taktomguru.com

30% छूट के साथ अपने जीपीएस गोसी ट्रैकर प्राप्त करें!

कुछ महीने पहले हमने गोसी ट्रैकर के किकस्टार्टर में अभियान के बारे में बात की थी, मासिक व्यय के बिना पालतू जानवरों के लिए एक जीपीएस और कुछ अतिरिक्त कार्यों के साथ

. क्रॉफंडिंग अभियान में अपनी सफलता के बाद गोसी ट्रैकर पहले ही उत्पादन प्रक्रिया में है और जल्द ही पहली इकाइयां पहुंचने लगेंगी।

गोसी क्या है?

गोसी पालतू जानवरों के लिए एक जीपीएस है जो आपको हर समय अपने कुत्ते या बिल्ली को रखने की अनुमति देता है एक ऐसे एप्लिकेशन के लिए धन्यवाद जिसे आप अपने मोबाइल पर डाउनलोड कर सकते हैं जिसमें आप देखेंगे कि यह कहां है। इसके अलावा, इसमें वायरलेस चार्जिंग सिस्टम है जो इसे पूरी तरह से निविड़ अंधकार बनाता है और इसलिए, पानी के प्रतिरोधी बनाता है।

एक बार चार्ज होने वाली बैटरी 40 दिनों तक चल सकती है, अगर हमारे कुत्ते को भटक ​​जाता है तो कुछ भी जरूरी है। इसके अलावा, यह टेलीफ़ोनी के लिए वैकल्पिक नेटवर्क के माध्यम से काम करता है जो अधिक कवरेज की अनुमति देता है और मासिक लागत की आवश्यकता नहीं होती है।

गोसी के डेवलपर्स ने अपने आकार को इस तरह से कम करने में कामयाब रहा है कि यह बिल्लियों और छोटे कुत्तों के लिए आरामदायक है और ये बिना किसी परेशानी के अपने दोहन के अधीन ले सकते हैं।




जीपीएस के रूप में उपयोगिता के अलावा, गोसी की अन्य सुविधाएं हैं:

  • अपने पालतू जानवर की गतिविधि की निगरानी करें: आप अपनी कैलोरी खपत को जानेंगे और इसके आधार पर, आपके आवश्यक फ़ीड राशन की गणना करें।
  • सुरक्षित क्षेत्रों का निर्धारण करें: आप सुरक्षा क्षेत्र स्थापित कर सकते हैं, और यदि आपका कुत्ता या बिल्ली उनसे बाहर आता है तो आपको तुरंत मोबाइल पर एक सूचना मिल जाएगी।
  • सूचनाएं: गोसी आपको पशु चिकित्सा अलर्ट और चेतावनियां भेजेगी जो आपके पालतू जानवरों के स्वास्थ्य के बारे में आपकी रुचि हो सकती हैं।

LUCCAGOSI कूपन के साथ 30% छूट के साथ इसे प्राप्त करें!

जैसा कि हमने पहले चर्चा की थी, आवश्यक बात यह है कि हमारे कुत्ते के साथ कॉल करने के लिए उन क्षेत्रों में इसे छोड़ने से पहले इसे नियंत्रित करने के लिए कॉल करना है जिसे हमने नियंत्रित नहीं किया है और हमारे कुत्ते को प्रत्येक सवारी पर संरक्षित रखा है, लेकिन हम हमेशा हमें कुछ डरा सकते हैं।

हमारा कुत्ता किसी अन्य जानवर के बाद खो या चला सकता है और विचलित हो जाता है, और उन मामलों में एक जीपीएस है जो आपको बताता है कि आप वास्तव में कहां से डर सकते हैं।

और बाहर जाने वाली बिल्लियों के बारे में क्या। यद्यपि वे आमतौर पर अधिक या कम सुरक्षित क्षेत्र नहीं छोड़ते हैं, लेकिन हम नहीं जानते कि उन्हें कब भ्रमित या डर दिया जा सकता है और खो जाना समाप्त हो जाता है। जीपीएस के साथ आप अपनी बिल्ली कहां पर नियंत्रण कर सकते हैं और जानें कि क्या उसने अपना सामान्य क्षेत्र चलना छोड़ा है।

यदि आप अपनी गोसी को 30% छूट के साथ प्राप्त करना चाहते हैं तो आप 31 जुलाई तक अपनी वेबसाइट पर कोड LUCCAGOSI का उपयोग कर सकते हैं। जल्दी करो और सुरक्षित रूप से पैदल चलें!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के स्वास्थ्य की देखभाल करने के लिए एक हारकुत्ते के स्वास्थ्य की देखभाल करने के लिए एक हार
सवारी पर कुत्ते को खोने से बचने के लिए पांच चालेंसवारी पर कुत्ते को खोने से बचने के लिए पांच चालें
गोसी ट्रैकर, अपने कुत्ते के साथ सुरक्षित सवारीगोसी ट्रैकर, अपने कुत्ते के साथ सुरक्षित सवारी
कुत्तों के लिए लेखों में अमेज़ॅन में सप्ताह का काला शुक्रवारकुत्तों के लिए लेखों में अमेज़ॅन में सप्ताह का काला शुक्रवार
कुत्तों में मासिक धर्मकुत्तों में मासिक धर्म
पेरोटून मैड्रिड 2016: गोद लेने और साथी जानवरों के जिम्मेदार होल्डिंग के लिए carrera.v चैरिटी दौड़पेरोटून मैड्रिड 2016: गोद लेने और साथी जानवरों के जिम्मेदार होल्डिंग के लिए carrera.v चैरिटी दौड़
कुत्तों के लिए माइक्रोचिप्स और पहचानकुत्तों के लिए माइक्रोचिप्स और पहचान
कुत्तों के लिए इतनी फैशनेबल माइक्रोचिप क्या है और इसका क्या फायदा है?कुत्तों के लिए इतनी फैशनेबल माइक्रोचिप क्या है और इसका क्या फायदा है?
Wof, आवेदन है कि हर पशु प्रेमी होना चाहिएWof, आवेदन है कि हर पशु प्रेमी होना चाहिए
जीपीएस के साथ अपने बालों वाले कुत्ते को न खोएंजीपीएस के साथ अपने बालों वाले कुत्ते को न खोएं
» » 30% छूट के साथ अपने जीपीएस गोसी ट्रैकर प्राप्त करें!
© 2021 taktomguru.com