taktomguru.com

बाल कटवाने




एक अच्छा बाल कटवाने के साथ हमारे कुत्ते कितना हम अपने पालतू जानवरों से प्यार का एक संकेत है है, वे भी अच्छी तरह से बनाए और साफ किया जा करने के लिए प्रोत्साहित महसूस करते हैं।
कुत्तों की शारीरिक विशेषताओं, अपने बालों के प्रकार और निश्चित रूप से हमारे व्यक्तिगत स्वाद हमारे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा शैली चुनने के लिए चाबियाँ हैं।
कुत्तों के लिए कटौती के प्रकार
पिल्ला का कट इसका उपयोग किया जाता है ताकि हमारे पिल्ले खुद को हेयरड्रेसिंग सैलून से परिचित कर सकें। यह शैली बनाने के लिए सबसे सरल है, इसमें पूरे शरीर के बालों को लंबाई के माध्यम से लगभग आधा रास्ते काटने में शामिल होता है।
हेयरड्रेसर आंखों को साफ़ करने के लिए चेहरे के बालों को थोड़ा छोटा छोड़ सकता है। बेशक हम हमेशा निर्दिष्ट कर सकते हैं कि हम कम या ज्यादा कटौती करना चाहते हैं।
महाद्वीपीय न्यायालय यह कुत्ते के पूडल या पूडल द्वारा बहुत प्रयोग किया जाता है। शैली में पैरों, चेहरे और पूंछ मुंडा छोड़ने, पूंछ की नोक पर और पैरों के जोड़ों (कंगन) पर पोम-पोम्स छोड़ने के होते हैं।
शेष शरीर को बराबर करने के लिए थोड़ा सा कट या कम नहीं किया जाता है।
टेरियर कट यह सामान्य रूप से कुत्ते की नस्ल स्कॉटिश टेरियर के लिए प्रयोग किया जाता है, इस बाल कटवाने जन्म लिया है क्योंकि यह इस नस्ल के कुत्तों के लिए आदर्श वातावरण था उनके होमवर्क वसूली शिकार किया था।
आज यह भौहें पर सुंदर उपस्थिति इस कटौती कुत्तों करने के लिए फ्लश त्वचा में कटौती कर रहा है देता है और अंत में छोड़ देता है पेट, लंबे बालों और थूथन यह भी पत्ते कम द्वारा संरक्षित है ।
रेट्रिवर स्टाइल हमारे लंबे बालों वाले पालतू जानवरों को ठंडा रखना, साल के सबसे गर्म मौसम के लिए अत्यधिक अनुशंसा करना विशेष है। पूरे शरीर को लगभग 3 सेमी तक काट दिया जाता है। लंबे और चेहरे पर लगभग 1 सेमी।
कट का नाम बाल के लिए होता है जो स्वाभाविक रूप से गोल्डन रेट्रिवर नस्ल में बढ़ता है।
शेर कोर्ट Pomeranian नस्ल कुत्तों में यह बहुत आम है। ऐसा करने के लिए, शरीर के पिछड़े भाग को कम किया जाता है, जो पैरों और पूंछ की युक्तियों पर लंबे समय तक छोड़ देता है।
सभी सामने के हिस्से और विशेष रूप से जानवर की छाती को जितना संभव हो उतना नरम छोड़ दिया जाना चाहिए, विचार शेर के फर और प्राकृतिक माने को अनुकरण करना है।
बेशक वहाँ से ऊपर के अलावा अनगिनत शैलियों रहे हैं, यह वह जगह है जहां प्यार और अच्छे स्वाद की रचनात्मकता के पक्ष में अपने कुत्ते की नज़र आता है, और निश्चित रूप से कटौती है कि आप हमेशा एक परिधान के साथ अंतिम रूप में जोड़ सकते हैं करते हैं पोशाक या सहायक।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते की नाखूनों को ट्रिम करेंकुत्ते की नाखूनों को ट्रिम करें
Hypoallergenic कुत्तोंHypoallergenic कुत्तों
विशालकाय पूडल: प्रतिस्पर्धा कुत्तों में अच्छे बाल बनाए रखने के लिए 10 सुझाव।विशालकाय पूडल: प्रतिस्पर्धा कुत्तों में अच्छे बाल बनाए रखने के लिए 10 सुझाव।
कैनिन ब्यूटी सैलून: मेरा कुत्ता सुन्दर हो जाता हैकैनिन ब्यूटी सैलून: मेरा कुत्ता सुन्दर हो जाता है
पूडल पिल्लापूडल पिल्ला
अलग करना Schnauzer का बाल कटवाने।अलग करना Schnauzer का बाल कटवाने।
आपको एक पूडल में हेयरकूट क्यों बनाना है?आपको एक पूडल में हेयरकूट क्यों बनाना है?
बाल कटवाने के लिए आपको कोर्गीस की क्या ज़रूरत है?बाल कटवाने के लिए आपको कोर्गीस की क्या ज़रूरत है?
स्वास्थ्य और स्वच्छतास्वास्थ्य और स्वच्छता
आपके पूडल की पूंछ की गति का अर्थआपके पूडल की पूंछ की गति का अर्थ
» » बाल कटवाने
© 2021 taktomguru.com