taktomguru.com

Bouvier डी flandes

टेक्स्ट: कॉन्ची वैलेंटाइन (ब्रीडर, साइकोलॉजिस्ट और डॉग ग्रूमर) तस्वीरें: कॉन्ची वैलेंटी (दासिल्वा) के मुद्दे - perrosdasilva.com

1 9 82 से इस दौड़ का आनंद लेते हुए, यह खड़ा होगा कि इसके तूफान और मोटे पहलू के बावजूद, यह सबसे ज़िम्मेदार और संतुलित कुत्तों में से एक है जो एक ही समय में निडर है। एक उदाहरण के रूप में हम रोते हुए बच्चे के मामले का हवाला दे सकते हैं ... जब उसकी रोना की सराहना करते हैं तो Bouvier मां की देखभाल करने के लिए मां की तलाश करेगा। वह एक साथी और आदर्श अभिभावक है क्योंकि वह जानता है कि इस तरह से व्यवहार कैसे किया जाए ताकि हम उसे अपने दोस्तों के घरों, काम करने या यहां तक ​​कि छुट्टियों तक ले जा सकें।
स्पष्ट रूप से एक कुत्ता है जो जानता है कि कई बार होने वाले बदलावों (बच्चों, यात्राओं, घर में परिवर्तन, यात्रा ... आदि) के लिए हमारी जरूरतों और परिवार के लोगों को हर समय अनुकूलित करना है।

यह मत भूलना कि यह एक मौलिक रूप से अच्छा कुत्ता है, जो परिवार के साथ रहने के लिए इंगित करता है।

जिज्ञासा
वे कहते हैं कि 1 914-19 18 के युद्ध में इस दौड़ को फ्लैंडर्स की खूनी प्यारी लड़ाई के साथ लगभग पूरी तरह से नष्ट कर दिया गया था। इसका मुख्य रूप से युद्ध के मैदानों में घायल बचाव के लिए उपयोग किया जाता था।

Sуlo 1923 में, एक तरफ और कुछ अन्य जीवित बचे लोगों पर उठा, बौवियर des Flandres एक ड्राइवर के रूप पुनर्निर्माण किया जा सकता है और empleу और के रूप में पशु कुत्ते स्लेज (लोगों के बीच दूध ले जाने)।

Flanders के Bouvier की व्यवस्था
Bouvier डी Flandes एक कुत्ता है कि, शारीरिक और सौंदर्य दोनों, इसकी देहातीता की विशेषता है। इस कारण से, जब उनकी व्यवस्था इस गुणवत्ता इतनी उल्लेखनीय की दृष्टि खो नहीं करना चाहिए: हम हर समय है कि हम, एक दौड़ जिसका मुख्य विशेषता है, मैं फिर कहता हूँ के साथ सामना कर रहे हैं इसके rъstico carбcter में कम से याद रखना चाहिए। इन असाधारण कुत्तों की व्यवस्था सभी श्रमिक या कठिन नहीं है, बशर्ते कि निम्नलिखित संकेतों को ध्यान में रखा जाए।

सबसे पहले, हम क्षेत्र है जिसमें प्रति रहते caracterнsticas बारे में सोचना चाहिए: उत्तरी Penнnsula तापमान में कम mбs और समय हो रहा है mбs hъmedo, कम है, जबकि दक्षिण में माहौल है frнo और जलवायु अधिक शुष्क है। इस प्रकार, एक नमूना है कि उत्तर में ध्यान केन्द्रित करना, एक मजबूत mбs बनावट और घने फर tendrб दक्षिण में से एक tendrб जबकि mбs गरीब, कम घना और बाल अस्तर कम।

एक बार उत्तर cepillaremos उस में बौवियर एक सप्ताह, आदेश के बाद से इस mбs कि सूखे बालों और कवर бspero बढ़ने कभी नहीं करना चाहिए, mбximo संभव अस्तर खींचें करने के लिए में। इसका अर्थ यह नहीं कि आप, सभी पशु अस्तर को खत्म करने के लिए है के बाद से इस tambiйn एक सुरक्षात्मक funciуn डालती है, लेकिन बस बाल कवरेज पार करने से बचने। हम दांत के दो या तीन पंक्तियों के साथ एक रेक के रूप में एक ब्रश का उपयोग करेंगे।

कुत्ते जो गर्म वातावरण में रहते हैं आमतौर पर बहुत ही कम अंडरकोट होते हैं और उनमें कोट कोट बाल भंगुर होते हैं, इसलिए हमें इसे कम बारिश करना पड़ता है। हम महीने में लगभग एक बार दांतों की एक पंक्ति के कंघी के साथ ऐसा करेंगे, अत्यधिक अंडरकोट खींचने और बालों के कवर को तोड़ने के बिना नहीं।




दोनों मामलों में ब्रशिंग बालों की दिशा में किया जाएगा।

जब हमारे Bouvier को ठीक करने की बात आती है तो हमें निम्नलिखित बिंदुओं को ध्यान में रखना चाहिए:

  • Crбneo क्षेत्र और कान बाल छोड़ने बहुत हालांकि बहुत उचित नहीं छोटी, tambiйn एक मशीन यह elйctrica उपयोग कर सकते हैं, खाली करने के लिए कैंची (या दांत) के साथ कटौती की जानी चाहिए। कान के भीतरी भाग के लिए, हमें बालों को अंदर से खींचना चाहिए ताकि छिद्र नलिका स्पष्ट दिखाई दे।
  • चेहरे पर, फ्रिंज लंबा होना चाहिए, हालांकि हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि भौहें आंखों को छिपाएं। और दाढ़ी के संबंध में, हमें इसे कभी भी कटौती नहीं करना है, लेकिन इसे लंबे और सुंदर छोड़ दें।
  • खोपड़ी से गर्दन तक बालों को काटना इसे कदम से करना चाहिए।
  • गर्दन और पीठ सामान्य कैंची के लिए छंटनी की जाती है।

वे लंबाई में लगभग छह सेंटीमीटर छोड़ देंगे, हालांकि जब हम रंप पर जाते हैं तो हम बाल को तीन सेंटीमीटर तक कम करने के लिए आगे बढ़ेंगे।

  • पूंछ अच्छी तरह से छिड़काव किया जाएगा, और पीछे हिस्सा, काफी स्पष्ट है।
  • कुत्ते का निचला हिस्सा इस तरह से बनाया जाएगा कि यह धारणा है कि जानवर "पेट और स्तन चिपक रहा है।"
  • हम ट्यूबलर या सीधे आकार बनाने वाले पैरों को काट देंगे, और इस ट्यूबलर प्रभाव को प्राप्त करने के लिए पैर गोल किए जाएंगे। कुत्ते को साफ करने से रोकने के लिए हम कष्टप्रद नॉट्स से बचने के लिए बालों के साफ-सुथरे पैरों को बनाए रखने के लिए विशेष देखभाल करेंगे।

अगर हम अपने कुत्ते को अच्छी तरह से ब्रश रखते हैं तो हम सामान्य व्यवस्था किए बिना तीन से चार महीने तक पूरी तरह से पकड़ सकते हैं।

समय-समय पर कुत्ते को ब्रश करने के बाद से हम धोने से बचेंगे (बहुत ही असाधारण मामलों को छोड़कर), हम इसे साफ रखेंगे। हमें यह ध्यान में रखना चाहिए कि इन कुत्तों के बाल स्पर्श, सूखे, मैट और थोड़ा लहरदार होना चाहिए, हालांकि कभी ऊनी या घुंघराले नहीं होते हैं।

व्हिस्कर्स और दाढ़ी प्रचुर मात्रा में होंगी, जो नमूना नस्ल की इस तरह की एक विशिष्ट अभिव्यक्ति देगी। बेशक, हम यह नहीं भूलेंगे कि हम एक देहाती कुत्ते से निपट रहे हैं जो दूल्हे के लिए जरूरी नहीं है जैसे कि यह एक पूडल था।

सालों में मैं एक प्रजनक रहा हूं, मुझे विभिन्न नस्लों के कुत्तों को विस्तार से व्यवस्थित करने में सक्षम होने का बहुत खुशी हुई और मुझे अभी तक एक ऐसा नहीं मिला है जो मुझे अच्छी तरह से तैयार बौवियर की तुलना में अधिक गर्व से भरता है। वे मेरे पसंदीदा हैं।


Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
लंबे बालों वाले चिहुआहुआ, पश्चिम हाइलैंड व्हाइट टेरियर, यॉर्कशायर टेरियर, बेससेट हाउंड, ब्री…लंबे बालों वाले चिहुआहुआ, पश्चिम हाइलैंड व्हाइट टेरियर, यॉर्कशायर टेरियर, बेससेट हाउंड, ब्री…
छुट्टियों पर मालिंसो की देखभाल के लिए टिप्सछुट्टियों पर मालिंसो की देखभाल के लिए टिप्स
छुट्टी पर अपनी बिल्ली के साथ क्या करना है?छुट्टी पर अपनी बिल्ली के साथ क्या करना है?
अपनी कहानी बदलेंअपनी कहानी बदलें
यौन व्यवहारयौन व्यवहार
Bouvier डी बर्नाBouvier डी बर्ना
बीगल दौड़ की विशेषताएंबीगल दौड़ की विशेषताएं
Bouvier डी बर्ना की उत्पत्तिBouvier डी बर्ना की उत्पत्ति
Bouvier डी flandes। Xxvi राष्ट्रीय प्रजनन प्रदर्शनीBouvier डी flandes। Xxvi राष्ट्रीय प्रजनन प्रदर्शनी
कुत्तों और बच्चोंकुत्तों और बच्चों
» » Bouvier डी flandes
© 2021 taktomguru.com