taktomguru.com

Catandos के विरोधी परजीवी पदक

Catandogґs के Antiparasitic पदक

यह CatanDogґs एंटी-पारसीटिक पदक का प्रयास करने का समय है, जो गैर विषैले है और लंबे समय तक काम करता है और आपकी उम्र के बावजूद आपकी बिल्लियों और कुत्तों के परजीवी को पीछे छोड़ देता है।
CatanDogґs पदक केवल वैज्ञानिक रूप से सिद्ध antiparasitic उपचार हैं, दुनिया में जहरीले नहीं है और यह 95% प्रभावी साबित हुआ है। जेनेरिक रासायनिक उपचार 90% प्रभावशीलता प्रदान करते हैं और हर 28 दिनों में लागू किया जाना चाहिए - इन उपचारों की लागत की गणना की गई है?

CatanDogs पदक दो साल की अवधि के लिए सुरक्षा प्रदान करते हैं और यह 24 महीने की अवधि के दौरान लगभग 80% की बचत का प्रतिनिधित्व करता है।

पदक एल्यूमीनियम से बना है और स्केलर विद्युत चुम्बकीय तरंगों से चार्ज किया जाता है। जब मेडल को घरेलू जानवर के कॉलर पर रखा जाता है, तो पदक के साथ पदक एक जैव-अनुनाद क्षेत्र बनाता है जो सभी परजीवी और टिकों को पीछे छोड़ देता है।

कुत्तों में एलर्जी, पिल्ले और दूध कुत्ते के साथ उपयोग करना सुरक्षित है।




बच्चे विशेष रूप से कीटनाशक के लिए कमजोर होते हैं क्योंकि उनके तंत्रिका विज्ञान और चयापचय प्रणाली अभी भी विकसित हो रही हैं। जानवरों को छूने के बाद वयस्कों की तुलना में वे अपने मुंह में हाथ रखने के लिए भी अधिक संभावना रखते हैं, इसलिए वे खतरनाक अपशिष्ट को लेने की अधिक संभावना रखते हैं।

CatanDogґs संयुक्त राज्य अमेरिका पर्यावरण संरक्षण एजेंसी (ईपीए) और ईयू में कुछ दवा एजेंसियों से प्रमाणीकरण के साथ आता है।

अपने कुत्ते या बिल्ली को पदक दें और 80% की एक बड़ी बचत के अलावा, आपको दिमाग की एक बड़ी शांति मिलेगी। catandogs.es पर अधिक जानकारी या हमें [email protected] पर या 634 30 16 89 पर फोन द्वारा एक ईमेल भेजें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में फ्लीस के लिए उत्पाद, फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियमकुत्तों में फ्लीस के लिए उत्पाद, फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियम
बाजार में कुत्तों के लिए एंटीपारासिटिक उत्पाद मौजूद हैं?बाजार में कुत्तों के लिए एंटीपारासिटिक उत्पाद मौजूद हैं?
फ्लीस और टिक्स।फ्लीस और टिक्स।
परजीवी का मौसम लैटिन अमेरिका पहुंचा है!परजीवी का मौसम लैटिन अमेरिका पहुंचा है!
Bravecto। बाहरी deworming के लिए पिल्ला।Bravecto। बाहरी deworming के लिए पिल्ला।
फ्लीस और टिक्स।फ्लीस और टिक्स।
कुत्ते में fleas और ticks से लड़ने के लिए कैसेकुत्ते में fleas और ticks से लड़ने के लिए कैसे
फ्लीस, टीक्स: वे यहाँ हैं! एंटीपारासिटिक दवाओं का सही ढंग से उपयोग करें।फ्लीस, टीक्स: वे यहाँ हैं! एंटीपारासिटिक दवाओं का सही ढंग से उपयोग करें।
फ्लीस और टिक्स: रोकथाम और उपचारफ्लीस और टिक्स: रोकथाम और उपचार
बाहरी परजीवी के खिलाफ युद्धपोत परबाहरी परजीवी के खिलाफ युद्धपोत पर
» » Catandos के विरोधी परजीवी पदक
© 2021 taktomguru.com