taktomguru.com

Huskys पर अजीब व्यवहार

साइबेरियाई भूसी पिल्लाअगर आपके हुस्की व्यवहार ने आपको परेशान किया है, तो आपको पिल्ला मनोवैज्ञानिक को बुलाए जाने से पहले इंतजार करना पड़ सकता है- इस नस्ल में कुछ अजीब व्यवहार वास्तव में सामान्य हो सकते हैं। साइबेरियाई हुस्की में अनोखी विशेषताएं हो सकती हैं, इसलिए आप कुछ क्षणों में अलग व्यवहार करने के लिए अपने पालतू जानवर को दोष नहीं दे सकते।

केनेल बुखार. एक लंबे समय के लिए एक केनेल में एक Husky डालना अच्छा नहीं है। यदि आपका पालतू अजीब काम करना शुरू कर देता है, तो खाने से इंकार कर देता है और जब आप उसे केनेल में डालते हैं तो दस्त होता है, तो वह सबसे ज्यादा मनोवैज्ञानिक स्थिति का अनुभव कर रहा है जिसे केनेल बुखार कहा जाता है। बर्फ और बर्फ के माध्यम से लंबी दूरी की यात्रा के लिए जाने वाली दौड़ होने के नाते, आप अपने पालतू जानवर को अस्वस्थ और भयभीत होने के लिए दोष नहीं दे सकते जब यह लंबे समय तक बंद हो जाता है। अन्य संभावित चिकित्सा समस्याओं से निपटने के लिए पशुचिकित्सा से परामर्श लें और पिल्ले या नानी के लिए नर्सरी जैसे केनेल के विकल्प की तलाश करें।

कुत्तों की हैरी हुदिनी. आपको अपने गार्ड को नीचे नहीं जाने देना चाहिए: साइबेरियाई हुस्की को बचने की बात आने पर हैरी हुडिनी को सस्ते जादूगर की तरह दिखने की शक्ति है। आपका हुस्की उस छोटे छेद से बच सकता है जिसे वह पाता है या उसके रास्ते में लगभग कुछ भी चबाता है। यहां तक ​​कि एक बिजली की बाड़ भी इस बुद्धिमान दौड़ नहीं हो सकती है। जैसा कि कुछ मालिक कहते हैं, जहां हुस्की है वहां एक रास्ता है।




फेलिन का व्यवहार. पहली नजर में, एक साइबेरियाई हुस्की और एक बिल्ली पूरी तरह से अलग प्राणियों को प्रतीत होती है, हालांकि जो लोग इस नस्ल को अच्छी तरह से जानते हैं, उनकी रिपोर्ट है कि उनके पास कई समानताएं हैं। शुरुआत के लिए, हुस्की एक सावधानी से साफ कुत्ता है। आपको यह देखना बहुत दिलचस्प लगेगा कि वे बिल्ली की तरह चाटना और दूल्हे कैसे करते हैं। इस नस्ल के कोट में अन्य कुत्तों की तुलना में एक अलग गंध है जो कई लोग नापसंद करते हैं। यह स्वतंत्र भावना की दौड़ है, पूरी तरह से स्वतंत्र है और कभी-कभी एक सावधानीपूर्वक भोजन भी कर सकता है।

भयानक अभिभावक. अपने भयंकर, भेड़िया की तरह दिखने के कारण, कोई सोच सकता है कि एक हस्की एक उत्कृष्ट गार्ड कुत्ता होगा - इसके बजाय, वह तितली की तुलना में अधिक मिलनसार और मीठा हो जाता है। आपकी संपत्ति में आने वाले लोगों पर भौंकने और उगने की बजाए आपका हुस्की, आपको फिल्म देखने और कुछ पॉपकॉर्न खाने के लिए आमंत्रित करने की अधिक संभावना है। जैसा कि इस व्यवहार के रूप में अजीब लगता है, खराब अभिभावक होने का पूर्वाग्रह एक मजबूत ड्राइव के कारण है कि दौड़ में कंपनी और इसकी मिलनसार प्रकृति होनी चाहिए।

असामान्य व्यवहार. किसी भी कुत्ते की तरह आपका हुस्की असामान्य व्यवहार विकसित कर सकता है जिसके लिए पेशेवर हस्तक्षेप की आवश्यकता होती है। क्योंकि इस नस्ल चुनिंदा भोजन की थोड़ी मात्रा खाने के लिए नस्ल था, खाने कभी कभी इस दौड़ में अनसुना नहीं है बंद करो, हालांकि, आप अपने पशु चिकित्सक से परामर्श अगर आप बहुत देर तक खाने बंद कर देना चाहिए, खासकर यदि आप अभिनय शुरू सुस्त। व्यवहार के दृष्टिकोण से, ऐसा माना जाता है कि दौड़ में व्यवहार की समस्या अक्सर व्यायाम, अकेलापन और ऊबड़ की कमी से ली जाती है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरे कुत्ते को केनेल का किस आकार की आवश्यकता है?मेरे कुत्ते को केनेल का किस आकार की आवश्यकता है?
साइबेरियाई हुस्की, ऊर्जावान बर्फ कुत्तासाइबेरियाई हुस्की, ऊर्जावान बर्फ कुत्ता
साइबेरियाई हुस्की का व्यवहारसाइबेरियाई हुस्की का व्यवहार
केनेल खांसी, देखभाल और रोकथामकेनेल खांसी, देखभाल और रोकथाम
एक केनेल कितना बड़ा होना चाहिए?एक केनेल कितना बड़ा होना चाहिए?
साइबेरियाई भूसी का अनूठा व्यवहारसाइबेरियाई भूसी का अनूठा व्यवहार
खांसी केनेल और छींकनाखांसी केनेल और छींकना
साइबेरियाई huskie के बारे में आपको क्या जानने की ज़रूरत है?साइबेरियाई huskie के बारे में आपको क्या जानने की ज़रूरत है?
एक साइबेरियाई भूसी के सकारात्मक और नकारात्मक गुणएक साइबेरियाई भूसी के सकारात्मक और नकारात्मक गुण
केनेल और उनके उपचार की खांसीकेनेल और उनके उपचार की खांसी
» » Huskys पर अजीब व्यवहार
© 2021 taktomguru.com