taktomguru.com

जुलूस के लानत कैटरपिलर के साथ मेरा अनुभव

यहां मैं अपने पाठकों में से एक की वास्तविक कहानी छोड़ देता हूं, उसके कुत्ते ट्यूब जुलूस कैटरपिलर के साथ एक घटना है और इसके मालिक की गति के कारण धन्यवाद, वेस्टइज़ लुना मिडनाइट का प्रजनन, अब बता सकता है।

मैं इस अनुभव को फिर से दोहराना नहीं चाहता हूं। मेरी इच्छा है कि यह हमारी पहुंच के भीतर हमेशा के लिए उन्हें समाप्त करने में सक्षम हो।

किसने सोचा होगा कि छोटे प्यारे कीड़े घातक हो सकते हैं?

मुझे वह पता था जुलूस के कैटरपिलर वे खतरनाक थे लेकिन हमने हमेशा सोचा, "यह मेरे साथ नहीं होगा।" जब तक कोई ऐसा दिन नहीं आता है जब आप खुद को घटनाओं के माइलस्ट्रॉम में डुबोते हुए सोचते हैं कि कम से कम आपके पालतू जानवर के साथ ऐसा हो सकता है कि भाषा का हिस्सा गिरता है।

मैं मैदान में रहता हूँ। मेरे पास पाइन के पेड़ से घिरे होने की दुर्भाग्य है, पड़ोसियों को भगवान का शुक्र है कि उनके घरों में उन्हें लाइन में रखा गया है, लेकिन इस साल इतनी छोटी बारिश खत्म हो गई है, उनके बैग के प्रस्थान का समय उन्नत हो गया है।processionary कैटरपिलर-sting;

वे कहते हैं कि वे रात में अपने घोंसले से नीचे आते हैं और सुबह वे वापस आते हैं। यही कारण है कि मुझे लगता है कि सालों से मैं भाग्यशाली रहा हूं या शायद क्योंकि मेरे कुत्ते उतने उत्सुक नहीं हैं जितना कि यह रहा है फियोना.

वे सभी साजिश के लिए थे, मेरे पास दो हिस्से हैं और नीचे मैं आमतौर पर उन्हें बसंत में बहुत कम नहीं होने देता हूं। लेकिन दूसरे दिन उन्होंने मुझे थोड़ा सा चेहरा देखा जैसे "फाई फाई, हमें नीचे छोड़ दें"। और सच्चाई यह है कि मुझे कैटरपिलर याद नहीं आया और हम कैसे कर रहे थे सर्दी का बीच (यह फरवरी के मध्य में हुआ) मुझे नहीं लगता था कि वे पहले ही नीचे जा रहे हैं।

मैंने घर के चारों ओर चीजें करते समय कुछ समय बिताया वे बाहर scampered. मैं थोड़ी देर बाद उन्हें देखने गया, मैंने पाया एक कोने में फियोना थोड़ा बना दिया, दुख का एक छोटा सा चेहरा के साथ। यह बहुत दुर्लभ है क्योंकि यह एक पाउडर है और आमतौर पर कुछ भी शांत है।

मुझे उसका घर देखने के लिए मिला और मैंने देखा कि उसके पास था गंदगी से भरा थोड़ा शेर, जब मैं यह देखने के लिए गया कि क्या हो रहा था, मैंने देखा कि जीभ में यह सुपर सूजन था और इसके सामान्य आकार से दोगुना या अधिक था।

जुलूस कैटरपिलर के संक्रमण के लिए फास्ट पशु चिकित्सा उपचार

चल रहा था मैं उसे पशु चिकित्सक के पास ले गया. वहां उन्होंने मुझे बहुत काला लगा दिया। उन्होंने उसे धोखा दिया urbason और एंटीबायोटिक. मेरे पास था गले इतने सूजन हो गए कि कोई भी समझ में नहीं आया कि वह कठिनाई के बिना सांस ले सकता है। उन्होंने रात में एक सड़क डाली, यह बात जटिल थी और उन्हें एक और urbason नस में रखना पड़ा।




उन्होंने मुझे बताया कि मैं अपनी जीभ खो सकता हूं, क्योंकि जिस क्षेत्र ने कैटरपिलर चराया था वह मेरी जीभ के बीच में सही था। मैंने सोने के जाने से पहले, उन्हें रखने के लिए तीन और घंटे लगाए।

जब हम घर गए तो हमने गले के इलाके में रखने के लिए एक बैग में बर्फ लिया और कपड़े से ढका लिया। सोने से पहले हमने एक और urbason punctured, वह महान था। मैंने अपना बिस्तर मेरे बिस्तर के बगल में रखा। उसने बहुत अच्छा व्यवहार किया और थोड़ा बेचैन था। तीन बजे मैं जाग गया और देखा सूजन कम हो गई.

सुबह में हम पशु चिकित्सक के पास वापस गए, उसने एक और urbason फिर से रखा, क्योंकि उसके पास बहुत सूजन थी। उन्होंने अनुशंसा की कि हम अक्सर उन्हें एक मुंहवाश (लिस्टरिन) के साथ धो लें। मैंने तरल को एक बर्तन में रखा जिसे मैं एक स्प्रे के रूप में उपयोग कर सकता था। मुझे वह दिन नहीं पता जब मैंने उसे दिया था। हर बार जब मैंने उसे अपने छिपे हुए हाथ से संपर्क किया तो उसने मुझे बुरी तरह देखा।

मालिक और पशुचिकित्सा की त्वरित कार्रवाई के साथ जुलूस कैटरपिलर का संक्रमण समाप्त हो सकता है

उसी दिन पहले से ही सभी सूजन नीचे चला गया. समस्या वह क्षेत्र था जहां कैटरपिलर ने जीभ को छुआ था, यह बैंगनी था। अगले दिन दो याग बाहर आए, और वह रंग बैंगनी भेज रहा था। दो दिन बाद वे एंटीबायोटिक इंजेक्शन में वापस चले गए।

westie

जैसा कि उन्होंने देखा कि विकास अच्छी तरह से चल रहा था, उन्होंने हमें बताया कि हमें मुंह से चलना चाहिए।

सौभाग्य से सब कुछ डरा हुआ है, क्योंकि उन्हें भाषा के किसी भी टुकड़े को भी नीच नहीं किया गया है क्योंकि डरावना बहुत बड़ा था और त्रासदी में समाप्त हो सकता था। भगवान का शुक्र है, यह सिर्फ एक डरावना था।

लेखक: Almudena (वेस्टइज़ डी मीडिया नोच)

अपने पालतू जानवरों की देखभाल करके पोस्ट किया गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
"मेरा कुत्ता मेरा बेटा नहीं है", एक प्रतिबिंब जो आपको भाषण छोड़ देगा"मेरा कुत्ता मेरा बेटा नहीं है", एक प्रतिबिंब जो आपको भाषण छोड़ देगा
कुत्तों के लिए पाइन कैटरपिलर के खतरेकुत्तों के लिए पाइन कैटरपिलर के खतरे
अपने कुत्ते के लिए जुलूस का खतराअपने कुत्ते के लिए जुलूस का खतरा
कुत्तों में कीट काटने, एक खतरे जो वसंत में आता हैकुत्तों में कीट काटने, एक खतरे जो वसंत में आता है
एक और कुत्ते को अपनाने के दौरान अनुकूलन की समस्याएंएक और कुत्ते को अपनाने के दौरान अनुकूलन की समस्याएं
पाइन जुलूसपाइन जुलूस
जुलूस, वह महान दुश्मनजुलूस, वह महान दुश्मन
व्हाइट हौथर्न तितलीव्हाइट हौथर्न तितली
वे मुझे "पीपीपी" कहते हैंवे मुझे "पीपीपी" कहते हैं
बिल्लियों इतनी स्वतंत्र नहीं हैं: सैली की कहानीबिल्लियों इतनी स्वतंत्र नहीं हैं: सैली की कहानी
» » जुलूस के लानत कैटरपिलर के साथ मेरा अनुभव
© 2021 taktomguru.com