taktomguru.com

पैक के नेता होने का महत्व




पैक के एक नेता: पैक अवधारणा है, जो ज्ञात हो गया और कुत्ते शिक्षक दुनिया के सबसे प्रसिद्ध सीजर मिलन को प्रसिद्धि धन्यवाद प्राप्त की के नेता का सार क्या पिल्ला या कुत्ते के हर मालिक होना चाहिए। क्या वे सबसे मालिकों कि अपने कुत्ते को मानवीय करते हैं, एक बच्चे की तरह बहुत पिल्ला से यह इलाज, चीजों की इजाजत दी है कि पहली नजर में हानिरहित हैं, लेकिन वे कुत्ते में विश्वास की काफी विपरीत परिवार के एक प्रमुख नेता, एक असंतुलित कुत्ता निराश और दुखी।
इसलिए मैं तुम्हें समझना चाहते हैं क्यों यह पैक के एक नेता के रूप में कार्य करने के लिए महत्वपूर्ण है: जंगली में कुत्तों, झुंड में रहते हैं एक बहुत ही स्पष्ट सामाजिक पदानुक्रम में। एक प्रमुख कुत्ता है, जो कि पैक की रक्षा करता है और जिम्मेदारी और समूह निर्णय लेने का पूरा भार है। एक नेता के रूप में, वह पैक के आगे है, पहले खाते हैं और सबसे अच्छा भोजन, उच्चतम बिंदु पर सोता है ... उसके झुंड के अन्य कुत्तों, का गठन किया और खुश, विनम्र जा रहा है समूह मानदंडों को स्वीकार करने और उनके सम्मान कर रहे हैं नेता।
क्या होता है जब एक कुत्ता घर आता है? के रूप में कोई निश्चित नेता है, वह नेतृत्व की भूमिका आत्मसात करने के लिए शुरू होता है में कार्य करता है के माध्यम से है कि कई मालिकों है अनजाने में, उसे बिस्तर या सोफे पर चढ़ जाओ, चलो उसे खिलाने जब परिवार की मेज पर बैठा है, यह पता हमेशा पहले जाने दरवाजा स्ट्रोक के माध्यम से जब साकार हम प्रदान करते हैं आप क्या पूछना के बिना, हमारे घुटनों पूछ mimes पर आराम गेंद जब यह की तलाश में हो जाता है फेंक और हम इसे लाने ... वास्तव में, इन सभी कृत्यों जो पूछने के लिए कुत्ता करता है, और हम, एकमात्र चीज जो हम हासिल करते हैं वह अपने नेतृत्व को फिर से उत्तेजित करना है।
इसलिए, यह इन सभी कृत्यों के बारे में पता हो जाता है, क्योंकि अगर "सख्ती से पालन करना" सब कुछ कुत्ते आपसे पूछता है, आप घर पर एक नेता कि तुम क्या चाहते हो जाएगा है: पेशाब वह जहाँ भी, प्रसन्न किसी भी समय भौंकने, चीजों को तोड़ने क्योंकि मस्ती करने के लिए चाहता है ... आप नेता हैं और इस तरह के रूप घर (हमेशा परिवार के साथ सहमति) के नियमों की जांच करने के लिए है, और क्योंकि एक विनम्र कुत्ते को खुश करने के लिए खुश है सबसे अच्छा पक्ष आप अपने पिल्ला के लिए कर सकते हैं, विनम्र बनाने के लिए है पैक के नेता जब वह बातें पूछते हैं: बैठते हैं, आते हैं, लेट जाओ, चुप रहो, नहीं ... सब नियमों का पालन करने, और अपने मालिक द्वारा की सराहना की जा, उपलब्धियों है कि आपके पिल्ला हासिल किया जाएगा और है कि आप बहुत खुश कर देगा होगा।
दूसरा पहलू पर, अगर हम एक का नेतृत्व कुत्ता बना सकते हैं, इस कुत्ते को इसके लिए एक जिम्मेदारी है, यह अपनी भूमिका का आनंद नहीं होंगे। और बदतर है, जब हम मालिक, जो कुत्ते में कार्य करता है कि कुत्ते और कृत्यों कि कुत्ते क्या माना जाता है ऐसा करने की अनुमति नहीं है की अनुमति देते हैं भ्रमित लगता है: अगर वहाँ आदेश में झटके भूमिकाएँ हैं, कुत्ते चाहे के रूप में कार्य करने के लिए पता नहीं है नेता या विनम्र के रूप में।
तो, अपना समय बर्बाद न करें, और आज पैक के नेता के रूप में अपनी भूमिका मानें। आप अपने कुत्ते के लिए एक खुश भविष्य सुनिश्चित करेंगे।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरे कुत्ते ने मुझे काट दिया हैमेरे कुत्ते ने मुझे काट दिया है
कुत्ते मनोविज्ञानकुत्ते मनोविज्ञान
प्रमुख कुत्ताप्रमुख कुत्ता
वह कुत्ता जो बिस्तर पर पेशाब करता हैवह कुत्ता जो बिस्तर पर पेशाब करता है
हर शुक्रवार को पैक के नेता चार में सुबह 9.30 बजेहर शुक्रवार को पैक के नेता चार में सुबह 9.30 बजे
सीज़र मिलन अपने नए कार्यक्रम के लिए उम्मीदवारों की तलाश में हैसीज़र मिलन अपने नए कार्यक्रम के लिए उम्मीदवारों की तलाश में है
मेरा कुत्ता वस्तुओं की सवारी करता है, क्यों?मेरा कुत्ता वस्तुओं की सवारी करता है, क्यों?
झुंड के नेता: सीज़र मिलन द्वारा स्पेन में नया कार्यक्रमझुंड के नेता: सीज़र मिलन द्वारा स्पेन में नया कार्यक्रम
पैक के नेता, एक गलत अवधारणा?पैक के नेता, एक गलत अवधारणा?
"पैक के नेता" के बारे में समाचार, सीज़र मिलन का नया कार्यक्रम"पैक के नेता" के बारे में समाचार, सीज़र मिलन का नया कार्यक्रम
» » पैक के नेता होने का महत्व
© 2021 taktomguru.com