taktomguru.com

Fleas और ticks के लिए उपचार - क्या आप और आपके परिवार को सुरक्षित हैं?

Fleas और ticks के लिए उपचार क्या आप और आपके परिवार को सुरक्षित हैं?

पिस्सू और टिक का मौसम आ गया है। पालतू जानवर मालिक अपने पशुचिकित्सा को टिक्स और fleas के खिलाफ सामान्य रासायनिक उपचार खरीदने के लिए भागते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि उनके पालतू जानवर गर्मी परजीवी मौसम के लिए संरक्षित हैं

यह इंगित करता है कि:

  • पहली जगह में, वे भूल गए हैं कि उन्हें सर्दियों के दौरान इलाज का पालन करना चाहिए था। पिस्सू समस्या मौसमी नहीं है।
  • दूसरा, वे भूल गए हैं कि वे जो रसायनों खरीद रहे हैं वे बहुत जहरीले हैं और कई मामलों में, मनुष्यों और पालतू जानवरों के लिए समान रूप से हानिकारक हैं। Ў आपके मालिकों, विकल्पों पर विचार करना चाहिए!
जोखिम
फ्लीस गड़बड़ कर रहे हैं और यदि आपने अपने पालतू जानवर को खरोंच से देखा है, या फिर भी बदतर है, तो अगर आप खुद को काट चुके हैं, तो आपको पता चलेगा कि इन छोटी उछाल वाली कीड़े के काटने से कितना असहज हो सकता है।

हालांकि, जब जेनेरिक रासायनिक उपचार, पिस्सू कॉलर और एयरोसोल की बात आती है, तो वे आसान समाधान की तरह लग सकते हैं, लेकिन वे अक्सर ऐसे रसायन होते हैं जो आपके पालतू जानवरों, आपके बच्चों और आप को नुकसान पहुंचा सकते हैं।

जब संकेत के अनुसार के लिए प्रयोग किया जाता, पिस्सू के कई योगों और टिक सुरक्षित हैं, लेकिन वहाँ दो quнmicos, डरावनी tуxicos उत्पादों, कुछ उत्पादों में पाया, Tetrachlorvinphos (TVCP) और Propoxur कहा जाता है, इन quнmicos उत्पादों संभावित daсinos पालतू जानवरों के लिए कर रहे हैं और इसके मालिक खतरा बढ़ मनुष्य Estбn इन quнmicos उत्पादों के साथ pequeсos niсos, जो ज्यादा समय गले खर्च करते हैं, सहलाने और अपने पालतू जानवर के साथ सो रहे हैं। बच्चों ने न्यूरोलॉजिकल सिस्टम विकसित किए हैं, जो विषाक्त रसायनों के प्रति अधिक संवेदनशील हो सकते हैं।

टीसीवीपी और ऑर्गेनोफॉस्फेट्स के नाम से जाने वाले अन्य रसायनों को भी उन समस्याओं से जुड़ा होने का संदेह है जिनमें बच्चों में आवेग, अति सक्रियता और सीखने की समस्याएं शामिल हैं।

NRDC (राष्ट्रीय विकास परिषद Investigaciуn) descubriу कि तीन dнas, 100 प्रतिशत पालतू कॉलर पिस्सू और कॉलर TCVP पहने जाते का 50 प्रतिशत despuйs, tenнan पर्याप्त द्वारा 2009 के एक अध्ययन छोटे बच्चों के लिए ईपीए (यूएस पर्यावरण संरक्षण एजेंसी) के लिए स्वीकार्य खुराक स्तर से अधिक होने के लिए अपने फर में रसायन। यह खुराक का स्तर प्रतिदिन आपके पालतू जानवर के संपर्क में दो घंटों के आधार पर होता है। लेकिन कई niсos आठ या mбs घंटे एक dнa खर्च पालतू जानवर (यहां तक ​​कि जब वे सो) के साथ, और कई niсos है एक पालतू जानवर mбs, तो exposiciуn एक niсo बहुत उच्च mбs क्या मॉडल ईपीए का अनुमान किया जा सकता है ।

कई उपभोक्ताओं का मानना ​​है कि वे दुकान अलमारियों पर जो पाते हैं वह पालतू जानवरों और बच्चों के साथ उपयोग करने के लिए 100% सुरक्षित होना चाहिए। लेकिन दोनों रसायनों में महत्वपूर्ण स्वास्थ्य जोखिम हैं।

संयुक्त राज्य अमेरिका में अमेरिका, हालांकि fleas के खिलाफ कॉलर में इसका उपयोग अभी भी अनुमति है, प्रोपॉक्सर को अन्य कीटों को नियंत्रित करने के लिए घरों में उपयोग के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया है।

एजेंसी के निदेशक जीन पियरे Orand पत्रिका विज्ञान में कहा एट Avenir "हम कई मानदंडों को देखा और पर йstas साथ तेजी से mбs निकट संपर्क द्वारा चिह्नित अपने पालतू जानवर के प्रति लोगों के व्यवहार में परिवर्तन, देखा सभी तथ्य यह है कि कई बच्चे अपनी बिल्ली या कुत्ते के साथ सोते हैं »।

2017, जब mбs 2 लाख अंडे यूरोप में नष्ट में उपचार quнmicos demostrу में से कुछ की सामग्री की खतरनाक प्रकृति despuйs कि Fipronil के निशान मानव खाद्य श्रृंखला में कुछ अंडे में पाया। मुर्गी बिछाने में जूँ को मारने के लिए फाइप्रोनिल का उपयोग। फिपरोनिल पालतू जानवरों के लिए fleas और ticks के खिलाफ कई उपचारों का मुख्य घटक है।

प्राकृतिक समाधान
सभी उम्र के कुत्तों में fleas के लिए "प्राकृतिक" उपचार हैं जो परजीवी को उनकी गंध से या जानवर के फर के अवशिष्ट अवयवों से पीछे हटते हैं। ये fleas को मार नहीं पाते हैं और उपचार काफी महंगा उत्पादों के साथ नियमित आधार पर दोहराया जाना चाहिए।

क्योंकि यह पालतू के प्राकृतिक electromagnйtico क्षेत्र (सभी mamнferos इस प्राकृतिक electromagnйtico क्षेत्र है), जो पदक, जो idйntica आवृत्ति है के साथ प्रतिक्रिया करता है, लेकिन व्यासीय प्राकृतिक के विपरीत ъltimo प्राकृतिक उपचार, पदक CatanDogґs है। यह reacciуn अदिश तरंगों, जो बारी में पशु के चारों ओर एक जैव गुंजयमान लहर बनाने बनाता है और इस parбsitos repels।

इसलिए, पदक पिस्सू को रोकने और उपद्रव को रोकने के लिए एक पूरी तरह गैर-विषाक्त समाधान प्रदान करता है। यह न केवल बिल्लियों और कुत्तों के लिए सुरक्षित है, लेकिन परिवार के सभी सदस्यों के लिए tambiйn, mбs परिवार है, जो पिछले नहीं रह गया है पिस्सू उपचार और quнmicos में इस्तेमाल खतरनाक quнmicos उत्पादों के संपर्क में आएंगे निशान टिकटिक pequeсo भी शामिल है। यह देखा गया है कि कुछ एंटीपारासिटिक उपचार छोटे बच्चों के लिए कैंसरजन्य हो सकते हैं।

CatanDogґs पदक एकमात्र उत्पाद है जो इन सभी समस्याओं का समाधान प्रदान कर सकता है, भले ही छोटे बच्चों, वयस्कों, बुजुर्गों या दृष्टिहीन लोगों के साथ।

CatanDogґs के विरोधी परजीवी पदक सुरक्षित, व्यावहारिक और आर्थिक है।




dueсos पालतू जानवर, dуlares पिस्सू के उपचार के लिए उत्पादों में प्रत्येक aсo के लाखों लोगों के हजारों खर्च और सबसे अच्छे रूप में टिक्स अस्थायी समस्या soluciуn प्रदान करते हैं और सबसे खराब, अपने पशुओं के स्वास्थ्य के जोखिम में डालना है, और यहां तक ​​कि उनके परिवार भी।

इसके विपरीत, CatanDogґs पदक के निम्नलिखित लाभ हैं:

  • एकल और जटिल उपचार जो 2 साल तक चलता है।
  • पारंपरिक उपचार की तुलना में - महान लागत बचत - 80% तक।
  • गैर-विषाक्त और युवा बच्चों, बुजुर्गों और दृश्य विकार वाले लोगों सहित सभी के लिए सुरक्षित।
  • गर्भवती या कमजोर बिट्स, पिल्ले, बीमार बिल्ली के बच्चे और अन्य छोटे जानवरों पर उपयोग करने के लिए सुरक्षित।

CatanDogґs पदक और यह कैसे काम करता है के बारे में अधिक जानकारी के लिए, इस लिंक का पालन करें:

CatanDog के फ्लीस और टिक्स का प्रतिरोधी - स्केलर लहरों की शुरुआत

भविष्य - कॉम्फर्ट और कुरसीन
20 aсos के दौरान पदक CatanDog के बाजार पर किया गया है, अनुसंधान पदक का उपयोग कर मनुष्यों पर आयोजित किया गया है और tambiйn estбn जबकि भाग्यशाली parбsitos बिना अपने कुत्ते चलने की रक्षा की। मनुष्यों में पदकों का परीक्षण नहीं किया गया है, लेकिन कई मनुष्यों ने उनका उपयोग किया है और पाया है कि वे मच्छरों और टिकों को दोबारा बनाने में एक वास्तविक लाभ हैं। यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है क्योंकि टिक लाइम रोग को प्रसारित कर सकते हैं, जो मनुष्यों के लिए घातक हो सकता है।

इन मांगों के जवाब में, मई 2018 में मनुष्यों के लिए एक पदक लॉन्च किया जाएगा। यह व्यास में थोड़ा बड़ा होगा और CatanDogґs पदक से थोड़ा मोटा होगा।

मानव पदक महान mбs है कि CatanDogґs पदक, और मानव corazуn महान mayorнa mбs कुत्तों के दिलों है, अदिश लहरों serбn शक्तिशाली mбs उत्पन्न होती है और उपयोगकर्ता के लिए "कल्याण" में से एक sensaciуn proporcionarбn। अदिश लहर की उपस्थिति रक्त presiуn को कम deberнa, artrнtico दर्द, गठिया, estrйs, आदि स्केलर वेव दवा पहले से ही अमेरिका में चिकित्सा उपचार के एक नए गैर-आक्रामक रूप के रूप में स्थापित की जा चुकी है। UU। mйdico क्षेत्र में इसकी aplicaciуn, प्राकृतिक मानव पदक के लाभ की तुलना में अलग है इस हद तक कि mйdico पर्यावरण अदिश लहरों वाणिज्यिक अदिश लहर, pequeсa पदक एल्यूमीनियम के बीच प्राकृतिक interacciуn द्वारा नहीं जनरेटर द्वारा उत्पन्न कर रहे करने के लिए मानव हृदय

इसके अलावा, मानव पदक द्वारा उत्पन्न स्केलर तरंगें दिन में 24 घंटे, साल में 365 दिन उपयोगकर्ता के कल्याण में योगदान दे रही हैं। यह MagiTag की एक अनूठी विशेषता है।

एक मैगिट का उपयोग करें और 24 घंटे के लिए एक पुपी की तरह महसूस करें।

अधिक जानकारी के लिए:

- स्पेन: catandogs.es / [email protected]

- यूरोप और लैटिन अमेरिका: catandogs.global / [email protected]

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरी बिल्ली से fleas को खत्म करने के लिए युक्तियाँमेरी बिल्ली से fleas को खत्म करने के लिए युक्तियाँ
बाहरी परजीवी उन्हें जानें और उनके सामने कार्य करें:बाहरी परजीवी उन्हें जानें और उनके सामने कार्य करें:
Fleas या ticks के बिना खुश पालतू जानवरFleas या ticks के बिना खुश पालतू जानवर
मेरे पालतू जानवर से fleas को खत्म करने के लिए कैसेमेरे पालतू जानवर से fleas को खत्म करने के लिए कैसे
अपने घर को fleas से मुक्त रखने के लिए 10 युक्तियाँअपने घर को fleas से मुक्त रखने के लिए 10 युक्तियाँ
बाहरी परजीवी: fleasबाहरी परजीवी: fleas
बाहरी परजीवी: fleas और ticksबाहरी परजीवी: fleas और ticks
पिल्ले और fleas अपने बिस्तरों में प्राकृतिक साथी हैं? जवाब!पिल्ले और fleas अपने बिस्तरों में प्राकृतिक साथी हैं? जवाब!
Fleas और ticks के लिए उपचार - क्या आप और आपके परिवार को सुरक्षित हैं?Fleas और ticks के लिए उपचार - क्या आप और आपके परिवार को सुरक्षित हैं?
क्या एक कुत्ता एक पिस्सू पहनने से बीमार हो सकता है और हार टिक सकता है?क्या एक कुत्ता एक पिस्सू पहनने से बीमार हो सकता है और हार टिक सकता है?
» » Fleas और ticks के लिए उपचार - क्या आप और आपके परिवार को सुरक्षित हैं?
© 2021 taktomguru.com