taktomguru.com

लोमड़ी के इतिहास

ब्रिटेन, जिस देश में अभिजात वर्ग व्यापक रूप से प्रतिनिधित्व किया है और जहां शिकार एक भव्य खेल है, यह शिकार कुत्तों कि यह के सभी विशिष्टताओं को कवर के सुंदर नस्लों का एक अच्छा चयन किया है कि स्वाभाविक है।

बहुत सटीक नियमों द्वारा शासित अंग्रेजी शिकार की तुलना में कुछ भी शानदार नहीं है, और जहां प्रतिभागियों की अनिवार्य और सुरुचिपूर्ण पोशाक गेम में विविध रंगों का एक नोट रखती है।

फॉक्सहाउंड का इतिहास

नर और मादा शिकारी शिकारी, कमी, घोड़े और कुत्ते शानदार सत्र में योगदान देते हैं।

और सभी प्रतिस्पर्धाओं में कुत्तों के हंसमुख और घबराहट, कार्य के मुख्य नायक, जो सबसे ज्वलंत, और शक्ति और ड्राइव के स्पष्ट नोट प्रदान करते हैं।

कुत्तों का इतिहास




उन पर दिन का मुख्य कार्य होता है, इसकी क्षमता इसकी प्रतिरोध में खेल की विफलता या विफलता पर निर्भर करती है और शिकार को शिकार के संग्रह और संग्रह के लिए सौंपा जाता है।

इस तरह इस खेल तो सही मायने में ब्रिटिश में कुत्ते के महत्व को किया जा रहा है, यह आश्चर्य की बात नहीं है कि ब्रिटिश लाड़ प्यार की देखभाल, संरक्षित है और प्रसिद्ध kennels में प्रसिद्ध पैक, अपने स्वयं के दौड़ से बनाने का सबसे अच्छा विदेशी आयात और बनाने के द्वारा इस उद्देश्य के लिए सबसे अच्छा नस्लों चयनित सही इस विशेषता में वांछित विशेषताओं को प्राप्त करने के पार करती है।

हालांकि, अंतरराष्ट्रीय पापोलॉजिकल वर्गीकरण के इस समूह में, इंग्लैंड को केवल फॉक्सहाउंड की दौड़ के साथ दर्शाया गया है, हालांकि यह मामूली महत्व नहीं है।

कुछ और समूह पर नज़र रखने के छोटे खेल के लिए कुत्तों में दिखाई देते हैं, लेकिन उनमें से थोक एक वर्ग ब्रिटिश शिकार कुत्तों के नाम के तहत इस देश में दौड़ के लिए लगभग विशेष रूप से समर्पित के रूप में।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पूडल कुत्तापूडल कुत्ता
अंग्रेजी सेटर कुत्ते नस्ल विशेषताओंअंग्रेजी सेटर कुत्ते नस्ल विशेषताओं
शिकारी कुत्तों लिफ्टर्सशिकारी कुत्तों लिफ्टर्स
एक पक्षी शिकारी क्या बनाता है?एक पक्षी शिकारी क्या बनाता है?
शिकार कुत्तों का इतिहासशिकार कुत्तों का इतिहास
शिकार कुत्तों की तस्वीरें - समूहों द्वारा वर्गीकरणशिकार कुत्तों की तस्वीरें - समूहों द्वारा वर्गीकरण
बीगल, थोड़ा बड़ा खूनीबीगल, थोड़ा बड़ा खूनी
फॉक्स टेरियर वायर डॉग सबसे प्रसिद्ध अंग्रेजी नस्लों में से एक हैफॉक्स टेरियर वायर डॉग सबसे प्रसिद्ध अंग्रेजी नस्लों में से एक है
सूचक कुत्ते की मुख्य विशेषताएंसूचक कुत्ते की मुख्य विशेषताएं
कुत्ते नस्ल "retriever"कुत्ते नस्ल "retriever"
» » लोमड़ी के इतिहास
© 2021 taktomguru.com