taktomguru.com

पालक Lasagna

पालक lasagna नुस्खा

उन विशिष्टों में से एक है जिनके लिए हम हमेशा बार-बार सहारा लेते हैं। सब्जी और gratin पनीर के साथ पास्ता का संयोजन एक बहुत संतुलित भोजन में परिणाम। कैसे करें यह पकवान बिल्कुल मुश्किल नहीं है हालांकि यह तैयार करने के लिए बहुत जल्दी नहीं है, लेकिन परिणाम बहुत सार्थक है। में CurioSfera.com हम आपको समझाते हैं पालक के साथ Lasagna कैसे तैयार करें. हम शुरू करते हैं?

आप भी पसंद कर सकते हैं कैसे हरी बीन सलाद बनाने के लिए

सामग्री

अमेज़ॅन व्यंजनों

  • प्री-पका हुआ लासगना पास्ता का 1 पैकेज।
  • आधा किलो कामा बनाया हुआ मांस (सूअर का मांस, गोमांस और वील इसे रसदार बनाने के लिए)।
  • कठोर स्टेम के बिना 1 किलो साफ पालक।
  • जैतून का तेल के 5 चम्मच।
  • टमाटर सॉस के 1 कप
  • 2 कटा प्याज
  • 3 लौंग लहसुन, कटा हुआ।
  • 2 कप बेचामल सॉस
  • चापलूसी अजमोद
  • कसा हुआ पनीर

याद रखें कि, संदेह के मामले में, आप कप के समकक्ष को हमारे लेख में विभिन्न सामग्रियों के ग्राम में देख सकते हैं ग्राम में एक कप कितना है.

तैयारी

तैयारी का समय: 120 मिनट
कठिनाई: मध्यम
सेवा: 4
कैलोरी: 320

1 हल्के ढंग से एक बड़े पुलाव को उबाल लें और तेल, लहसुन लौंग, नमक का एक चुटकी और प्याज जोड़ें। सब्जियों को 20 मिनट के लिए धीरे-धीरे जाने दें।

2 इस समय के बाद, गर्मी उठाएं और एक चम्मच के साथ stirring जबकि, 20 मिनट के लिए आग पर रखकर, छोटा हुआ मांस जोड़ें। पालक जोड़ें और उन्हें 10 मिनट तक करने दें। मौसम हल्के ढंग से, टमाटर सॉस जोड़ें और सॉस मोटा होने तक कम करें। अजमोद और आरक्षित जोड़ें।




3 गहरी बेकिंग ट्रे में, बेचामल सॉस की एक परत रखें और लासग्ना स्लाइस फैलाएं। Stewed मांस और पालक के मिश्रण के हिस्से के साथ कवर, bechamel के साथ कवर, और grated पनीर की एक मोटी परत के साथ छिड़कना। सामग्री समाप्त होने तक परतों में इस प्रक्रिया को दोहराएं।

4 यह महत्वपूर्ण है कि Lasagna पास्ता हमेशा bechamel के संपर्क में है। Lasagna की एक परत के साथ खत्म करें और इसे bechamel सॉस के साथ कवर। कसा हुआ पनीर के साथ छिड़कना।

फिनिशिंग और प्रस्तुति

ट्रे को 200 डिग्री सेल्सियस पर ओवन में रखें और इसे कम से कम 40 मिनट तक छोड़ दें, जब तक पनीर संतुष्ट न हो और सुनहरा और भूख वाली परत बन जाए।

इस नुस्खा की चाल

खाना पकाने के समय का सम्मान करना महत्वपूर्ण है ताकि लसगना की परतें निविदाएं हों। Precooked पास्ता का उपयोग हम इसे खाना पकाने के काम से बचें।

यदि आप इसे एक स्वस्थ और अधिक संतुलित पकवान बनाना चाहते हैं, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप किसी प्रकार का उपयोग करें दुबला मांस इस पकवान की तैयारी के लिए।

से CurioSfera.com हम यह चाहते हैं पालक lasagna नुस्खा आपका स्वाद बनो लाभ उठाओ!

क्या आप और व्यंजन देखना चाहते हैं?

याद रखें कि आप हमारी श्रेणी में कई अन्य व्यंजन तैयार करने का एक तरीका ढूंढ सकते हैं व्यंजनों. इसके अलावा, आप हमारी श्रेणी में भोजन पर लेख और दिलचस्प टिप्स भी देख सकते हैं भोजन. यदि आप कुछ ठोस खोज रहे हैं या आपके कोई प्रश्न हैं, तो आप हमारी वेबसाइट के खोज इंजन का उपयोग कर सकते हैं। अगर आपको यह पसंद आया, तो कृपया इसे "पसंद करें" या इसे अपने दोस्तों और परिवार या सामाजिक नेटवर्क में साझा करें। आप हमें एक टिप्पणी भी छोड़ सकते हैं। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
फूलगोभी अजजा और कॉड के साथ पकाया जाता हैफूलगोभी अजजा और कॉड के साथ पकाया जाता है
अंडे और हैम के साथ मटरअंडे और हैम के साथ मटर
स्विस चार्डस्विस चार्ड
हरी बीन सलादहरी बीन सलाद
मसूर सलादमसूर सलाद
सॉस में भरवां स्विस चार्डसॉस में भरवां स्विस चार्ड
लाल सॉस में Chicharrónलाल सॉस में Chicharrón
हरी सॉस में आलूहरी सॉस में आलू
Birria डी resBirria डी res
चिकन सूपचिकन सूप
» » पालक Lasagna
© 2021 taktomguru.com