taktomguru.com

बेनिन प्रोपोस्टैटिक हाइपरप्लासिया




बीपीएच पुरुष कुत्तों में सबसे आम विसंगति है जो अनचाहे हैं, और पुराने, गैर-जाली वाले कुत्तों में से 100% में होता है। बीगल में आयोजित एक उत्सुक अध्ययन से पता चला कि 16% में बीपीएच दो साल था, और 5 साल की उम्र में 50% था। 4 वर्षों के बाद हाइपरप्लासिया के साथ सिस्ट की उपस्थिति हो सकती है। ये छाती बैक्टीरिया संक्रमण के लिए प्रोस्टेट का अनुमान लगा सकते हैं।
इस बीमारी के साथ होने वाले नैदानिक ​​लक्षण हेमोरेजिक यूरेथ्रल डिस्चार्ज, हेमेटुरिया, हेमर्सम और टेनेसमस हैं। हालांकि यह जानना महत्वपूर्ण है कि इस बीमारी के साथ कई कुत्ते लक्षण प्रकट नहीं करते हैं।
पुरुषों में इस हालत जो प्रजनन में लगे हुए नहीं कर रहे हैं के लिए उपचार बधिया, क्योंकि सिर्फ 7-10 दिनों में, ग्रंथि के आकार में एक महत्वपूर्ण कमी हासिल की है है। यदि आप शल्य चिकित्सा से गुजरना नहीं चाहते हैं तो फिनस्टरराइड आधारित दवाएं उपयोगी हो सकती हैं। समस्या यह है कि, दवा लेने के बाद, प्रोस्टेट फिर से आकार में वृद्धि होगी।
वे हार्मोन और विरोधी हार्मोन है कि प्रोस्टेट आकार में कमी आई कारण, नुकसान यह है कि प्रजनन क्षमता को प्रभावित कर सकते हैं के साथ के एक नंबर के इलाज के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, तो कुत्तों कि प्रजनन के लिए किया जाता में नहीं किया जाना चाहिए। उदाहरण के लिए, एस्ट्रोजेन, जिनका उपयोग इस बीमारी के इलाज के लिए भी किया गया है, ग्रंथि में मायलोसप्रप्रेशन और फोड़ा गठन हो सकता है।
हाल ही में इस बीमारी के इलाज के लिए एक नया पशु चिकित्सा पर्चे उत्पाद दिखाई दिया है। इसकी संरचना osaterone एसीटेट पर आधारित है। 6 महीने के लिए नैदानिक ​​अध्ययन, चाहे वह पशु चिकित्सक द्वारा प्रशासित किया जाना चाहिए रोग फिर से नजर रखने के लिए, जिस पर समय मूल्यांकन किया जाना चाहिए के अनुसार प्रभाव को देखते हुए 7 दिनों के लिए बनी रहती है, और। जैसा कि संकेत दिया गया है कि यह कुत्तों की प्रजनन क्षमता को प्रभावित नहीं करता है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक वयस्क कुत्ते में कुचल रोगएक वयस्क कुत्ते में कुचल रोग
पुराना कुत्तापुराना कुत्ता
क्योंकि कुत्ता अपनी जननांगों को लाता हैक्योंकि कुत्ता अपनी जननांगों को लाता है
कुत्ते का प्रजनन: अपने यौन तंत्र की लगातार पैथोलॉजीजकुत्ते का प्रजनन: अपने यौन तंत्र की लगातार पैथोलॉजीज
कुत्तों के मूत्र में रक्तकुत्तों के मूत्र में रक्त
प्रभावी प्रोस्टेट उपचार के लिए प्रारंभिक पहचानप्रभावी प्रोस्टेट उपचार के लिए प्रारंभिक पहचान
पालतू जानवरों में काटना और नसबंदी के बीच अंतरपालतू जानवरों में काटना और नसबंदी के बीच अंतर
एक न्यूटर्ड यॉर्की के लाभएक न्यूटर्ड यॉर्की के लाभ
एक कुत्ते को काटना व्यवहार को प्रभावित करता है - जोखिमएक कुत्ते को काटना व्यवहार को प्रभावित करता है - जोखिम
बिट्स में बांझपन: आम बीमारियों का कारण बनता हैबिट्स में बांझपन: आम बीमारियों का कारण बनता है
» » बेनिन प्रोपोस्टैटिक हाइपरप्लासिया
© 2021 taktomguru.com