taktomguru.com

कैनियन कुत्ते नस्ल




मूल: कैनरी द्वीप समूह (स्पेन)
विशेष कौशल: शिकार कुत्ता
जीवन प्रत्याशा: -
नर का आकार:55 - 64 सेमी।
पुरुष का वजन: 24 - 25 किलो लगभग।
मादा का आकार: 53 - 60 सेमी।
मादा का वजन: 24 - 25 किलो लगभग।
मानक एफसीआई: संख्या 32 9 - समूह 5
दौड़ की उत्पत्ति और इतिहास
इस दौड़ की उत्पत्ति Podenco de Ibiza के समान है। यही कारण है कि कहने के लिए है, मिस्र मूल का एक कुत्ता जो कैनरी द्वीप शायद यूनानियों Phoenicians, Carthaginians और यहां तक ​​कि मिस्र के लोगों को खुद से आयातित के लिए आया था है। "Ca Eivissec" की तरह, यह एक प्राचीन दौड़ है। भी हम नक्काशी, प्रतिमा या फ़ैरोओं की राहतें कब्रों में अपने अभिनय पाया। यह अनुमान लगाया गया है कि यह दौड़ लगभग सात हजार साल से है।
तापमान और चरित्र
कैनरी पॉडेन्को के बराबर भागों में साहस, घबराहट, आंदोलन और गतिशीलता है। यद्यपि इसमें एक आकर्षक उपस्थिति है, लेकिन इससे डरने के लिए कुछ भी नहीं है, क्योंकि यह पूरी तरह से हानिरहित है। अपने मालिक के प्रति वफादार, यह एक बेहद प्रतिरोधी कुत्ता है। वह कमजोरियों के मामूली संकेत के बिना सबसे कठिन दिन सहन करने में सक्षम है।
शारीरिक विशेषताओं
कैनरी पॉडेन्को मध्यम आकार, विस्तारित, प्रकाश, कॉम्पैक्ट और प्रतिरोधी का एक शरीर प्रस्तुत करता है। इसकी हड्डी की संरचना पूरी तरह विकसित हुई है और इसकी एक विकसित विकसित मांसपेशियों है।
सभी पॉडेंकोस की तरह स्नैप खोपड़ी से थोड़ा लंबा और एक लंबा, शंकु सिर प्रस्तुत करता है। उसकी खोपड़ी चौड़ी, फ्लैट से और लंबी स्टॉप के साथ लंबी है। उसकी गर्दन, मांसपेशी, एक चिकनी त्वचा है और कोई जौल नहीं है।
इसकी नाक, ट्रफल की तरह, चौड़ी है और नाक खिड़कियां हैं जो खुली और रेत के रंग नहीं हैं। उसकी आंखें, छोटे और बादाम के आकार, एम्बर हैं। उनमें का अंधकार परिवर्तनीय है और व्यक्ति के कोट के रंग पर निर्भर करता है। उसके कान बड़े हैं, दोबारा झूठ बोलते हुए झूठ बोलते हैं, हालांकि कुत्ते के चौकस के साथ खड़े हो जाते हैं। जब तक वे अंत में इंगित नहीं होते हैं तब तक उनके पास एक विस्तृत आधार और संकीर्ण होता है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्पेनिश पानी कुत्तास्पेनिश पानी कुत्ता
गैसकी की छोटी नीली दौड़गैसकी की छोटी नीली दौड़
छोटे नस्ल बेससेट ग्रिफॉनछोटे नस्ल बेससेट ग्रिफॉन
कट दुमकट दुम
कैनरी Podencoकैनरी Podenco
आयरिश हाउंडआयरिश हाउंड
न्यूफाउंडलैंड नस्लन्यूफाउंडलैंड नस्ल
मध्यम schnauzer नस्लमध्यम schnauzer नस्ल
कैनरी शिकार नस्लकैनरी शिकार नस्ल
Podenco IbicencoPodenco Ibicenco
» » कैनियन कुत्ते नस्ल
© 2021 taktomguru.com