taktomguru.com

लुका ला लोका के रोमांच, उसके डर दिखाते हैं

जब एक कुत्ता घर पर आता है, जब तक कि यह एक निश्चित स्थिरता को समझता है और आत्मविश्वास प्राप्त नहीं कर लेता है, यह उसका असली चरित्र नहीं दिखाता है।

लुका के साथ भी यही हुआ, केवल उन्हें आराम करने से पहले 3 महीने, 5 पिल्ले और एक आपातकालीन नसबंदी खर्च करनी पड़ी और खुद को दिखाना शुरू कर दिया कि यह कैसा है।

लुका पागल

कई लोग पूछेंगे कि ब्लॉग का नाम कहां से आता है। बहुत आसान: लुका पागल है, मुझे लगता है कि खुश है।

जैसे ही स्थिरता घर आ गई, उसने अपने हंसमुख चरित्र, खेलना और जीवन का आनंद लेने की इच्छा दिखाना शुरू कर दिया। अंत में उन्होंने अपने खिलौनों का उपयोग करना और ठंडे तल के बजाय बिस्तर का आनंद लेने के लिए सीखा। जब वह पहुंची, वह हमेशा सो गई और जब तक आप उसे उत्तेजित नहीं करते तब तक कभी नहीं खेला।

थोड़ा सा, वह उन क्षणों का आनंद लेने लगा - हमें खिलौने लाने, घर के चारों ओर दौड़ने, हमारे साथ घूमने और छेड़छाड़ करने के लिए कहा।

बस उसी समय उनकी व्यवहारिक समस्याएं आईं। वह किसी भी स्पष्ट कारण से भागने और छाल शुरू कर दिया।

मैं बुरा नहीं हूँ, मुझे डर है

कुत्तों को अपने डर दिखाने के मुख्य तरीकों में से एक भौंकने से है। अगर कुछ आपको डराता है, तो इसे दूर करने का बेहतर तरीका क्या है।

लुका ने सड़क पर गुज़रने वाले लोगों के लिए, उन मूर्तियों को, जो घर पर सुनाई गई शोरों के लिए, अन्य कुत्तों के लिए लगातार घूमना शुरू कर दिया ...

उसके साथ नाराज होने या उसे डांटने के बजाय, हमने बैल को सींगों से लिया और यह देखने का फैसला किया कि क्या हुआ - समस्या के स्रोत को जानना। इसके लिए हमने नोएलिया, लक्ष्य भावना से संपर्क किया।

बाख फूलों के साथ उनकी सलाह और उपचार के लिए धन्यवाद, थोड़ा सा हम लुका के डर को खत्म कर रहे थे।फूल के बर्तन

एक तरफ हमने सीखा कि उसके साथ नाराज होने पर हमें कुछ भी नहीं मिला। अगर वह किसी छड़ी वाले व्यक्ति को कुछ नकारात्मक मानती है और इसके अलावा, जब हम उस आदमी से गुज़रते हैं तो हम उसे दंडित करते हैं, उसका डर बढ़ता है। हालांकि, अगर हम देखते हैं कि वह आ रही है और हम थोड़ी दूर या दिशा बदलते हैं, तो वह जांच करेगी कि कुछ भी नहीं होता है।




लुका के भोजन के मामले में, हम आपको पसंद की किसी चीज़ के साथ भी मदद कर सकते हैं, और जब आप किसी ऐसे चीज से संपर्क करते हैं जो आपको कुछ सकारात्मक के साथ जोड़ने के लिए पुरस्कृत करने से डरता है, तो हमेशा आपको हिंसक होने से पहले! अन्यथा, ऐसा लगता है कि हम उसे पागल होने के लिए इनाम देते हैं।

रॉकेट की तरह जोरदार शोर के साथ हम इसे और अधिक जटिल था। बचाव उपाय और खुफिया खेलों के लिए धन्यवाद, हमें कम से कम घर पर शांत होने के लिए मिला है।

आपको पाने के लिए भागो

उसी समय लुका ने अपना डर ​​दिखाना शुरू कर दिया, वह बचने लगी। सबसे पहले हमने पेरीगेटोस के "वाक एंड कॉल" पाठ्यक्रम के साथ इसे हल करने की कोशिश की, लेकिन अभी भी घर पर थोड़ा समय था और हम अपने ध्यान पर ध्यान केंद्रित नहीं कर सके।

फोटो-डबल-90इसलिए हमने उन स्थानों के लिए कुछ महीनों तक इंतजार करने और नाजेरा में एक निजी वर्ग करने का फैसला किया, जिसमें हम आम तौर पर आगे बढ़ते हैं। जैसे ही कक्षा शुरू हुई, रोसा ने समस्या को स्पष्ट रूप से देखा: लुका हमें ध्यान नहीं दे रहा था क्योंकि उसने माना था कि हम उसके पीछे थे और दूसरी तरफ नहीं थे।

उन्होंने हमें तालिकाओं को बदलने और सवारी पर लुका को हमारे लिए देखने के लिए चाल की एक श्रृंखला दिखायी और यह काम किया!

ऐसा मत सोचो कि यह कुछ चमत्कारी था, इन चीजों में समय लगता है और हम घर पर खुफिया खेलों के साथ चलने के दौरान अभ्यास को जोड़ते हैं ताकि उसके साथ हमारा बंधन सुधार सके।

यह एक संत का हाथ नहीं था। ऐसी चीजें हैं जो हमें नदी या बिल्लियों की तरह हमारे से अधिक आकर्षित करती हैं। हमें हमेशा इसे ध्यान में रखना चाहिए: हमें अपने कुत्ते को आकर्षित करना है, जो हमें कुछ सकारात्मक से संबंधित करता है, लेकिन ऐसे कुत्ते हैं जिनके पास कुछ चीजों के लिए आकर्षण है जो उनके कॉल के लिए उनके पास हैं और, हालांकि आपको इसे काम करना है, आपको सावधान रहना होगा।

लुका नदी के लिए एक पूर्वाग्रह है, इसलिए हम इसे वर्तमान में क्षेत्रों में कभी नहीं जाने देते हैं। हम जोखिम से बचने के लिए अभ्यास करने के लिए धाराओं या छिद्र वाले क्षेत्रों में अभ्यास करने की कोशिश करते हैं।

इसके अलावा, लुका ने सड़क और घर दोनों में मेरे साथ अभ्यास करने में कई घंटे बिताए हैं, जो मेरे विश्वास को मेरे साथ स्थापित करता है और कुछ मामलों में, हमेशा एमिलियो के साथ नहीं।

आखिरकार, कई महीनों के सदमे के बाद और उनके आगमन के लगभग एक साल बाद, लुका के साथ हमारे संबंधों में एक निश्चित स्थिरता स्थापित की गई। जब तक ज़ेल्डा प्रकट नहीं हुआ और हम सभी के लिए एक नया साहस शुरू किया।

क्या आप लुका के पूरे इतिहास को जानना चाहते हैं?

  1. आपका स्वागत है घर
  2. गर्भावस्था
  3. जन्म
  4. पिल्ले
  5. एक जीवन की शुरुआत, चुप?
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
शेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती हैशेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती है
हम 20blogs पुरस्कार में वापस आते हैंहम 20blogs पुरस्कार में वापस आते हैं
पुरस्कार की भूलभुलैयापुरस्कार की भूलभुलैया
सबसे अच्छा उपहारसबसे अच्छा उपहार
लुका के रोमांच पागल, स्वागत घर।लुका के रोमांच पागल, स्वागत घर।
लुका के साथ चार साल, 14 फरवरी को घर पागलपन आयालुका के साथ चार साल, 14 फरवरी को घर पागलपन आया
अपने कुत्ते और बिल्ली के साथ गर्भावस्था का आनंद कैसे लें?अपने कुत्ते और बिल्ली के साथ गर्भावस्था का आनंद कैसे लें?
क्या आप एक स्नोमैन बनाना चाहते हैं?क्या आप एक स्नोमैन बनाना चाहते हैं?
लुका और उसका खिलौना बॉक्सलुका और उसका खिलौना बॉक्स
Caniscat और प्राकृतिक उपचार की दुनियाCaniscat और प्राकृतिक उपचार की दुनिया
» » लुका ला लोका के रोमांच, उसके डर दिखाते हैं
© 2021 taktomguru.com