बीच का क्रॉस
एक सीमा कोल्ली की देखभाल और रखरखावएक सीमा कोल्ली की देखभाल और रखरखाव
एक सीमा कोल्ली का विकास और वजनएक सीमा कोल्ली का विकास और वजन
सीमा कोल्ली और लैब्राडोर रेट्रिवर नस्लों के बीच का क्रॉससीमा कोल्ली और लैब्राडोर रेट्रिवर नस्लों के बीच का क्रॉस
कोली में ivermectin के लिए संवेदनशीलता के लक्षणकोली में ivermectin के लिए संवेदनशीलता के लक्षण
» » एक सीमा कोल्ली वजन बढ़ाने में मदद करने के लिए भोजन
© 2021 taktomguru.com