taktomguru.com

हरी बीन सलाद

हरी बीन सलाद नुस्खा

यह वास्तव में त्वरित और आसान बनाने के साथ-साथ एक बहुत स्वादिष्ट और स्वस्थ स्टार्टर होने के नाते भी आसान है। निस्संदेह, एक रोशनी वाली एक सब्जी, हल्की तैयारी जो आपके पूरे परिवार को खुश करेगी। कैसे करें यह पकवान बिल्कुल मुश्किल नहीं है क्योंकि आपको बहुत कम अवयवों की आवश्यकता है। में CurioSfera.com हम आपको समझाते हैं हरी बीन सलाद कैसे तैयार करें. हम शुरू करते हैं?

आप भी पसंद कर सकते हैं परमेसन के साथ मशरूम सलाद बनाने के लिए कैसे

सामग्री

अमेज़ॅन व्यंजनों

  • 1 किलो हरी बीन्स
  • हड्डियों के बिना 1 कप काले काले जैतून।
  • Iberian या सेरानो हैम के 2 मोटी स्लाइस, स्ट्रिप्स में काटा।
  • कटा हुआ लहसुन का 1 लौंग।
  • साइडर सिरका के 2 चम्मच।
  • कुंवारी जैतून का तेल के 6 चम्मच।
  • स्वाद के लिए नमक।

याद रखें कि, संदेह के मामले में, आप कप के समकक्ष को हमारे लेख में विभिन्न सामग्रियों के ग्राम में देख सकते हैं ग्राम में एक कप कितना है.

तैयारी

तैयारी का समय: 20 मिनट
कठिनाई: आसान
सेवा: 4
कैलोरी: 174

1 हरी बीन्स साफ करें, नसों और दो सिरों को हटा दें, और उन्हें स्ट्रिप्स में काट दें। नमक के साथ प्रचुर मात्रा में उबलते पानी में उन्हें लगभग 8 मिनट तक, बिना कवर किए कुक करें।

2 उन्हें बहुत ठंडा नमकीन पानी में निकालें और ठंडा करें, जिसमें बर्फ के cubes तैरेंगे। इस तरह वे अपने हरे रंग के रंग को जीवित रखते हैं। एक कटोरे में नाली और रिजर्व। यदि आप तुरंत सलाद तैयार नहीं कर रहे हैं, तो उन्हें रेफ्रिजरेटर में अच्छी तरह से कवर रखें।




3 सलाद की सेवा करने के पल में, तेल, सिरका, नमक, जैतून और लहसुन के साथ एक vinaigrette तैयार करें, इसे एक कांटा के prongs के साथ मार रहा है।

4 कटोरे में हैम जोड़ें जिसमें हरी बीन्स, सूखा और ताजा, और vinaigrette के साथ पोशाक, कुछ wiggles दे।

फिनिशिंग और प्रस्तुति

पकाए जाने के बाद फलों को ताज़ा करने की जरूरत के बिना, इस सलाद को गर्म किया जा सकता है। हमने उन्हें गर्म करने दिया और हम उस पल में उन्हें मौसम बनाते हैं।

इस नुस्खा की चाल

अगर हम स्लाइस या सुगंधित जड़ी बूटियों में पकाए गए आलू को मोटे तौर पर हाथ से काटते हैं तो हम पकवान को और भी समृद्ध कर सकते हैं: अजमोद, डिल या तुलसी। नींबू के रस की कुछ बूंदें vinaigrette को एक बहुत ही रोचक टंगेंट स्वर देती हैं।

से CurioSfera.com हम यह चाहते हैं हरी बीन सलाद नुस्खा आपका स्वाद बनो लाभ उठाओ!

क्या आप और व्यंजन देखना चाहते हैं?

याद रखें कि आप हमारी श्रेणी में कई अन्य व्यंजन तैयार करने का एक तरीका ढूंढ सकते हैं व्यंजनों. इसके अलावा, आप हमारी श्रेणी में भोजन पर लेख और दिलचस्प टिप्स भी देख सकते हैं भोजन. यदि आप कुछ ठोस खोज रहे हैं या आपके कोई प्रश्न हैं, तो आप हमारी वेबसाइट के खोज इंजन का उपयोग कर सकते हैं। अगर आपको यह पसंद आया, तो कृपया इसे "पसंद करें" या इसे अपने दोस्तों और परिवार या सामाजिक नेटवर्क में साझा करें। आप हमें एक टिप्पणी भी छोड़ सकते हैं। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मांस और नींबू के साथ पास्तामांस और नींबू के साथ पास्ता
फूलगोभी अजजा और कॉड के साथ पकाया जाता हैफूलगोभी अजजा और कॉड के साथ पकाया जाता है
अंडे और हैम के साथ मटरअंडे और हैम के साथ मटर
ककड़ी और सेब सलादककड़ी और सेब सलाद
स्विस चार्डस्विस चार्ड
मसूर सलादमसूर सलाद
सलाद में भुना हुआ लाल मिर्चसलाद में भुना हुआ लाल मिर्च
पालक Lasagnaपालक Lasagna
हेक पाटहेक पाट
लाल सॉस में Chicharrónलाल सॉस में Chicharrón
» » हरी बीन सलाद
© 2021 taktomguru.com