taktomguru.com

एक साइबेरियाई भूसी के लिए अच्छा खाना

साइबेरियाई Husky1भूसीयां अत्यधिक मौसम की स्थिति में स्लेज को खींचने के लिए प्रयुक्त कुत्तों के रूप में उभरीं, उनके चयापचय लंबे समय तक भोजन की थोड़ी मात्रा खाने के लिए अनुकूलित होते थे। अपने भूसी की पोषण संबंधी आवश्यकताओं को समझना आवश्यक है ताकि आप जान सकें कि यह कब स्वस्थ है और जब यह नहीं है। आहार, कच्चे और सूखे, भूसी के लिए अच्छा खाना होता है, आपको केवल यह जानने की ज़रूरत है कि कौन सा आपके कुत्ते के मित्र की विशेष आवश्यकताओं के लिए सबसे उपयुक्त है।

एक भूसी का चयापचय. काम कर कुत्तों के रूप में आर्कटिक, शरीर साइबेरियाई कर्कश कठोर जलवायु और काम की परिस्थितियों से लागू जिसमें उन्होंने शुरू में उठाया गया था करने के लिए अनुकूलित है, तो एक धीमी चयापचय है कि नीचे भोजन टूट जाता है और कुशलता से और के रूप में ऊर्जा में उन्हें धर्मान्तरित विकासशील उसे उनकी जरूरत है। कर्कश दूसरे कुत्तों के रूप में के रूप में ज्यादा भोजन, सिफारिश यह है कि भोजन के बैग के लेबल पर दिखाई देता है की केवल 60 प्रतिशत की आवश्यकता नहीं है। नतीजतन, भोजन के अपने छोटे हिस्से अधिक पोषक तत्वों से आप कुत्तों के अन्य नस्लों को देने की आवश्यकता है।

कच्चे खाद्य पदार्थ. चिकन, मछली, मांस, हिरण, सब्जियां और फल जैसे कच्चे खाद्य पदार्थ साइबेरियाई भूसी के लिए पोषण का एक उत्कृष्ट स्रोत हैं। उनमें आवश्यक विटामिन और तेल जैसे मछली, ओमेगा -3 फैटी एसिड और विटामिन डी होते हैं। यह दौड़ आसानी से कच्चे खाद्य पदार्थों को पाचन करती है और उन्हें ऊर्जा में परिवर्तित करती है क्योंकि उन्होंने संरक्षक या fillers को जोड़ा नहीं है। इस तथ्य को देखते हुए कि भूसी अन्य नस्लों जितनी ज्यादा नहीं खाती है, खाद्य पदार्थों में भरने वाले खाद्य पदार्थ ऊर्जा को सक्रिय और स्वस्थ रहने की आवश्यकता नहीं देते हैं।




सूखी खाना. जब आप अपने कर्कश के लिए सूखा भोजन खरीदने के लिए, ब्रांडों कि पूरी तरह से प्राकृतिक होते हैं और सूखे मांस, समुद्री शैवाल, मीठे आलू, गाजर और अंडे की तरह तत्व होते हैं क्योंकि वे प्रोटीन, वसा और आवश्यक फाइबर के उच्च स्तर होते हैं अच्छे स्वास्थ्य है चुन । ज्यादा संसाधित सूखे खाद्य पदार्थों से बचें, क्योंकि वे अनावश्यक बोझ है कि आप पूरा नहीं रखेंगे और बार-बार मल त्याग के कारण होगा होते हैं। उन्हें इस तरह के मांस, फल या सब्जी के रूप में कच्चे खाद्य पदार्थों के एक छोटे से हिस्से के साथ सजाने सूखा भोजन की पोषण मूल्य में सुधार।

आहार को संशोधित करें. अपने भूसी के आहार को संशोधित करना एक कठिन काम है क्योंकि इस नस्ल में आमतौर पर पेट के असुविधाएं होती हैं, जितना संभव हो उतना कम से कम दर्दनाक लक्ष्य प्राप्त करने के लिए, आपको इसे दो सप्ताह की अवधि में करना होगा। जब तक आप पूरा परिवर्तन नहीं कर लेते तब तक नए लोगों को एक ही समय में प्रशासित करके भोजन की वर्तमान मात्रा में धीरे-धीरे कमी करें। भूसी ब्रांड के बदलाव और उस बिंदु पर नई सामग्री के प्रति बहुत संवेदनशील है जहां वह अपना नया खाना खाने से इंकार कर सकता है। यदि आप किसी घटक के साथ रिजेक्शन देखते हैं, तो इसे खत्म करें और भविष्य में इसका उपयोग करने से बचें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के भोजन को समझना iii: गारंटीकृत विश्लेषणकुत्ते के भोजन को समझना iii: गारंटीकृत विश्लेषण
भेड़िये से संबंधित huskies हैं?भेड़िये से संबंधित huskies हैं?
एक भूसी के लिए घर का बना खानाएक भूसी के लिए घर का बना खाना
भूसी कुत्ते का विकासभूसी कुत्ते का विकास
साइबेरियाई huskie के बारे में आपको क्या जानने की ज़रूरत है?साइबेरियाई huskie के बारे में आपको क्या जानने की ज़रूरत है?
क्या साइबेरियाई भूसी की देखभाल करना मुश्किल है?क्या साइबेरियाई भूसी की देखभाल करना मुश्किल है?
अपने पिल्ला के आहार की जांच कैसे करें ताकि उसके पास इष्टतम स्वास्थ्य होअपने पिल्ला के आहार की जांच कैसे करें ताकि उसके पास इष्टतम स्वास्थ्य हो
एक साइबेरियाई भूसी गिरावट के बाल क्या बनाता है?एक साइबेरियाई भूसी गिरावट के बाल क्या बनाता है?
एक साइबेरियाई भूसी के सकारात्मक और नकारात्मक गुणएक साइबेरियाई भूसी के सकारात्मक और नकारात्मक गुण
साइबेरियाई भूसी को अपनाने से पहले 10 चीजें आपको जाननी चाहिएसाइबेरियाई भूसी को अपनाने से पहले 10 चीजें आपको जाननी चाहिए
» » एक साइबेरियाई भूसी के लिए अच्छा खाना
© 2021 taktomguru.com