taktomguru.com

सड़क पर चलने वाली स्वच्छता कुंजी

पिल्ले को जितनी जल्दी हो सके और शहर में सह-अस्तित्व को बढ़ावा देने के लिए सही जगह पर अपनी जरूरतों को पूरा करना सिखाया जाना आवश्यक है।

यह बहुत महत्वपूर्ण है स्वच्छता के लिए शिक्षा शुरू करें पिल्ला मंच से, के बाद से यदि आप समय नहीं बिताते हैं इस अवधि के दौरान, जल्दी या बाद में ठोस निकासी दिनचर्या स्थापित करने के लिए समस्याएं उत्पन्न होंगी.

चलना कुत्ता

घर पर (अवांछित जगह में), आमतौर पर जब मास्टर मौजूद नहीं होता है, तो आदतें एक या दो साल के कुत्तों के लिए असामान्य नहीं हैं।

दिशानिर्देश ताकि आपके कुत्ते को घर पर पाइप नहीं मिल सके:

अनुसरण करने के लिए क्षेत्र और प्रक्रिया की स्थापना करें: कुत्तों को और अधिक उत्तेजित किया जाता है, और इसलिए घास या मिट्टी के क्षेत्रों में उनकी जरूरतों को आसान बनाना आसान होता है, जो मालिक सीखने की प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाने और तेज़ी से बढ़ाने के लिए ध्यान में रखेगा ताकि वह घर से बाहर निकल सके।

त्रुटियों से बचने के लिए कई विकल्प: आपको उन्हें कई अवसर देना होगा (दिन में 6-7 बार) भोजन करने के बाद और भोजन के बाद, घर जाने के बाद, दिन के पहले और आखिरी बार गलतियों को करने के लिए विकल्प (जो घर पर पेशाब करने की आदत को मजबूत कर सकता है) को निकालने और रोकने के विकल्प से बचने के लिए। आजकल, जीवन की लय और कार्यों की मांग के साथ, इसे एक महान प्रयास की आवश्यकता हो सकती है, यही कारण है कि यह इतना महत्वपूर्ण है कि परिवार के सभी सदस्य प्रक्रिया में शामिल हो जाएं।




टहलने आप चयनित क्षेत्र के लिए पर्याप्त समय देने के लिए है और यदि evacuates जोश से उसे इनाम सूंघा के लिए कुत्ते को लेने के लिए, जल्दी से संघ कि इसे सही ढंग से करता है स्थापित करने के लिए।

यह महत्वपूर्ण है कि हम इस बिंदु को भूल जाएं कि कुत्ते को जल्दी से एसोसिएशन स्थापित करने और उसे समझने की अपेक्षा की जाती है कि उसे क्या उम्मीद है।दिशा निर्देशों-डॉग-do-pipi-इन-द-सड़क

  • क्षेत्र को परिभाषित करें और पट्टा के साथ नियंत्रण लागू करें: एक बार चयनित क्षेत्र में आपको सीमाएं स्थापित करनी होंगी जिसमें मालिक कुत्ते को स्नीफ करने की अनुमति देगा और पट्टा तनाव मुक्त रखने का प्रयास करेगा ताकि यह अधिक आरामदायक और आराम से हो। वह उसे एक स्थान से दूसरे स्थान पर खींचने नहीं देगा।
  • धैर्य: जब तक आप पराजित नहीं हो जाते तब तक सवारी को पुन: प्रारंभ न करें।
  • Constancia: यद्यपि कुत्ते ने अपनी जरूरतों को दो बार किया है, उदाहरण के लिए, हमें दिन भर उसी विधि को लागू करना जारी रखना चाहिए।
  • आदेश और पुरस्कार: कुत्ते को मालिक के सिग्नल या ऑर्डर पर अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए, चुने हुए स्थान पर, कुत्ते को विशेष आंदोलनों (मंडल इत्यादि) करने से पहले "जल्द ही" आदेश दोहराना होगा और उसे पुरस्कृत करेगा एक बार वह प्रभावशाली ढंग से करता है।

इन चरणों के बाद व्यवस्थित रूप से मालिकों को तीन या चार सप्ताह के भीतर प्रगति देखना चाहिए, अन्यथा यह "दर्पण निकालना" और प्रक्रिया को गलत करने के लिए प्रक्रिया की समीक्षा करना आवश्यक होगा।

स्रोत: प्रजातियां

अपने पालतू जानवरों की देखभाल करके पोस्ट किया गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हमारे कुत्ते के साथ रहने के लिए एक अच्छी स्वच्छता रखने के लिए युक्तियाँहमारे कुत्ते के साथ रहने के लिए एक अच्छी स्वच्छता रखने के लिए युक्तियाँ
छुट्टियों की वापसी: इसे अच्छी तरह से लेने के लिए सलाहछुट्टियों की वापसी: इसे अच्छी तरह से लेने के लिए सलाह
घर पर पिल्ला के पहले महीनेघर पर पिल्ला के पहले महीने
अपने पिल्ला के लिए अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए टिप्स जहां उसे चाहिएअपने पिल्ला के लिए अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए टिप्स जहां उसे चाहिए
सड़क पर "बाथरूम में जाने" के लिए अपने पग को कैसे सिखाया जाएसड़क पर "बाथरूम में जाने" के लिए अपने पग को कैसे सिखाया जाए
कुत्ते को घर के बाहर पेशाब करने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को घर के बाहर पेशाब करने के लिए कैसे सिखाया जाए
चलने के लिए कुत्ते को कितनी बार लेते हैंचलने के लिए कुत्ते को कितनी बार लेते हैं
बाथरूम में जाने के लिए अपने पिल्ला पग को कैसे सिखाया जाएबाथरूम में जाने के लिए अपने पिल्ला पग को कैसे सिखाया जाए
कुत्ते को बगीचे के क्षेत्र में खुद को राहत देने के लिए कैसे शिक्षित किया जाएकुत्ते को बगीचे के क्षेत्र में खुद को राहत देने के लिए कैसे शिक्षित किया जाए
एक पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए कैसेएक पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे
» » सड़क पर चलने वाली स्वच्छता कुंजी
© 2021 taktomguru.com