taktomguru.com

Arnйs idc®-power

अर्नीस आईडीसी®-पावर

यह जूलियस-के 9® द्वारा पहली बार लॉन्च किए गए अर्नीज़ के 9®-पावर का विकसित और आधुनिकीकृत उत्तराधिकारी है। Arnйs मूल रूप से काम कुत्तों और सशस्त्र बलों के लिए विकसित किया गया था और उत्पाद के सकारात्मक गुणों की खोज करते हुए, कुत्ते के मालिकों के बीच तेजी से लोकप्रिय था।

आईडीसी®-पावर अर्नीज़ का विकास:

इष्टतम बल वितरण
इसका सबसे महत्वपूर्ण नवाचार कुत्ते को जमा किए गए भार का सबसे इष्टतम वितरण है। आईडीसी®-पावर आर्नेस सीधे कुत्ते की छाती पर ताकत फैलती है, न कि उसकी गर्दन पर। यह जस्टियस-के 9® द्वारा पेटेंट किए गए छाती के पट्टा की स्थिति में संशोधन के साथ हासिल किया गया था। आकार का डिज़ाइन और छाती का पट्टा जो स्थिति को वितरित करता है वह गणितीय गणनाओं पर आधारित है।

छाती के टेप के डिजाइन के दौरान हमने ध्यान दिया कि कुत्ते के आकार के आधार पर भार कुत्ते की छाती के विभिन्न कोणों पर पहुंचते हैं। यही कारण है कि छाती के पट्टा के डिजाइन छाती के आकार के अनुसार अलग है।

विनिमेय साइड लेबल

सभी जूलियस-के 9® दोहन एक अदला-बदली साइड लेबल के साथ बेचे जाते हैं, जिसे दोहन के पक्ष में एक हुक और लूप क्लोजर के साथ तय किया जा सकता है। आप अपने स्वयं के व्यक्तिगत लेबल को कई सौ टुकड़ों के वर्गीकरण से खरीद सकते हैं, जो मजाकिया हो सकता है, आपके कुत्ते की प्रकृति को व्यक्त करता है और काम करने वाले कुत्तों के लिए एक विशिष्ट संकेत के रूप में भी काम कर सकता है। पुलिस, रिसाव, बॉक्सर पावर, आदि

कस्टम साइड लेबल

अगर आपको हमारे प्रस्ताव में सही लेबल नहीं मिलता है, तो हम इसे वैयक्तिकृत पाठ के साथ निर्मित करते हैं।




नियंत्रित गुणवत्ता

गुणवत्ता स्वतंत्र और certifidada कर्षण परीक्षण द्वारा नियंत्रित। उत्पाद 300 किलोग्राम की तन्य शक्ति तक पहुंच गया, जब बकसुआ खोला गया, तो दोहन टूट नहीं गया।

पकड़ के साथ संभाल लें

दोहन ​​के शीर्ष पर हैंडल कुत्ते के साथ चलने के दौरान एक अच्छी सेवा करता है और कुत्ते को सुरक्षित और जल्दी से रोकने में परिणाम देता है। विकास के लिए धन्यवाद, एक साथ हैंडल और अंगूठी को एक ही पट्टा के साथ बंद किया जा सकता है। इस तरह आप कुत्तों की दुर्घटनाग्रस्त नुकीले शाखाओं या अन्य प्रकोप वस्तुओं से बच सकते हैं।

साइड जेब
साइड सैडलबैग 3 और 4 लीटर की क्षमता के साथ उपलब्ध है और आईडीसी®-पावर अर्न (0 - 4) के बड़े मॉडल पर तय किया जा सकता है। 2013 से mбs में सार्वभौमिक पार्श्व खुरजी IDC® aсo tamaсo pequeсo और 250 सेमी 3 की क्षमता के साथ व्यक्तिगत दस्तावेज़, लाइसेंस vacunaciуn, फ़ोन या व्यवहार करता है स्टोर करने के लिए शुरू की गई थी।
सुरक्षा ताला के साथ उपलब्ध (काला arnйs)
हुक और लूप क्लोजर के साथ तय बकल, 2004 में जूलियस-के 9® द्वारा स्पष्ट रूप से काम कुत्तों के लिए विकसित किया गया था। यह व्यावहारिक सहायक कुत्ते के ट्रैक्स के नीचे बकसुआ की भार क्षमता 60 किलो तक बढ़ा देती है। यह क्षतिग्रस्त (चबाने वाली) बकसुआ होने के मामले में दोहन के उपयोग की गारंटी देता है। 2013 में यह लंदन पुलिस के कैनाइन मार्गदर्शन इकाइयों की आधिकारिक सेवा harnesses में पहले से ही रखा गया था।

सांस लेने योग्य और त्वचा के अनुकूल आंतरिक अस्तर

हम Arnes की इस शानदार संपत्ति पर पर्याप्त ध्यान नहीं देते हैं। ओईकेओ-टेक्स® और संबंधित नियमों नामक कपड़ा क्षेत्र की सामग्री का उपयोग मनुष्यों के लिए उच्च मानकों वाले उत्पादों के निर्माण में किया जाता है।

तकनीकी पैरामीटर
रंगों का वर्गीकरण

सही मापने की विधि
सर्वोत्तम आकार के कुत्ते की दोहन चुनने के लिए माप की सही विधि आवश्यक है। कुत्ते की छाती की परिधि को सामने के पैरों के पीछे मापा जाता है, लगभग चार उंगलियां उनसे दूर होती हैं, जहां पेट का पट्टा होगा।
कुत्ते के arnйs रखो
कुत्ते की दोहन रखने पर, छाती का पट्टा और पेट का पट्टा ठीक से समायोजित करने के लिए देखभाल की जानी चाहिए। अगर पट्टियां बहुत ढीली रहती हैं, तो कुत्ता भी इसके पीछे छीन सकता है। जबकि एक पेट का पट्टा जो बहुत तंग फिट बैठता है, कुत्ते के लिए "केवल" असहज होता है, तो बकसुआ कुत्ते के बगल में, दर्दनाक और त्वचा को रगड़ने के नीचे होगी।

पट्टियों को समायोजित करते समय दो चीजों को ध्यान में रखा जाना चाहिए:

1। छाती का पट्टा समायोजित किया जाना चाहिए ताकि सामने के पैरों और वेंट्रल पट्टा के बीच चार अंगुलियों की एक जगह हो (दो अंगुलियों को आकार 1 बेबी 1 और बेबी 2 के लिए अलग किया जाता है)।
2। पेट का पट्टा पूरी तरह समायोजित होता है, अगर हम अर्न के नीचे उंगलियों को स्लाइड कर सकते हैं।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कैसे पता चलेगा कि हमारे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा हार कौन सा है?कैसे पता चलेगा कि हमारे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा हार कौन सा है?
कुत्ते के लिए जीवन जैकेट का उपयोग कैसे करें?कुत्ते के लिए जीवन जैकेट का उपयोग कैसे करें?
कुत्तों के लिए लोचदार पट्टियाँकुत्तों के लिए लोचदार पट्टियाँ
अपने पालतू जानवर + ऐप के लिए प्राथमिक चिकित्सा [भाग 2]अपने पालतू जानवर + ऐप के लिए प्राथमिक चिकित्सा [भाग 2]
स्पेनिश बुलडॉगस्पेनिश बुलडॉग
फारसी हिमालयीफारसी हिमालयी
कुत्तों के लिए धीरे-धीरे सुरुचिपूर्ण और आरामदायक arnissकुत्तों के लिए धीरे-धीरे सुरुचिपूर्ण और आरामदायक arniss
कुत्तों के अनुपात और मानकोंकुत्तों के अनुपात और मानकों
आपका कुत्ता आखिरी बार ड्यूकर के साथ और अब छूट के साथ!आपका कुत्ता आखिरी बार ड्यूकर के साथ और अब छूट के साथ!
कॉलर और / या arnйs। कार्य उपकरण का परिचयकॉलर और / या arnйs। कार्य उपकरण का परिचय
» » Arnйs idc®-power
© 2021 taktomguru.com