taktomguru.com

रोड्सियन रिजबैक: रिज

टेक्स्ट: जोस और ईवा (रोड्सियन रिजबैक, मग्यार विस्स्ला और कार्लिनो) https://lamueladecortes.blogspot.com.es/

रिज रेस का नाम देता है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह बहुत महत्वपूर्ण है। इसमें मानक में इसका सही वर्णन है और हमें केवल एक तस्वीर पर एक त्वरित नज़र की आवश्यकता है ताकि यह स्पष्ट हो सके कि यह कैसा है और यह कैसे होना चाहिए। लेकिन मानक के अनुसार सभी पिल्ले रिज के साथ पैदा नहीं होते हैं। वे दो से अधिक मुकुट या उससे कम के साथ पैदा हो सकते हैं, या वे असमान हो सकते हैं। यह छोटा या लंबा भी हो सकता है (हालांकि उत्तरार्द्ध देखना बहुत दुर्लभ है) या यह अनियमित हो सकता है।

वे सभी जिनके रिज मानक में नहीं कहा जाता है, हम कहते हैं कि वे रोड्सियन रिजबैक कंपनी हैं, यह बहुत दुर्लभ है कि वे प्रदर्शनियों में कुछ हासिल कर सकते हैं और प्रजनन के लिए इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए। लेकिन चलो बीमार होने के साथ एक साथी होने से भ्रमित न हों, क्योंकि वे चैंपियन के सर्वश्रेष्ठ के रूप में स्वस्थ हो सकते हैं।

हमारे पास रिज के बिना पैदा होने वाले पिल्लों का प्रतिशत भी प्रतिशत है। इन्हें रोड्सियन रिजलेस कहा जाता है। उनकी पीठ दुनिया के अधिकांश कुत्तों की तरह है, लेकिन स्पष्ट रूप से रोड्सियन रिजबैक नामक दौड़ के लिए, रिज नहीं है ... यह अजीब है। इन पिल्लों को भी साथी के रूप में माना जाना चाहिए। वे आम तौर पर बहुत अच्छे पिग्मेंटेशन और संरचना वाले पिल्ले होते हैं। विशेष रूप से, मैं हमेशा उनमें से बहुत शौकीन हूं। इनके साथ यह स्पष्ट करना भी महत्वपूर्ण है कि बहुत स्वस्थ होने के बावजूद, उन्हें महान चैंपियनों की तुलना में स्वस्थ होना जरूरी नहीं है। और न ही मुझे कोई निश्चितता है कि रिट्जलेस और डर्माइड साइनस के साथ या बिना लिटर के बीच कोई संबंध है।




संक्षेप में: जब मानक बनाया गया तो यह निर्णय लिया गया कि रोड्सियन रिजबैक को रिज होना था और रिज को मानकों के एक सेट को पूरा करना होगा। फिलहाल यह कानून है और हमें यह समझने के बिना इसका पालन करना होगा कि हम इसे अधिक पसंद करते हैं या इसे कम पसंद करते हैं।

जब तक हमारा विचार रोड्सियन रिजबैक होना है जो चैंपियन बन सकता है, हमें मानक मानना ​​होगा। लेकिन हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि एक चैंपियन रिज रखने के लिए हमें एक गुणवत्ता रोड्सियन की भी आवश्यकता होगी। 12 परिपूर्ण रिज का एक कूड़ा यह नहीं है कि यह एक गुणवत्ता कूड़े है यदि शेष रोड्सियन नहीं है। यह एक सत्यवाद की तरह लगता है, लेकिन कुछ समझ में नहीं आता कि यह कैसा है।

नवजात पिल्ले, छवियों में हम देख सकते हैं कि उनमें से एक क्रिस्ट के बिना कैसे पैदा हुआ था: रोड्सियन रिजलेस और क्रेस्ट के साथ दूसरा: रोड्सियन रिजबैक। La Muela de Cortes hatchery से पिल्ले।
नवजात पिल्ले, छवियों में हम देख सकते हैं कि उनमें से एक क्रिस्ट के बिना कैसे पैदा हुआ था: रोड्सियन रिजलेस और क्रेस्ट के साथ दूसरा: रोड्सियन रिजबैक। La Muela de Cortes hatchery से पिल्ले।
मानक रोड्सियन रिजबैक
रोड्सियन रिजबैक
चोटी
रोड्सियन रिजबैक का रिज
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
Rhodesian रिजबैकRhodesian रिजबैक
क्या रिजबैक पिल्ले अपने पृष्ठीय क्रेस्ट से पैदा हुए हैं?क्या रिजबैक पिल्ले अपने पृष्ठीय क्रेस्ट से पैदा हुए हैं?
रोड्सियन रिजबैक: इतिहास और उत्पत्तिरोड्सियन रिजबैक: इतिहास और उत्पत्ति
रोड्सियन रिजबैक, कुत्ते-शेर का इतिहासरोड्सियन रिजबैक, कुत्ते-शेर का इतिहास
Rhodesian रिजबैकRhodesian रिजबैक
रोड्सियन रिजबैक विशेषताएंरोड्सियन रिजबैक विशेषताएं
Rhodesian रिजबैक कुत्ता - जानकारीRhodesian रिजबैक कुत्ता - जानकारी
Rhodesian रिजबैकRhodesian रिजबैक
रोड्सियन रिजबैक का स्वास्थ्यरोड्सियन रिजबैक का स्वास्थ्य
रोड्सियन रिजबैक में संज्ञाहरण की संवेदनशीलतारोड्सियन रिजबैक में संज्ञाहरण की संवेदनशीलता
» » रोड्सियन रिजबैक: रिज
© 2021 taktomguru.com