taktomguru.com

Gyo bulldogs की शुरुआत

मैक्सिको सिटी के बुलडॉग क्लब (सीबीसीएम) के लिए एकीकरण

मैक्सिको सिटी के बुलडॉग क्लब का लोगो

1 9 81 में हमारे पास पड़ोसी मिगुएल सालदान, मेक्सिको के पहले बुलडॉग क्लब के अध्यक्ष थे, जिन्होंने हमें नस्ल के बारे में सिखाया था। हम लगातार मिले और उन्होंने हमें इन कुत्तों के इतिहास और विशेषताओं के बारे में बताया। अपने बुलडॉगों में उनके पास "शोबीज यान्की" था, जो संयुक्त राज्य अमेरिका से आयातित मेक्सिको में आए थे, जिनके साथ दोनों परिवारों के बच्चों ने खेला, जिस पर हमने टिप्पणी की, एक महान दोस्ती का गठन किया जो अब तक चलता है। और, उस सह-अस्तित्व के परिणामस्वरूप, 1 9 84 के अंत में, बुलडॉग किए बिना, हमने प्रजनकों और इस नस्ल के अधिक से मिलने के लिए सीबीसीएम में शामिल होने का फैसला किया।

हमारी पहली महिला का अधिग्रहण

मारिया और इराम गार्सिया

अस्सी के प्रजनकों के सर्कल में नस्ल की जानकारी पूरी तरह उत्तर अमेरिका से आई थी और उस क्षेत्र के कुत्तों को आयात करने की एक बड़ी इच्छा थी। उस समय सबसे अच्छा स्टैलियन चैंपियन "मेरिनेबल्स ऑल द वे" था, जिसका स्वामित्व कार्ल और जॉयस डिंगमैन था, और उसके वंशज बहुत प्रतिष्ठित थे। तो हमारा पहला लक्ष्य उस कुत्ते की बेटी को प्राप्त करना था। यूएस से मेक्सिको जाने और जितनी जल्दी हो सके कूड़ेदान के लिए हमने इसे कम जोखिम भरा माना। शुरुआती के रूप में, सबसे महत्वपूर्ण बात उनकी संरचना से अधिक वंशावली थी (क्योंकि हम अभी भी पूरी तरह से नहीं जानते थे कि बुलडॉग कैसे होना चाहिए)

हमारी पहली संतान

हमारे पहले बुलडॉग प्रजनन



और पहला कूड़ा आ गया! हमने कभी कल्पना नहीं की कि इस नस्ल को पैदा करना कितना मुश्किल था। हमारे महान प्रयासों और समर्पण के बावजूद, दो पिल्ले जीवित नहीं रहे ... शुरुआती लोगों के लिए यह हमारे लिए बहुत कठिन झटका था। हम प्रजनन छोड़ने वाले थे, लेकिन गोंजालो अल्काजार की पत्नी लॉर्डेस अल्काज़र ने हमें आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया। हमने उठाए गए पहले झुकाव उत्सुकता से प्रतीक्षा चैंपियन नहीं लाए, हालांकि, उन्होंने हमें कुत्ते की सुंदरता और संरचना घटनाओं में प्रदर्शकों के रूप में शुरू करने के लिए काम किया।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
Gyo bulldogs के बारे मेंGyo bulldogs के बारे में
इराम गार्सियाइराम गार्सिया
दुनिया में सबसे प्रतिष्ठित कुत्ता शो क्या है?दुनिया में सबसे प्रतिष्ठित कुत्ता शो क्या है?
मेक्सिको शहर के सार्वजनिक पशु चिकित्सा अस्पतालमेक्सिको शहर के सार्वजनिक पशु चिकित्सा अस्पताल
फ्रांसीसी बुलडॉगफ्रांसीसी बुलडॉग
अंग्रेजी बुलडॉग Xix राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनीअंग्रेजी बुलडॉग Xix राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
Gyo bulldogs मेक्सिको में आपका स्वागत हैGyo bulldogs मेक्सिको में आपका स्वागत है
फ्रेंच बुलडॉग पिल्लाफ्रेंच बुलडॉग पिल्ला
अंग्रेजी बुलडॉग - अमेरिकी लाइनों के खिलाफ अंग्रेजी लाइनेंअंग्रेजी बुलडॉग - अमेरिकी लाइनों के खिलाफ अंग्रेजी लाइनें
मैं मोनोग्राफिक स्पेनिश क्लब अमेरिकी बुलडॉगमैं मोनोग्राफिक स्पेनिश क्लब अमेरिकी बुलडॉग
» » Gyo bulldogs की शुरुआत
© 2021 taktomguru.com