taktomguru.com

Samoyed

समेकित दौड़ की तस्वीरें

मूल: रूस

विशेष कौशल: कंपनी कुत्ता, स्लेज गार्ड, चरवाहे, ...

जीवन प्रत्याशा:12 साल

नर का आकार: 54 - 60 सेमी। लगभग।

पुरुष का वजन: 23 - 33 किलो लगभग।

मादा का आकार: 50 - 60 सेमी.एप्रोक्स।

मादा का वजन: 1 9 - 25 किलो लगभग।

मानक एफसीआई: संख्या 212 - समूह 5




दौड़ का ऐतिहासिक सारांश

Samoyed आदिम नियोलिथिक कुत्ते का एक परिवार है। इसलिए, हम देखते हैं कि हम एक सहस्राब्दी कुत्ते का सामना कैसे कर रहे हैं। स्पिट्ज नस्ल मध्य साइबेरिया, जहां यह हमेशा एक उत्कृष्ट सहायक कुत्ते Samoyeds कर दिया गया है की कठोर परिस्थितियों में गठन किया गया है, पशुओं के एक शहर हिरन के बारे में चार सदियों पहले शायद पहली स्लेज उपयोग करने के लिए थे।

और Samoyed उन्हें सब कुछ के लिए सेवा की। वह एक चरवाहा, एक शिकारी, एक स्लेड कुत्ता था, ... यह नस्ल 1 9वीं शताब्दी के अंत में इंग्लैंड में आती है। उन्नीसवीं। थोड़ा सा वह प्रशंसकों को जीत रहा था और बाकी यूरोप में बेहतर जाना जाता था।

सामान्य उपस्थिति

यह एक कुत्ता है जो 50 से 60 सेमी तक पहुंचता है और वजन लगभग 30 किलोग्राम तक पहुंच सकता है। जैसा कि हम देख सकते हैं, यह एक मजबूत कुत्ता है, शायद कुछ भी stubby। इसमें एक गोलाकार खोपड़ी और कुछ हद तक लंबा माथे है। उनकी अल्मेन्ड्राडोस आंखें बहुत अभिव्यक्तिपूर्ण हैं, क्योंकि हम आपको बाद में अपने स्वभाव में बताएंगे। उसके बालों वाले कान छोटे हैं। यह एक बहुत मजेदार पूंछ है, जो पीछे की ओर लुढ़का हुआ है। उसका कोट, सफेद या न्युंस क्रीम के साथ घना होता है और नियमित ब्रशिंग की आवश्यकता होती है।

रेस समेकितसमेकित पिल्ले

तापमान और व्यवहार

हम एक मीठे कुत्ते, विनम्र और बहुत स्नेही का सामना कर रहे हैं। और यह स्नेह हमेशा व्यक्त करता है, लेकिन बिना चतुरता के। यह एक गतिशील दौड़ है, महान साथी, चंचल, ... यह अन्य कुत्तों के साथ पूरी तरह से लेता है। इसमें एक बहुत ही उल्लेखनीय विशेषता है, और यह है कि कुत्ता अपने मालिक के साथ "वार्ता" करता है। वह स्वामी संचार और उसकी भौंकने को संशोधित करने में खुद को समझने में सक्षम है।

नॉर्डिक कुत्तों वास्तव में उनकी आज्ञाकारिता के लिए बाहर खड़े नहीं हैं। लेकिन इस मामले में यह अलग है: हम सभी के सबसे आज्ञाकारी नॉर्डिक कुत्ते के बिना संदेह में हैं। Samoyed एक विनम्र और आज्ञाकारी कुत्ता है। अब तक हमने कई गुण देखे हैं। लेकिन इसमें एक दोष है: यह छेद खोदने के लिए प्रवण है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
नॉर्विच टेरियरनॉर्विच टेरियर
छोटे कुत्ते शेरछोटे कुत्ते शेर
स्पेनिश पानी कुत्तास्पेनिश पानी कुत्ता
तिब्बत का टेरियरतिब्बत का टेरियर
एक प्रकार का बड़ा कुत्ताएक प्रकार का बड़ा कुत्ता
नस्ल मास्टिफ़नस्ल मास्टिफ़
साल की उम्रसाल की उम्र
छोटे नस्ल बेससेट ग्रिफॉनछोटे नस्ल बेससेट ग्रिफॉन
रेस कोरो गन्नारेस कोरो गन्ना
Whippet दौड़Whippet दौड़
© 2021 taktomguru.com