taktomguru.com

केनेल की खांसी से बीमार कुत्ते की देखभाल

कुत्ते के मालिकों के हिस्से पर कुछ दिशानिर्देश जो केनेल से खांसी पीड़ित हैं, कुत्ते को रोग से ठीक होने में मदद करते हैं।
  • घर पर धूम्रपान से बचें कुत्ते को गले में दर्द नहीं होता है और अधिक खांसी का कारण बनता है।
  • नीलगिरी या टकसाल सार के साथ भाप भाप यह कैन में खांसी के कारण होने वाली असुविधा से भी राहत देता है। ऐसा करने का तरीका इन जड़ी बूटियों के सार के साथ बहुत गर्म पानी के साथ एक पुलाव रखना है। भाप जो उस जगह में पुलाव से निकलती है जहां कुत्ता आमतौर पर सोता है, वह अपनी खांसी को शांत करने में मदद करेगा।
  • शारीरिक व्यायाम की सिफारिश नहीं की जाती है एक कुत्ते के लिए जो केनेल से खांसी पीड़ित है। हवा तेजी से गले के माध्यम से गुजरता वजह से तेजी से सांस लेने के लिए, शारीरिक व्यायाम का एक परिणाम, श्वसन तंत्र जलन और अधिक कुत्तों में खाँसी का कारण है।



  • कुत्ते की गर्दन पर कॉलर चलने के समय कुत्ते के गले में जलन हो सकती है। असुविधा यह पैदा कर सकता है कम करने के लिए एक चाल एक दोहन या एक रूमाल गर्दन, जहां पट्टा कर सकते हैं हुक कर सकते हैं के साथ संलग्न द्वारा बदल दिया गया है।
  • कुत्ता स्नान कर सकते हैं जबकि वह केनेल की खांसी से मुकाबला कर रहा है, लेकिन यह बहुत अच्छी तरह सूखना मौलिक है। यदि आप बारिश से गीले हो जाते हैं तो आपको कुत्ते के फर से नमी को भी अच्छी तरह से हटा देना चाहिए।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में ट्रेकेइटिसकुत्तों में ट्रेकेइटिस
क्या मेरे कुत्ते को केनेल्स से खांसी मिल सकती है भले ही उसे टीका लगाया जाए?क्या मेरे कुत्ते को केनेल्स से खांसी मिल सकती है भले ही उसे टीका लगाया जाए?
सुबह में एक कुत्ते खांसी क्या बनाता है?सुबह में एक कुत्ते खांसी क्या बनाता है?
कुत्ते क्यों छूते हैं?कुत्ते क्यों छूते हैं?
केनेल की खांसीकेनेल की खांसी
श्वसन रोगश्वसन रोग
केनेल खांसी, देखभाल और रोकथामकेनेल खांसी, देखभाल और रोकथाम
पुराने कुत्तों में खांसी का कारण बनता हैपुराने कुत्तों में खांसी का कारण बनता है
केनेल खांसी या कुत्ते फ्लूकेनेल खांसी या कुत्ते फ्लू
कुत्तों या बिल्लियों में ट्राइकल पतन संक्रामक हो सकता है?कुत्तों या बिल्लियों में ट्राइकल पतन संक्रामक हो सकता है?
» » केनेल की खांसी से बीमार कुत्ते की देखभाल
© 2021 taktomguru.com