taktomguru.com

कॉलर लटकाना




ये कॉलर आमतौर पर प्रत्येक छोर पर धातु की अंगूठी के साथ एक श्रृंखला के बने होते हैं। जब श्रृंखला को अंगूठियों में से एक के माध्यम से पारित किया जाता है, तो एक पाश बनता है। फिर, हार कुत्ते के सिर पर पारित हो जाती है और यह उपयोग करने के लिए तैयार है।
चूंकि जो बनाया गया है वह एक लूप है, जब भी आप पट्टा पर खींचते हैं तो कॉलर बंद हो जाएगा। इससे आप एक पल के लिए अपने कुत्ते के ट्रेकेआ को बंद कर सकते हैं, वायु प्रवाह को काट सकते हैं। इसलिए चोक या चोक हार का नाम।
हालांकि चोक हार अभी भी व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, यह अनुशंसित नहीं है। फोरेंसिक पशुचिकित्सा अध्ययनों से पता चला है कि चोक कॉलर के साथ प्रशिक्षित कुत्तों में ट्रेकेल क्षति की बहुत अधिक दर है।
किसी कारण से आप अपने कुत्ते को शिक्षित करने के लिए एक चोक कॉलर उपयोग करने के लिए निर्णय लेते हैं, आप को पता है कि यह कैसे डाल करने के लिए की है। आप अपने कुत्ते को अपने बाएँ (एक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए सामान्य) पर चलना चाहते हैं, अंगूठी कि बेल्ट से जुड़ा हुआ है नीचे जाना और अपने कुत्ते के अधिकार के लिए करना पड़ता है। यदि आप अपने कुत्ते को अपने दाहिनी ओर चलना चाहते हैं, तो बस इसे विपरीत तरीके से रखें।
बहुत महत्वपूर्ण
यदि आप इसकी निगरानी नहीं कर रहे हैं तो अपने कुत्ते को चॉक कॉलर से कभी न छोड़ें। अगर कॉलर कहीं हुक हो जाता है तो यह परेशान हो सकता है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए कॉलर: जो आपके कुत्ते के लिए सबसे अच्छा है?कुत्तों के लिए कॉलर: जो आपके कुत्ते के लिए सबसे अच्छा है?
प्रशिक्षण कुत्तों के लिए कॉलर के प्रकारप्रशिक्षण कुत्तों के लिए कॉलर के प्रकार
कैसे पता चलेगा कि हमारे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा हार कौन सा है?कैसे पता चलेगा कि हमारे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा हार कौन सा है?
चमड़ा बनाम कुत्ते कॉलर में नायलॉनचमड़ा बनाम कुत्ते कॉलर में नायलॉन
कुत्तों के लिए हार के प्रकारकुत्तों के लिए हार के प्रकार
क्या आपको बिल्ली कॉलर पहनना चाहिए?क्या आपको बिल्ली कॉलर पहनना चाहिए?
बरगद कॉलरबरगद कॉलर
पहचान प्लेट को कुत्ते कॉलर से कैसे कनेक्ट करेंपहचान प्लेट को कुत्ते कॉलर से कैसे कनेक्ट करें
कुत्तों के लिए सामान्य या बकसुआ कॉलरकुत्तों के लिए सामान्य या बकसुआ कॉलर
कुत्ते प्रशिक्षण कॉलर, क्रूर और खतरनाककुत्ते प्रशिक्षण कॉलर, क्रूर और खतरनाक
» » कॉलर लटकाना
© 2021 taktomguru.com