taktomguru.com

सैन्य पुलिस की विज्ञानिक इकाई

सैन्य पुलिस के विज्ञानविज्ञान इकाई

पाठ और तस्वीरें: एंटोनियो गार्सिया लोपेज़ (संभावित खतरनाक कुत्तों के कैनाइन शिक्षक और हैंडलर)

इस महीने हम उन कुत्तों की भूमिका निभाएंगे जो हमारे देश को देखते हैं: सैन्य पुलिस के विज्ञानविज्ञान इकाई की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार हैं।

सभी प्रोटोकॉल और सैन्य प्रतिष्ठानों पर पहुंचने की अनुमति को पूरा करने के बाद, हम Bétera के पूर्वी शहर, ले जाएँ जहाँ स्पेनिश आर्मी बेस के जैमे मैं।
इन शानदार सुविधाओं CGTAD (उच्च उपलब्धता की स्थलीय मुख्यालय) में सैन्य पुलिस बटालियन संख्या मैं सैन्य पुलिस के Cinológica बटालियन के भीतर स्थित है।


हम जो करने के लिए सेना पुलिस अंक 1, इकाई के लेफ्टिनेंट कर्नल सिर की अध्यक्षता की बटालियन शामिल इकाइयों के लिए जिम्मेदार सभी व्यक्तियों द्वारा स्वागत कर रहे हैं, बहुत प्रयास और एक सुबह के आयोजन में भागीदारी अभ्यास से भर की सराहना करेंगे , जिसमें उन्होंने हमें उन सभी नौकरियों को दिखाया जो उनके कुत्ते बहुत कुशलता से करते हैं।




कुत्तों और गाइडों को तीन विशिष्टताओं में प्रशिक्षित किया जाता है: दवाओं और नशीले पदार्थों के डिटेक्टरों, विस्फोटक पदार्थों के डिटेक्टरों और अंततः, सुरक्षा और युद्ध। प्रत्येक कुत्ता गाइड की तरह एक अनूठी विशेषता विकसित करता है, हालांकि वे एक से अधिक कुत्ते के साथ काम कर सकते हैं, यह हमेशा एक ही विशेषता का होगा। 17 कुत्तों सबसे इकाई है कि के विस्फोटक पदार्थों का पता लगाने के लिए किया जाता है, लेकिन, जबकि अन्य दवा स्क्रीनिंग में माहिर हैं उनमें से एक, सुरक्षा और मुकाबला करने के लिए चला जाता है।

कुत्ते "जैम आई" बैरकों की शानदार सुविधाओं में रहते हैं। वे सेना से संबंधित हैं, लेकिन प्रत्येक गाइड प्रशिक्षण और सफाई, चलने आदि दोनों में उनकी सभी देखभाल के लिए ज़िम्मेदार है। चूंकि वे 18 महीने की उम्र में कुत्ते को प्राप्त करते हैं और जब तक वे उम्र या किसी स्वास्थ्य समस्या से रिटायर नहीं होते हैं, गाइड और कुत्ते एक साथ मिलते हैं। दोनों के बीच बनाया गया बंधन बहुत बढ़िया है और इसी कारण से, कुत्ते सेवानिवृत्त हो जाने के बाद, उनके पास संपत्ति में इसे प्राप्त करने का विकल्प होता है ताकि वह उसके घर में उसके साथ रह सके।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के झगड़े निर्दोष हो जाते हैंकुत्ते के झगड़े निर्दोष हो जाते हैं
कुत्ते के हैंडलर के चैंपियनशिप 30є राष्ट्रीय सैन्य चैंपियनशिप शुरू करेंकुत्ते के हैंडलर के चैंपियनशिप 30є राष्ट्रीय सैन्य चैंपियनशिप शुरू करें
गाइड कुत्तोंगाइड कुत्तों
सेवानिवृत्त पुलिस कुत्ते, पहली सेवानिवृत्ति स्पेन में कभी नहीं देखी गई हैसेवानिवृत्त पुलिस कुत्ते, पहली सेवानिवृत्ति स्पेन में कभी नहीं देखी गई है
गर्मी के दौरे की वजह से एक कार के अंदर मरने वाले कुत्ते के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गयागर्मी के दौरे की वजह से एक कार के अंदर मरने वाले कुत्ते के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया
आश्रय से बचाया जर्मन चरवाहा बैंक ऑफ स्पेन के शोध ब्रिगेड की राष्ट्रीय पुलिस के लिए धन्यवादआश्रय से बचाया जर्मन चरवाहा बैंक ऑफ स्पेन के शोध ब्रिगेड की राष्ट्रीय पुलिस के लिए धन्यवाद
एक सेवानिवृत्त पुलिस कुत्ते को कैसे अपनाने के लिएएक सेवानिवृत्त पुलिस कुत्ते को कैसे अपनाने के लिए
बेल्जियम चरवाहा मालिंस का उपयोग किस गतिविधि में किया जाता है?बेल्जियम चरवाहा मालिंस का उपयोग किस गतिविधि में किया जाता है?
हमेशा तक और धन्यवाद, डीजलहमेशा तक और धन्यवाद, डीजल
एक सैन्य कुत्ते को अपनाने के लिए कैसेएक सैन्य कुत्ते को अपनाने के लिए कैसे
» » सैन्य पुलिस की विज्ञानिक इकाई
© 2021 taktomguru.com