taktomguru.com

बड़े पैमाने पर गाँठ। नॉट्स की उपस्थिति एक अच्छी ब्रशिंग की कमी है

बड़े पैमाने पर गाँठ। नॉट्स की उपस्थिति एक अच्छी ब्रशिंग की कमी है

टेक्स्ट और फोटो: राकेल गोयेना।

कई मालिक शीतकालीन या गिरने में त्वचा कुत्तों से अनिच्छुक होते हैं, लेकिन वे पालतू जानवरों को ब्रश या रख-रखाव नहीं करते हैं। यह एक बड़ी गलती बन जाती है। यह जरूरी और अनिवार्य हमारे कुत्ते छील लेने के लिए और साफ, समुद्री मील, जिल्द की सूजन से मुक्त है और समस्याओं को हम खुश समुद्री मील का कारण बन सकती demбs, उन पर संचित गंदगी द्वारा उत्पन्न फलस्वरूप गंध ademбs।

बड़े पैमाने पर गाँठ। नॉट्स की उपस्थिति एक अच्छी ब्रशिंग की कमी है

इस कार्य को आसान बनाने के लिए, हम विशेष रूप से इस उद्देश्य के लिए डिज़ाइन किए गए उत्पादों का उपयोग कर सकते हैं।

मुख्य कारण जो नॉट्स की उपस्थिति का कारण बनता है वह एक अच्छा ब्रशिंग की कमी है। नतीजतन, नॉट्स त्वचा के छिद्रों को प्लग करते हैं, जो बाल के नीचे suppurating घावों को खोजने के बिंदु पर त्वचा रोग का कारण बन सकता है। इन चोटों जिल्द की सूजन ही कारण हो सकता है,, पिन जो maraсa बाल के बीच स्थापित कर रहे हैं और daсado त्वचा, या जैसे कि रेत, सीख के रूप में अन्य extraсos निकायों की घटनाओं है द्वारा चिपक ... कि रगड़ उत्पादन हो सकता है । Tambiйn पशु ही कारण चुभने महसूस कर और सब से ऊपर खुजली, खरोंच करने के लिए अग्रणी और इन घावों हो जाएगा करने के लिए परेशानी का कारण हो सकता है।

कानों से सावधान रहें




जब हमारे कुत्ते के कानों में अवांछित गाँठ दर्ज किए जाते हैं, तो हमें कई कारणों से चरम देखभाल के साथ कार्य करना चाहिए। सबसे पहले, क्योंकि तुम्हारी पतली त्वचा है जो गांठों को हटाने की कोशिश करते समय क्षतिग्रस्त हो सकती है। कुछ मामले ऐसे हैं दौड़ छील एक कान है में इस तरह के कॉकर fotografнa के रूप में समुद्री मील और अतिरोमता, द्वारा "पर कब्जा कर लिया", बाल कुत्ता वह अब लगता है मुक्त कराने के द्वारा किया गया है कि वजन और आम तौर पर में हिला अतिरिक्त। तख्तापलट कि कान, йsta आधार फूल जाती है में होता है और lнquido से भर जाता है, एक जेब बनाई गई है की वजह से नंगे कानों से मिलाने के इस प्रकार के साथ बहुत सावधान रहें, क्योंकि कभी कभी,। जैसे ही कुत्ता हिलाता है, इसे हल किया जाता है, लेकिन हमें बहुत सावधान रहना चाहिए ताकि इस समस्या से कोई और गंभीर न हो। अगर हम देखते हैं कि ऐसा होता है, तो हमें अपने पशुचिकित्सा में जाना चाहिए।

अन्य मामलों में यह कान के अंदर के बाल हैं जो गले लगाए जाते हैं, कान को पूरी तरह से जोड़ते हैं और सुनने की कमी और संभावित ओटिटिस का कारण बनते हैं। यह भी बहुत आम है कि कान के क्षेत्र से इस बालों को हटाने पर हम देखते हैं कि त्वचा लाल और परेशान है।

इस प्रकार के मामले के लिए, हम एक कान क्लीनर लागू कर सकते हैं, जैसे कि हमारे निपटारे में रखे गए क्वा एलो वेरा सेटर बाकिओ द्वारा, संवेदनशील कानों के साथ कुत्तों के लिए अनुशंसित, संक्रमण को रोकने में बहुत प्रभावी होने के अलावा, उत्तेजित या ओटिटिस के लिए प्रवण।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
लंबे बालों वाले कुत्तों को ब्रश करनालंबे बालों वाले कुत्तों को ब्रश करना
शू शैम्पू, अपने कुत्ते की त्वचा का ख्याल रखनाशू शैम्पू, अपने कुत्ते की त्वचा का ख्याल रखना
मैं अपने खरगोश को स्नान कर सकता हूंमैं अपने खरगोश को स्नान कर सकता हूं
एक शानदार क्लोक प्राप्त करेंएक शानदार क्लोक प्राप्त करें
एक बिल्ली मैने कोन कंघीएक बिल्ली मैने कोन कंघी
पूडल का कोटपूडल का कोट
माल्टीज़ बिचॉन में नॉट्समाल्टीज़ बिचॉन में नॉट्स
कैसे अपने कुत्ते को कंघी और ब्रश करेंकैसे अपने कुत्ते को कंघी और ब्रश करें
हमारे कुत्ते को मिलाकर तकनीकेंहमारे कुत्ते को मिलाकर तकनीकें
नॉट्स के लिए समाधाननॉट्स के लिए समाधान
» » बड़े पैमाने पर गाँठ। नॉट्स की उपस्थिति एक अच्छी ब्रशिंग की कमी है
© 2021 taktomguru.com