taktomguru.com

एक चिहुआहुआ पिल्ला खिला रहा है

हाय, मैं एक चिहुआहुआ पिल्ला तीन महीने है और पता करने के लिए कितना फ़ीड दैनिक खाना चाहिए क्योंकि पैकेज अस्पष्ट बना देता है क्या है, क्योंकि यह एक कुत्ता है कि वयस्क वजन एक किलो है डालता है 32 जीआर खाने के लिए करना चाहता था। और यदि इसका वजन 3 किग्रा होता है तो 71 खाना चाहिए, लेकिन अगर आप एक किलो या दो किलो वजन करते हैं तो आपको कितना देना नहीं है।

तब मैं थोड़ा गड़बड़ कर रहा हूं, क्योंकि प्रजनक ने मुझे बताया था कि मेरा कुत्ता एक पाउंड वजन का वजन करेगा और उसे 30 ग्राम देगा। और जैसा कि आप भी एक कुत्ता है कि एक किलो वजन की जरूरतों को कवर नहीं देखेंगे और मुझे लगता है कि मेरा बहुत पतली है, यह भी एक बहुत ही परेशान कुत्ते और अभी भी एक पल के लिए नहीं है। मैं राशन को थोड़ा बढ़ा देना चाहता था, लेकिन चूंकि मैं देख रहा हूं कि फ़ीड का एक ग्राम बहुत महत्वपूर्ण लगता है, मैं नहीं चाहता कि यह वसा प्राप्त करे। फ़ीड रॉयल कैनिन एक्स-लघु जूनियर है।
एक और बात, कान के पीछे कवक होने के बाद गिरने वाले बाल उगने में कितना समय लगेगा? जल्द ही खरीदने के बाद, मैं एक बहुत एक कान के पीछे खरोंच देखा था, उसे डॉक्टर के पास ले और मुझे बताया कि मैं मशरूम थी, मैं लिख क्रीम Fungarest और उसे छोड़ दिया है, लेकिन इस क्षेत्र के लिए उसे एक गंजे जगह एक के आकार छोड़ दिया है 20 सेंट सिक्का यह अब पंद्रह दिनों की तरह रहा है और गंजा सिर एक जैसा है और इसमें थोड़ा फ्लाफ भी नहीं है और सच्चाई यह है कि यह बहुत बदसूरत बनाती है।
बहुत बहुत धन्यवाद

आरसी एक्स-छोटे जूनियर

हैलो, शुरू करने के लिए मैं इस तालिका को जोड़ रहा हूं, आपके पास जो कुछ है उससे थोड़ा अधिक विस्तृत। इस में आप कैसे देखते हैं एक कुत्ते के लिए राशन इंगित करता है कि वयस्क 2 किलो वजन का होगा। दरअसल, ब्रीडर राशि के साथ थोड़ा सा छोटा था। यह आपको बता नहीं करता है वास्तव में कैसे 1 किलो के लिए बहुत कुछ है। और एक आधा, लेकिन अगर आप क्या जनवरी 1 किलो खाने के लिए। और 2 किलो से एक की औसत से करते हैं। देता है 43 जीआर। जो आपके कुत्ते को खाना चाहिए उसके बारे में है। हालांकि यह एक बहुत ही सटीक चीज प्रतीत होता है और तालिका को देखकर इंप्रेशन देता है कि 1 जीआर। ऊपर या नीचे महत्वपूर्ण है, यह इतना सख्त नहीं है, संकेत मात्रा में कर रहे हैं, वास्तव में, यह असंभव को पता है कि वास्तव में क्या अपने कुत्ते को एडल्ट मूल्यांकन करेगा, सिर्फ 1 और एक आधा के करीब के लिए 2 किलो चलती की तरह है। इसी कारण से मैं अनुशंसा करता हूं कि आप 43 और 54 ग्राम के बीच दें। इन उम्र में यह कम नहीं होना महत्वपूर्ण है, यह बेहतर है कि आप कम देने के लिए शीर्ष पर थोड़ा सा खर्च करें। यह आवश्यक है कि एक बढ़ते पिल्ला को जो चाहिए वह खाएं, अन्यथा विकास विकार हो सकते हैं।




गंजा जगह के संबंध में, आपको थोड़ा धैर्य रखना चाहिए और त्वचा को फिर से उत्पन्न करने की प्रतीक्षा करें ताकि बाद में बाल बाहर निकल जाए। आप पशु चिकित्सा पैनोलॉग मलम, दिन में एक पतली परत 1 या 2 बार लागू कर सकते हैं, लेकिन एक सप्ताह से अधिक नहीं।

मुझे आशा है कि मैंने आपकी मदद की है, अपने पिल्ला के साथ आपके भविष्य के किसी भी प्रश्न से परामर्श करने में संकोच न करें। एक ग्रीटिंग।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक कुपोषित कुत्ते की वसूलीएक कुपोषित कुत्ते की वसूली
एक वयस्क कुत्ते को खिलाानाएक वयस्क कुत्ते को खिलााना
एक कुपोषित कुत्ते की वसूलीएक कुपोषित कुत्ते की वसूली
स्वर्ण प्रवासी में भोजन - (पूर्ण गाइड)स्वर्ण प्रवासी में भोजन - (पूर्ण गाइड)
छोटे प्रश्नछोटे प्रश्न
रॉयल कैनिन ने योरशायर टेरियर को 3 किलोग्राम में लॉन्च किया और नया उत्पाद "कार्लिनो"रॉयल कैनिन ने योरशायर टेरियर को 3 किलोग्राम में लॉन्च किया और नया उत्पाद "कार्लिनो"
भोजन और विकास के बारे में संदेहभोजन और विकास के बारे में संदेह
मुझे अपने पिल्ला को कैसे खाना चाहिए? और किस आवृत्ति के साथ?मुझे अपने पिल्ला को कैसे खाना चाहिए? और किस आवृत्ति के साथ?
कुत्ते को कैसे और कब खिलाना है?कुत्ते को कैसे और कब खिलाना है?
टिप्स: मैं अपने पग पिल्ला को कितना और कितना खाना खिला सकता हूं?टिप्स: मैं अपने पग पिल्ला को कितना और कितना खाना खिला सकता हूं?
» » एक चिहुआहुआ पिल्ला खिला रहा है
© 2021 taktomguru.com