taktomguru.com

Rhodesian रिजबैक: एक स्वस्थ जीवन की देखभाल

ला म्यूला डी कॉर्ट्स हैचररी का पिल्ला।
ला म्यूला डी कॉर्ट्स हैचररी का पिल्ला।

टेक्स्ट: जोस और ईवा (रोड्सियन रिजबैक, मग्यार विस्स्ला और कार्लिनो) https://lamueladecortes.blogspot.com.es/

रोड्सियन रिजबैक में देखभाल बहुत सरल है, यह एक बहुत ही स्वस्थ नस्ल है और इसके बाल साफ रखना बहुत आसान है। एक वयस्क रोड्सियन रिजबैक की जरूरत है, कुत्तों के विशाल बहुमत की तरह, हमेशा अपने निपटान में ताजा और साफ पानी रखने के लिए और एक संतुलित आहार बनाए रखने के लिए, प्रत्येक दिन की परिस्थितियों, पर्यावरणीय तापमान और अभ्यास की मात्रा के लिए पर्याप्त है।

वे बहुत निगल गए हैं और सावधान रहना जरूरी है कि उन्हें अधिक वजन न दें। भोजन को दो इंजेक्स में विभाजित करना और पेट टोरसी को रोकने के लिए व्यायाम करने से पहले या बाद में उन्हें खिलाना भी सुविधाजनक है।

उन्हें हर दिन व्यायाम करने की ज़रूरत होती है, लेकिन कुछ 20 मिनट के बाहर निकलने के साथ जहां वे दौड़ सकते हैं और उड़ सकते हैं, उनके पास पर्याप्त होगा। यदि हम इस यात्रा को और अधिक व्यापक बना सकते हैं और सप्ताह में एक बार ग्रामीण इलाकों के अच्छे दौरे का आनंद ले सकते हैं, तो बेहतर होगा। हम खेल को और अधिक गंभीर तरीके से भी कर सकते हैं और रोड्सियन रिजबैक कैनिक्रॉस, चपलता या शिकार का अभ्यास करने के लिए असामान्य नहीं है।

बाल साफ करने और देखभाल करना बहुत आसान है। एक रबड़ मिट मृत बाल को हटा देगा और एक नमक chamois गंदगी को हटा देगा। जिस दिन हम उन्हें तैरना चाहते हैं हम छोटे बालों वाले कुत्तों के शैम्पू का उपयोग कर सकते हैं।




किसी भी अन्य कुत्ते के साथ, हम हर दिन deworming और टीकाकरण होगा और नाक, आंखों और कानों पर spikes के साथ बहुत सावधान रहना होगा।

पिल्ले, क्योंकि वे मध्यम बड़ी नस्ल के हैं, उन्हें एक विशेष फ़ीड की आवश्यकता होगी, लेकिन यदि यह अच्छा है, तो उन्हें किसी विशेष पूरक की आवश्यकता नहीं होगी।

वे बहुत तेजी से बढ़ते हैं और हम सावधान रहेंगे कि उन्हें व्यायाम करने के लिए मजबूर न करें, खेल के साथ, उन्हें आवश्यक अभ्यास करने के लिए सबसे अच्छा है।

हालांकि, पिल्ला के लिए पहली देखभाल यह जानना है कि माता-पिता और दादा-दादी स्वस्थ कुत्ते हैं और कभी उन्हें जानने के लिए संपर्क नहीं करना है। यह सुविधाजनक है कि हमें उन लोगों को उलझाना न पड़े जो हमें भ्रमित करना चाहते हैं। मानक नहीं कहता है कि रंग या रिज नहीं होने वाले रंग में कोई बीमारी या कुछ भी नहीं है। वे बस रोड्सियन नहीं होंगे जिनके साथ हम प्रदर्शनी जीत सकते हैं, लेकिन वे चैंपियन के सर्वश्रेष्ठ के रूप में स्वस्थ हो सकते हैं।

रोड्सियन रिजबैक का इतिहास और उत्पत्ति
मानक रोड्सियन रिजबैक
रोड्सियन रिजबैक
रोड्सियन रिजबैक की देखभाल
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या रिजबैक पिल्ले अपने पृष्ठीय क्रेस्ट से पैदा हुए हैं?क्या रिजबैक पिल्ले अपने पृष्ठीय क्रेस्ट से पैदा हुए हैं?
रोड्सियन रिजबैक: इतिहास और उत्पत्तिरोड्सियन रिजबैक: इतिहास और उत्पत्ति
रोड्सियन रिजबैक, कुत्ते-शेर का इतिहासरोड्सियन रिजबैक, कुत्ते-शेर का इतिहास
Rhodesian रिजबैकRhodesian रिजबैक
रोड्सियन रिजबैक विशेषताएंरोड्सियन रिजबैक विशेषताएं
Rhodesian रिजबैकRhodesian रिजबैक
Rhodesian रिजबैक कुत्ता - जानकारीRhodesian रिजबैक कुत्ता - जानकारी
Rhodesian रिजबैकRhodesian रिजबैक
रोड्सियन रिजबैक का स्वास्थ्यरोड्सियन रिजबैक का स्वास्थ्य
पिल्लों के लिए 2 व्यंजनों (आसान) प्राकृतिक और स्वस्थ भोजन के लिए जाओ!पिल्लों के लिए 2 व्यंजनों (आसान) प्राकृतिक और स्वस्थ भोजन के लिए जाओ!
» » Rhodesian रिजबैक: एक स्वस्थ जीवन की देखभाल
© 2021 taktomguru.com