taktomguru.com

सॉस में भरवां स्विस चार्ड

सॉस में भरवां चार्ड पेनकास के लिए नुस्खा

यह थोड़ा श्रमिक है लेकिन तैयार करने में बहुत आसान है। स्विस चार्ड कम ऊर्जा वाले सब्जियां हैं लेकिन उनमें कई पोषक तत्व, विटामिन, फाइबर और खनिज लवण हैं। उन्हें खाने के दौरान उनके पास बहुत नरम और मांसपेशियों का स्वाद होता है। ये सब्जियां बच्चों द्वारा कम से कम पसंद की जाती हैं। इसे हल करने के लिए, समाधान तैयार करना है स्विस चार्ड हैम और पनीर के साथ भरवां. में CurioSfera.com हम आपको समझाते हैं कैसे करें यह पकवान है कि आपके बच्चे बहुत पसंद करेंगे। चलो अब देखते हैं कैसे तैयार करें यह नुस्खा:

सामग्री

अमेज़ॅन व्यंजनों

  • 1 गुच्छा चार्ड।
  • Iberian हैम और कटा हुआ पनीर।
  • फ्राइंग के लिए जैतून या सूरजमुखी तेल।
  • 2 लौंग लहसुन, कटा हुआ।
  • पत्तियों से खाना पकाने के शोरबा 1/4 लीटर।
  • कोट के लिए 1 कप आटा और अंडा।
  • जैतून का तेल के 3 चम्मच।
  • चापलूसी अजमोद
  • आटा के 1 स्तर चम्मच।
  • 1 शराब सफेद शराब
  • साल।

याद रखें कि, संदेह के मामले में, आप कप के समकक्ष को हमारे लेख में विभिन्न सामग्रियों के ग्राम में देख सकते हैं ग्राम में एक कप कितना है.

तैयारी

तैयारी का समय: 50 मिनट
कठिनाई: मध्यम
सेवा: 4
कैलोरी: 306

1 पत्तियों से पत्तियों को अलग करें। धागे के डंठल को साफ करें, उन्हें 10 सेमी लंबे टुकड़ों में तोड़ दें। पत्तियों को भरने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, अगर यह bechamel के साथ बनाया जाता है। बेकमेल को हरी पत्तियों के साथ मिश्रण करने के लिए पर्याप्त है, पहले कटा हुआ लहसुन और जैतून का तेल के साथ एक फ्राइंग पैन में पहले कटा हुआ और sautéed।

2 उबालने के लिए बहुत हल्के नमकीन पानी डालें और स्विस चार्ड पेश करें। उन्हें लगभग 10 मिनट तक, बहुत ही नरम गर्मी पर पकाएं, जब तक कि उन्हें आसानी से चाकू के किनारे और निविदा से पार नहीं किया जा सके। खाना पकाने के शोरबा के एक लीटर की एक चौथाई निकालें और आरक्षित करें।




pencas पर 3 पकाया, हैम का एक टुकड़ा और Penca खिंचाव के रूप में ही की नरम पनीर का एक टुकड़ा है, और दूसरा Penca के साथ कवर किया। भरने भी उबला हुआ मांस जीभ के स्लाइस के साथ पकाया हैम के साथ बनाया जा सकता है या चार्ड पत्तियों के साथ एक प्रकार का चटनी कहा।

4 आटे और अंडा, और कोट के माध्यम से पेन को ध्यान से भरें, उन्हें बहुत सारे तेल में फ्राइंग करें। नाली और रिजर्व।

फिनिशिंग और प्रस्तुति

तेल के साथ एक पुलाव में, कटा हुआ लहसुन sauté। जब आप भूरे रंग के बिना नृत्य शुरू करते हैं, तो आटा जोड़ें और एक चम्मच के साथ हलचल। शराब और गर्म शोरबा डालो। कुछ मिनट उबालें ताकि सॉस आटा स्वाद खो देता है। सॉस में पके हुए पत्ते रखो और उन्हें धीरे-धीरे कुछ मिनट पकाएं, ताकि वे गर्मी पकड़ सकें। अजमोद के साथ छिड़कना।

इस नुस्खा की चाल

चोरिजो मिर्च, टमाटर सॉस या सॉस में एक स्टू या राउंड का थोड़ा सा रस लुगदी के कुछ चम्मच जोड़ें। यहां तक ​​कि एक दोपहर चिकन के भुना हुआ रस, अच्छी तरह से defatted और अंत में जोड़ा, पूरे एक असाधारण स्वाद देगा।

से CurioSfera.com हम यह चाहते हैं सॉस में भरवां चार्ड पेनकास के लिए नुस्खा आपका स्वाद बनो लाभ उठाओ!

क्या आप और व्यंजन देखना चाहते हैं?

याद रखें कि आप हमारी श्रेणी में कई अन्य व्यंजन तैयार करने का एक तरीका ढूंढ सकते हैं व्यंजनों. इसके अलावा, आप हमारी श्रेणी में भोजन के बारे में लेख और दिलचस्प टिप्स भी देख सकते हैं खिला. यदि आप कुछ ठोस खोज रहे हैं या आपके कोई प्रश्न हैं, तो आप हमारी वेबसाइट के खोज इंजन का उपयोग कर सकते हैं। अगर आपको यह पसंद आया, तो कृपया इसे "पसंद करें" या इसे अपने दोस्तों और परिवार या सामाजिक नेटवर्क में साझा करें। आप हमें एक टिप्पणी भी छोड़ सकते हैं। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मांस और नींबू के साथ पास्तामांस और नींबू के साथ पास्ता
फूलगोभी अजजा और कॉड के साथ पकाया जाता हैफूलगोभी अजजा और कॉड के साथ पकाया जाता है
अंडे और हैम के साथ मटरअंडे और हैम के साथ मटर
स्विस चार्डस्विस चार्ड
हरी बीन सलादहरी बीन सलाद
मसूर सलादमसूर सलाद
जंगली शतावरी सूपजंगली शतावरी सूप
पालक Lasagnaपालक Lasagna
लाल सॉस में Chicharrónलाल सॉस में Chicharrón
हरी सॉस में आलूहरी सॉस में आलू
» » सॉस में भरवां स्विस चार्ड
© 2021 taktomguru.com