taktomguru.com

बिल्लियों और आध्यात्मिक दुनिया के साथ संबंध

आध्यात्मिक दुनिया के साथ बिल्लियों और रिश्ते

 आध्यात्मिक दुनिया के साथ बिल्लियों और रिश्ते

बिल्ली और आध्यात्मिकता - रिश्ता

बिल्ली हमेशा जादुई जानवर रहा है इसे किसी भी तरह से कहने के लिए, और साथ ही रहस्यमय और जिसे उसके लिए चुना गया है उदाहरण के लिए यदि यह काला है तो दुर्भाग्य से दुर्भाग्यपूर्ण है। लेकिन इस विषय में पहले से ही इसकी उत्पत्ति प्राचीन काल में है, वास्तव में मिस्र में जहां बिल्ली देवी बस्ती के चित्र में देवता को समर्पित किया गया था जो घरों के संरक्षक थे। ऐसा इसलिए है क्योंकि बिल्लियों, हालांकि वे बहुत बुद्धिमान हैं, भी बहुत सुरक्षात्मक हैं। और शारीरिक सुरक्षा का कोई संदर्भ नहीं है, लेकिन बिल्लियों हमें नकारात्मक ऊर्जा से बचाने की प्रतीत होती है।

जो कहा गया है उससे यह है कि बिल्लियों का उपयोग किया जाता है माना जाता है कि जादूगर, जादू, गूढ़ता, क्योंकि मानसिक रूप से मानसिक या साधक उनके द्वारा संरक्षित महसूस करता है। उन लोगों के साथ भी ऐसा होता है जिनके घर में बिल्लियों हैं, वे घर और कुछ बुराई या क्षति के मालिकों की रक्षा करते हैं। यही कहना है कि पुराने लेखों के मुताबिक बिल्ली के मालिक मालिकों के चक्रों को साफ करते हैं (चक्र ऊर्जाएं हैं जिन्हें अवरुद्ध किया जा सकता है)।

इसे बहुत सारे जानवर भी कहा जाता है. यदि आप ज्यादातर चीनी बाजारों या अन्य व्यवसायों की यात्रा करते हैं, तो आप देखेंगे कि आपके पास प्रसिद्ध बिल्ली का बच्चा है जो पैर ले जाता है। उनके पास यह सुरक्षा है और इसलिए कि धन की बहुतायत दूर नहीं जाती है और बढ़ जाती है।




मसीह के आगमन के बाद बिल्लियों की पूजा की गई है, उनके महान ज्ञान और शक्ति के लिए सम्मानित। फिर मसीह के आगमन के साथ वे गूढ़ता का प्रतीक बन गए। यह मत भूलना कि काले बिल्लियों का कहना है कि वे बुरी किस्मत लाते हैं, और उस समय कुछ लोगों की अज्ञानता के कारण गरीब लोग मारे गए थे। आज भी कई अंधविश्वास वाले लोग हैं जो मानते हैं कि एक काला बिल्ली को पार करना, या एक मृत बिल्ली को उठाना आपको बहुत बुरी किस्मत लाएगा। विभिन्न मनोवैज्ञानिकों और कथित सीज़र बिल्लियों के अनुसार सच्चाई घर में एक बहुत ही आध्यात्मिक भूमिका निभाती है, और सर्वोच्च ऊर्जा है। और यह आकस्मिक नहीं होना चाहिए कि इतने सारे लोग इस पालतू जानवर को खरीदते हैं, या इसे अपनाने और इसे बहुत प्यार करते हैं। यह एक बहुत अच्छा साथी है, एक स्वच्छ जानवर और सुरक्षात्मक है, हर दिन अच्छी तरंगें देता है।

और सुरक्षा और सकारात्मक ऊर्जा से परे जो बिल्लियों हमें दे सकते हैं, जिनके पास एक है या यह जानता है कि वे कितने प्यारे हैं, कितने सुंदर हैं और शांति और शांति वे संचारित करते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मिस्र के बिल्लियों - फेलिस सिलवेस्ट्रीस कैटसमिस्र के बिल्लियों - फेलिस सिलवेस्ट्रीस कैटस
अर्थ के साथ बिल्लियों के लिए मिस्र के नामअर्थ के साथ बिल्लियों के लिए मिस्र के नाम
जादुई क्षण: आंद्रे वेनेगास की बिल्लियोंजादुई क्षण: आंद्रे वेनेगास की बिल्लियों
ऐसा क्यों कहा जाता है कि बिल्लियों के पास 7 जीवन हैंऐसा क्यों कहा जाता है कि बिल्लियों के पास 7 जीवन हैं
कुत्ते के बिल्ली की तुलना में एक बड़ा मस्तिष्क हैकुत्ते के बिल्ली की तुलना में एक बड़ा मस्तिष्क है
मेरी बिल्ली मेरे साथ क्यों सो रही है?मेरी बिल्ली मेरे साथ क्यों सो रही है?
मिस्र के लोग कुत्तों और बिल्लियों की मूर्ति क्यों बनाते थे?मिस्र के लोग कुत्तों और बिल्लियों की मूर्ति क्यों बनाते थे?
बिल्ली की इंद्रियां - दृष्टि - सुनवाई - गंधबिल्ली की इंद्रियां - दृष्टि - सुनवाई - गंध
घरेलू बिल्ली की उत्पत्ति और विकासघरेलू बिल्ली की उत्पत्ति और विकास
बिल्लियों के बारे में सपने देखने का मतलबबिल्लियों के बारे में सपने देखने का मतलब
» » बिल्लियों और आध्यात्मिक दुनिया के साथ संबंध
© 2021 taktomguru.com