taktomguru.com

एक लघु schnauzer के लिए सबसे अच्छा खाना

लघु schnauzer चेहराकिसी भी पिल्ला के लिए सबसे अच्छा खाना वह है जो उनके विकास, विकास और ऊर्जा के लिए अपनी पोषण संबंधी आवश्यकताओं के अनुरूप सर्वोत्तम है। कुत्तों और छोटे पिल्लों की विशेष ज़रूरत होती है, और आप संयोजन में और अपने पशुचिकित्सा की सलाह के बाद विभिन्न प्रकार के खाद्य पदार्थों से मिल सकते हैं।

सूखी खाना. सूखे कुत्ते के भोजन, जिन्हें क्रोक्वेट कहा जाता है, सुविधाजनक और अपेक्षाकृत सस्ता है, और एक लघु स्केनौज़र पिल्ला के लिए उपयुक्त है। सूखे रखे जाने पर इन खाद्य पदार्थों को खिलाने, स्टोर करने और जल्दी खराब नहीं करना आसान होता है। अपने मिनी स्केनौज़र के लिए "सर्वश्रेष्ठ" ढूंढने के लिए, सबसे बड़ी संख्या में क्रोक्वेट ब्रांडों के लेबल पढ़ें। सबसे पहले, अमेरिकन फूड कंट्रोल ऑफिसर्स (एएएफसीओ) की एसोसिएशन के बयान की तलाश करें कि भोजन पौष्टिक है, पिल्लों के लिए उपयुक्त है, या जीवन के सभी चरणों के लिए। लोगों के लिए खाद्य पदार्थों पर पोषण लेबल की तरह, सामग्री वजन के क्रम में उच्चतम से निम्नतम तक सूचीबद्ध होती है। एक उच्च गुणवत्ता वाले क्रोक्वेट में पहले 3 अवयवों में मांस या मांस भोजन होता है- मांस (चिकन, मांस, भेड़ का बच्चा) के प्रकार को निर्दिष्ट करना सबसे अच्छा होता है। मांस उपोत्पाद भी अच्छा croqueta- उपोत्पाद की सूची पर उच्च किया जाना चाहिए जानवर मूल (यकृत, रक्त, मस्तिष्क, चिकन होंठ), लेकिन कुत्तों प्यार के कुछ हिस्सों से आते हैं। निम्नलिखित सामग्री शामिल ऐसे साबुत अनाज (चावल, अधिमानतः जई या जौ) और सब्जियों (गाजर, हरी बीन्स और कद्दू प्यूरी के रूप में कार्बोहाइड्रेट, कर रहे हैं अच्छे हैं लेकिन चुकंदर या चुकंदर लुगदी नहीं वे हैं, क्योंकि उनके पास बहुत अधिक चीनी है)। इसके बाद, आपको वसा और तेल मिलना चाहिए, मछली के तेल, फ्लेक्ससीड तेल, कैनोला तेल, चिकन वसा और भगवा तेल की तलाश करनी चाहिए। विटामिन और खनिजों को भी सूचीबद्ध किया जाना चाहिए। अंतिम सामग्री परिरक्षकों, रंग और स्टेबलाइजर्स, जो unpronounceable रसायनों के पनीर से कॉर्न सिरप शामिल होना चाहिए, और एफडीए द्वारा अनुमोदित किया जाना चाहिए या आम तौर पर सुरक्षित रूप में स्वीकार किया।

डिब्बाबंद भोजन. सबसे अच्छा डिब्बाबंद कुत्ते के भोजन में सबसे अच्छा क्रोक्वेट की तुलना में अधिक प्रोटीन होने की संभावना है, और यह शायद आपके पिल्ला के लिए अधिक आकर्षक होगा क्योंकि यह बदबू आ रही है और बेहतर स्वाद लेती है। लेबल पढ़ें, और उसी चीज को देखें जो आपको क्रोकेट में देखना चाहिए। छोटे कुत्तों के लिए बने छोटे डिब्बे खरीदें, क्योंकि यह भोजन क्रोकेट्स से तेज़ हो जाता है - उन्हें एक बार खोला जाता है और अधिकतम दो दिनों तक उनका उपयोग करता है। डिब्बाबंद भोजन को क्रोकेट्स के साथ मिलाएं ताकि आपके पिल्ला दोनों से लाभ हो।




वाणिज्यिक ताजा भोजन. मेगा-मॉल और किराने की दुकानों से विशेष पालतू कूलर में ताजा कुत्ते के भोजन उपलब्ध हैं। लेबल को यह दिखाना चाहिए कि इसे एएएफसीओ द्वारा अनुमोदित किया गया है और इसमें केवल वांछित अवयव हैं, और उनमें से सभी। यह रोल या बार में आता है जो आपको फ्रीज करने की आवश्यकता होगी यदि आप इसे एक या दो दिनों के भीतर उपयोग नहीं करते हैं। कैलोरी की मात्रा की जांच करें, जो क्रोक्वेट या डिब्बाबंद खाद्य पदार्थों की तुलना में अधिक हो सकती है, और अपने पिल्ला को बहुत अधिक वजन प्राप्त करने से रोकने के लिए हिस्से के आकार को समायोजित करें।

कच्चे खाद्य पदार्थ. मांस, फल और सब्जियां सहित कच्चे खाद्य पदार्थ, कुछ कुत्तों के लिए काम करते हैं, लेकिन प्रदूषण और रोग संचरण से संबंधित मुद्दे हैं। यदि आप अपने पिल्ला को कच्चे आहार में बदलना चाहते हैं, तो पूरी तरह से विकसित होने तक प्रतीक्षा करें, और धीरे-धीरे परिवर्तन करें।

घर. अपना खुद का कुत्ता खाना बनाना आपको अपने पिल्ला के आहार का पूरा नियंत्रण देता है। व्यंजनों किताबों और इंटरनेट पर बहुत अधिक है। सामान्य सामग्री आपके लिए स्वयं को पकाते हैं (दुबला मांस, ताजा सब्जियां और चावल (सफेद या भूरा))। फिर, खुराक की आवश्यकता के बारे में अपने पशुचिकित्सा से जांचें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के भोजन को पीसने के लिए कैसेकुत्ते के भोजन को पीसने के लिए कैसे
बोस्टन टेरियर के लिए अनुशंसित खाद्य पदार्थबोस्टन टेरियर के लिए अनुशंसित खाद्य पदार्थ
कुत्ते के भोजन की तुलनाकुत्ते के भोजन की तुलना
कुत्ते के भोजन अपने कुत्ते के लिए सही फ़ीड का चयन करेंकुत्ते के भोजन अपने कुत्ते के लिए सही फ़ीड का चयन करें
कुत्ते के खाद्य लेबल को कैसे पढ़ा जाएकुत्ते के खाद्य लेबल को कैसे पढ़ा जाए
क्या कुत्ते के खाद्य पदार्थों में वास्तव में अंतर है?क्या कुत्ते के खाद्य पदार्थों में वास्तव में अंतर है?
कुत्तों में त्वचा एलर्जी के लिए सबसे अच्छा खानाकुत्तों में त्वचा एलर्जी के लिए सबसे अच्छा खाना
कुत्तों के लिए निर्जलित भोजनकुत्तों के लिए निर्जलित भोजन
कुत्तों के लिए विशेष भोजनकुत्तों के लिए विशेष भोजन
6 सप्ताह के पिल्ले के लिए सबसे अच्छा खाना6 सप्ताह के पिल्ले के लिए सबसे अच्छा खाना
» » एक लघु schnauzer के लिए सबसे अच्छा खाना
© 2021 taktomguru.com