taktomguru.com

अपने पुराने सेल के साथ कांगो के गोरिल्ला और चिम्पांजी की सहायता करें

mobilizate-सहायता-कांगो

क्या आपके पास पुराने फोन हैं?
क्या आप गोरिल्ला, चिम्पांजी और पारिस्थितिक तंत्र के लिए सहायता चाहते हैं?

अब मैं आपको बताऊंगा कि इन जानवरों को अपने पुराने मोबाइल के साथ कैसे मदद करें।

कोल्टनमोबाइल खींच एक अच्छा समाधान नहीं है, इन उपकरणों अत्यधिक प्रदूषित कर रहे हैं, उसके घटकों में से एक cultán है, एक बहुत ही मुश्किल खनिज कि वह कांगो लोकतांत्रिक गणराज्य में खानों में अकेली है खोजने के लिए, इस खनिज मोबाइल के लिए आवश्यक है, कंप्यूटर, कंसोल।

इस मूल्यवान खनिज के लिए युद्ध के कई पीड़ित हैं, असुरक्षित शरणार्थियों जो खुद को इन युद्धों के बीच में पाते हैं।

इस खनिज के लिए मांग इतनी महान इसकी कीमत $ 400 / किलो भुगतान करने के लिए ही हो रही बढ़ना करने के लिए करता है कि, श्रम अर्द्ध दास कि जंगल के बहुत नष्ट कर देता है और मृत्यु को प्रभावित करता है, खानों में अवैध रूप से खोज करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है कई गोरिल्ला और चिम्पांजी उनके प्राकृतिक निवास के विनाश से है और उन्हें मौत हो गई इन अर्द्ध दास को खिलाने के लिए।

वीडियो आप यहाँ देख कातालान में हैं, लेकिन अगर आप छवियों समझ में नहीं आता है क्योंकि आप देख सकते हैं कि मैं समझाता है क्या मैं यहाँ लिख रहा हूँ।

जेन-godallयह पहल जेन गुडल स्पेन, इसके निर्माता का सहयोग है जेन गुडल 200 9 के गोरिल्ला के राजदूत हैं, 2003 संयुक्त राष्ट्र के लिए अस्टुरियस पुरस्कार और शांति के मैसेन्जर प्रिंस, इस पहल के लिए उन्हें अपने पुराने मोबाइल भेजने के लिए तो वे उन्हें एक कंपनी है कि सभी सामग्री recycles लिए भेज हमें पूछ और cultán बाहर ले जाना और दोनों खानों खोज करने के लिए अगर हम पुनरावृत्ति नहीं है शामिल है।

अपने पुराने मोबाइल फोन को रीसायकल करने और अभियान में दान करने के लिए त्वरित निर्देश:

1) प्री-फ्रैंक टैग डाउनलोड करें अपने मोबाइल फोन को मुफ्त में भेजने के लिए।

2) आप लेबल भेजने के लिए काले और सफेद या फोटोकॉपी में प्रिंट कर सकते हैं केवल मोबाइल फोन, ऑपरेशन में या नहीं, बैटरी के साथ (लेकिन चार्जर या सिम कार्ड या अन्य तत्व के बिना)। प्रत्येक पुनर्नवीनीकरण डिवाइस के लिए फोनेबैंक इसके मूल्य का एक हिस्सा योगदान देगा जेन गुडल इंस्टीट्यूट, टर्मिनल के मॉडल के अनुसार। बदले में, IJG मासिक प्रायोजकों Chimpamig @ रों दाताओं के बीच में, आभार में और उनके योगदान के सकारात्मक प्रभाव को दिखाने के लिए raffled। रैफल के लिए, आपको इसे fonebank पर भेजने के बाद [email protected] पर पंजीकरण करना होगा।

3) उन लोगों, स्कूलों, संगठनों या कंपनियों जो इकट्ठा करते हैं 30 या अधिक फोन अनुरोध कर सकते हैं घर पर मुफ्त पिकअप, बुला 902929605 और स्टिकर को आपके शिपमेंट से जोड़ना. आईजेजी इन शिपमेंट्स में से प्रत्येक के लिए वार्षिक चिम्पैमिग @ एस प्रायोजन प्रदान करेगा।

समस्या और पहला आंशिक समाधान

अपना पुराना मोबाइल (काम करना या नहीं) प्रदान करना, या अपने दोस्तों और सहयोगियों के बीच उन्हें एकत्र करना, आप सहायता कर सकते हैं:

टर्मिनलों का उपयोग करें और इसके घटकों के लिए निरंतर मांग को कम करें।
- पर्यावरण के प्रदूषण से परहेज, उपयोगी तत्वों का पुनर्चक्रण और विषाक्त पदार्थों का सही ढंग से निपटान।
- कांगो में शिक्षा और संरक्षण कार्यक्रमों के लिए धन जुटाने, जैसे कि टचिपोन्गा चिम्पांजी रिकवरी सेंटर।




में Tchimpounga, प्रसिद्ध अंग्रेजी प्राइमेटोलॉजिस्ट द्वारा स्थापित जेन गुडल इंस्टीट्यूट, 140 से अधिक बचाए गए व्यक्तियों का ख्याल रखता है। शिकारी, तस्करी या निजी व्यक्तियों को जब्त किए जाने के बाद भयानक स्थितियों में इन चिम्पांजी के बड़े बहुमत बच्चे के रूप में आए हैं। अनाथ चिम्पांजी को स्पेनिश पशुचिकित्सा रेबेका एटेंसिया के नेतृत्व में अनुभवी देखभाल करने वालों द्वारा सहायता दी जाती है, और जंगल में दैनिक यात्रा के साथ, जंगल में दैनिक यात्रा के साथ, प्राकृतिक वातावरण में समूहों में रहते हैं। उनके रखरखाव का हिस्सा Chimpamig @ s प्रायोजन कार्यक्रम के माध्यम से प्राप्त किया जाता है।

इसके अलावा, जेन गुडआल संस्थान समस्याओं कि जागरूकता और नागरिक समाज के शिक्षा, स्थानीय समुदायों (इमारत स्कूलों, कुओं के सतत विकास के माध्यम से चिम्पांजियों और अन्य जानवरों, की आबादी तबाह के कारणों से निपटने के लिए सक्रिय रूप से काम करता है पानी, परिवार नियोजन कार्यशालाओं, वैकल्पिक आर्थिक गतिविधियों), पारिस्थितिक तंत्र और कानून प्रवर्तन के लिए जिम्मेदार सरकारी अधिकारियों के लिए कार्यशालाओं के कार्यक्रमों संरक्षण।

यदि आप समाधान का हिस्सा बनना चाहते हैंप्री-फ्रैंक टैग डाउनलोड करें भेजने के लिए मुक्त आपका मोबाइल / एस भेजने के लिए आप लेबल को काले और सफेद या फोटोकॉपी में प्रिंट कर सकते हैं केवल मोबाइल फोन, ऑपरेशन में या नहीं, बैटरी के साथ (लेकिन चार्जर या सिम कार्ड या अन्य तत्व के बिना)। प्रत्येक पुनर्नवीनीकरण डिवाइस के लिए फोनेबैंक इसके मूल्य का एक हिस्सा योगदान देगा जेन गुडल इंस्टीट्यूट, टर्मिनल के मॉडल के अनुसार। बदले में, IJG मासिक प्रायोजकों Chimpamig @ रों दाताओं के बीच में, आभार में और उनके योगदान के सकारात्मक प्रभाव को दिखाने के लिए raffled। रैफल के लिए, आपको इसे fonebank पर भेजने के बाद [email protected] पर पंजीकरण करना होगा।
उन व्यक्तियों, स्कूलों, संगठनों या कंपनियों को इकट्ठा करते हैं 30 या अधिक फोन अनुरोध कर सकते हैं घर पर मुफ्त पिकअप, बुला 902929605 और स्टिकर को आपके शिपमेंट से जोड़ना. आईजेजी इन शिपमेंट्स में से प्रत्येक के लिए वार्षिक चिम्पैमिग @ एस प्रायोजन प्रदान करेगा।

इसी तरह, कंपनियों और संगठनों को जुटाने अभियान के साथ सहयोग करने के लिए, अपने सदस्यों, कर्मचारियों और / या ग्राहकों के बीच में प्रचार करने के लिए मदद करने के इच्छुक सामग्री [email protected] प्रसार को प्राप्त करने और हमारे मूल्यवान सूची में शामिल होने के लिए संपर्क कर सकते हैं योगदानकर्ताओं.

आप एजेंट MOVIL उठाना अभियान बन गया है और अपने परिवेश में यह प्रचार करना चाहते हैं, तो आप सलाह, ऊपर ईमेल पते में ब्रोशर और स्टिकर की तलाश कर सकते हैं। इसके अलावा Chimpamig @ वार्षिक प्रायोजन में, आप रैफल्स जेन गुडाल की हस्ताक्षर किताबें, और ग्रह के लिए बहुत महत्वपूर्ण कुछ करने का संतोष आनंद सकता है।

कोई फर्क नहीं पड़ता कि योगदान कितना छोटा है, हम सभी के बीच एक बड़ा अंतर बना सकते हैं। तो, अपने आप को चलाओ! समाधान का हिस्सा हमारे हाथों में है

* यदि आप आईजेजी को अपने मोबाइल के मूल्य का केवल एक हिस्सा दान करना चाहते हैं, तो आप इसे यहां क्लिक करके फोनेबैंक पर बेच सकते हैं। यदि आप जानना चाहते हैं कि प्रेषित मोबाइल के साथ क्या किया जाता है, तो यहां क्लिक करें।
[email protected] पर अधिक जानकारी या पूछताछ।

मोबाइल तकनीक रीसायकल करें: बर्तन टीईयू / एस मोबिल / है descarregant ल franquejada पूर्व लेबल, इन-Enganxa TEU पर मैं envia`l correu भावना लागत प्रति कदम रखा रीसायकल। तंबे पॉट्स डेक्सार-हो एक रिकोलिडा पंट या सोलेंलिस्सार रिकोलिडा अल टीयू डोमिसिली में। Descobreix कॉम फेर-हो

यहाँ। Podràs guanyar apadrinaments Chimpamig @ s प्रति यून किसी भी। També बर्तन fer-te एजेंट Mobilitator i ajudar- हम campanya को बढ़ावा देने के लिए, टट्टू के बीच perquè एक महान प्रभाव मोल्ट मेस सलाह देते हैं। और जरूरी है ...

Educació, desenvolupament i conservació: Donant mòbils ELS टीईयू (funcionin या नहीं) AMB एल्स programes conservació कांगो Duen है col·labores Terme प्रति ल IJG: Campanyes डी educació, plantacions, टिकाऊ की projectes मैं manteniment desenvolupament की ximpanzés के केंद्र rescat Tchimpounga, depenent डी एल Institut जेन गुडल। वहाँ पुत्र ELS ximpanzés rescatats atesos प्रति cuidadors experimentats, dirigits प्रति ला espanyola Veterinaria रिबेका Atencio, मैं एक प्राकृतिक entorn में grups में viuen, Bosc AMB Sortides डायरी, planejant-सेवा जंगल में भविष्य reintroduction है। रखरखाव का हिस्सा कार्यक्रम डी apadrinament के माध्यम से किया गया था

Chimpamig @ एस

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए पहला गेम कंसोल आता हैकुत्तों के लिए पहला गेम कंसोल आता है
सनकी पुराने कुत्तों के लिए खाना पकाने के भोजनसनकी पुराने कुत्तों के लिए खाना पकाने के भोजन
चॉकलेट, अफगानिस्तान में एक और नायक कुत्ताचॉकलेट, अफगानिस्तान में एक और नायक कुत्ता
पशु संरक्षण: हमारे पालतू जानवरों के अधिकारपशु संरक्षण: हमारे पालतू जानवरों के अधिकार
सिग्नल कुत्तों, कुत्तों और विकलांग लोगों के लिए पहला मोबाइल एप्लिकेशनसिग्नल कुत्तों, कुत्तों और विकलांग लोगों के लिए पहला मोबाइल एप्लिकेशन
बंदर का गर्भावस्थाबंदर का गर्भावस्था
गोरिल्ला का गर्भावस्थागोरिल्ला का गर्भावस्था
पालतू भोजन मोबाइल डिस्पेंसरपालतू भोजन मोबाइल डिस्पेंसर
चिम्पांजीचिम्पांजी
वैप डायरी आपके पालतू जानवर की सभी देखभाल का प्रबंधन करने के लिए एक पूर्ण आवेदन हैवैप डायरी आपके पालतू जानवर की सभी देखभाल का प्रबंधन करने के लिए एक पूर्ण आवेदन है
» » अपने पुराने सेल के साथ कांगो के गोरिल्ला और चिम्पांजी की सहायता करें
© 2021 taktomguru.com