taktomguru.com

स्केलिबोर "पूर्ण सहयोगी" प्रस्तुत करता है

स्केलिबोर

एमएसडी पशु स्वास्थ्य Scalibor के नए campaсa "परफेक्ट cуmplices" कहा जाता है विशेष संबंध को दर्शाती है कि उनके मालिकों और मिलीभगत का पशु चिकित्सकों travйs दृष्टि के साथ कुत्तों को रखने की शुरूआत।

हमारे सबसे अच्छे दोस्त जानते हैं बस के रूप में हम क्या जरूरत है, मालिकों और पशु चिकित्सा देखभाल लीशमनियासिस के खिलाफ Scalibor protegiйndolos साथ अपने स्वास्थ्य, गंभीर बीमारी है कि कुत्ते के लिए घातक हो सकता है के लिए, यह tambiйn लोगों और प्रेषित travйs प्रभावित कर सकते हैं एक कीड़े के काटने से एक फ्लेबोटोमिस्ट कहा जाता है। कैनाइन लीशमैनियासिस के नैदानिक ​​लक्षण कई अलग-अलग हैं और सब कुछ नहीं हो सकता है या यहां तक ​​कि अगर उपमहाद्वीपीय राज्य में कोई भी मौजूद नहीं है। संक्रमण का जोखिम हमेशा मौजूद रहता है, इसलिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि कुत्ते को वर्ष के 12 महीने सुरक्षित रखा जाए। कोई भी आपको बेहतर नहीं जानता कि उसे सालाना स्केलिबोर के साथ सुरक्षित रखना कितना महत्वपूर्ण है।

sandflies (लीशमनियासिस), पिस्सू और टिक पर कॉलर Scalibor rбpido प्रभाव уptimos परिणाम प्राप्त होता है antiparasitic acciуn:

  • यह एक प्रतिरोधी प्रभाव विकसित करता है, इसलिए अधिकांश रेत मक्खियों, टिक्स या fleas जानवर में रहने के लिए नहीं मिलता है, इस प्रकार उन्हें खिलाने से रोकता है।
  • यह परजीवी में घबराहट के लक्षण पैदा करता है और दोनों फ्लेबोटोमिस्ट और पिस्सू और काटने से रोकता है (एंटीफेडेंट प्रभाव)।





के दौरान पूरे aсo विभिन्न प्लेटफार्मों travйs को, एमएसडी पशु स्वास्थ्य सभी आश्चर्य है कि उनके सभी समाचार करने के लिए बहुत चौकस asн campaсa "परफेक्ट cуmplices" भी शामिल है खुलासा irб।

स्केलिबोर के बारे में अधिक जानकारी के लिए, उनकी वेबसाइट पर जाएं: scalibor.es

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्केलिबोर: आपके कुत्ते के लिए एक जीवन बीमा, एंटीपारासिटिक कॉलर से कहीं अधिकस्केलिबोर: आपके कुत्ते के लिए एक जीवन बीमा, एंटीपारासिटिक कॉलर से कहीं अधिक
स्पेन में, लगभग 385,000 कुत्ते हर साल लीशमैनियासिस से पीड़ित होते हैंस्पेन में, लगभग 385,000 कुत्ते हर साल लीशमैनियासिस से पीड़ित होते हैं
जलवायु परिवर्तन, भौगोलिक क्षेत्रों में कैनिन लीशमैनियासिस के लिए जोखिम कारक अब तक बीमारी से…जलवायु परिवर्तन, भौगोलिक क्षेत्रों में कैनिन लीशमैनियासिस के लिए जोखिम कारक अब तक बीमारी से…
मच्छरों द्वारा प्रसारित रोगमच्छरों द्वारा प्रसारित रोग
मैं जोखिम कैसे कम कर सकता हूं?मैं जोखिम कैसे कम कर सकता हूं?
नए अभियान स्केलिबोर 2016 का प्रीमियरनए अभियान स्केलिबोर 2016 का प्रीमियर
स्केलिबोर®, लीशमैनियासिस के खिलाफ संकेतित एकमात्र हार, टेलीविजन पर एक विज्ञापन का प्रीमियर करता हैस्केलिबोर®, लीशमैनियासिस के खिलाफ संकेतित एकमात्र हार, टेलीविजन पर एक विज्ञापन का प्रीमियर करता है
कैनाइन leishmaniosis | मच्छर रोगकैनाइन leishmaniosis | मच्छर रोग
वाह कमांडो समुदाय में शामिल हों!वाह कमांडो समुदाय में शामिल हों!
क्या आपको पता है कि आपको अपने कुत्ते को रेत की मक्खियों से क्यों बचाया जाना चाहिए?क्या आपको पता है कि आपको अपने कुत्ते को रेत की मक्खियों से क्यों बचाया जाना चाहिए?
» » स्केलिबोर "पूर्ण सहयोगी" प्रस्तुत करता है
© 2021 taktomguru.com