taktomguru.com

बॉक्सर के चरित्र

इस लेखक द्वारा अधिक लेख
अपने चरित्र के लिए, बॉक्सर एक कुत्ता है जो अपने गुरु और बुद्धिमान के प्रति बहुत वफादार है। यह एक अपार्टमेंट में शहरी जीवन के लिए अनुकूल है, लेकिन व्यायाम करने के लिए दैनिक निकास करने की जरूरत है।
यह मत भूलना कि बॉक्सर एक बहुत सक्रिय कुत्ता है।
फोटो: अल्बर्टो नेवाडो- एल मुंडो डेल पेरो।

आजकल यह एक साथी कुत्ते के रूप में और अंधे के लिए एक गाइड के रूप में एक साथी जानवर के रूप में बहुत उपयोग किया जाता है। यह एक गार्ड के रूप में भी प्रयोग किया जाता है, हालांकि यह कार्यक्षमता व्यावहारिक रूप से शून्य आक्रामकता और मानव के लिए दौड़ के सहज स्नेह को देखते हुए कई विशेषज्ञों के लिए सवाल में है। बच्चों के साथ आपका रिश्ता विशेष रूप से अच्छा है।




उनके एफसीआई मानक उनके चरित्र के संदर्भ में खड़े हैं: "बॉक्सर मजबूत तंत्रिका होना चाहिए, स्वयं को सुनिश्चित करना, शांत और संतुलित होना चाहिए। उनका चरित्र अत्यंत महत्वपूर्ण है और विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। अपने गुरु और उसके आस-पास के प्रति उनके अनुलग्नक और वफादारी, रक्षात्मक के रूप में उनकी सतर्कता और साहस, पुरातनता के बाद से जाना जाता है। वह अपने आस-पास के लिए हानिकारक है लेकिन अजनबियों के लिए संदिग्ध है - खेल के दौरान हंसमुख और हास्यास्पद, लेकिन गंभीर क्षणों में डर लगता है। आज्ञाकारी, उसकी साहस और साहस, उसकी प्राकृतिक दक्षता और गंध की अच्छी भावना होने के लिए अपने पूर्वाग्रह के लिए धन्यवाद शिक्षित करना आसान है। प्रकृति से शुद्ध और कुत्ते होने के कारण, यह कुत्ते, कंपनी और सेवा के रूप में परिवार के लिए अच्छा और मूल्यवान बनाता है। उनका चरित्र पूरा है, यह भी उन्नत उम्र में भी झूठा या कपटपूर्ण नहीं है »।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते नस्लों | बॉक्सरकुत्ते नस्लों | बॉक्सर
दुनिया में कुत्तों की सबसे प्यारी नस्लेंदुनिया में कुत्तों की सबसे प्यारी नस्लें
बॉक्सरबॉक्सर
रेस: बॉक्सररेस: बॉक्सर
बॉक्सर पिल्लाबॉक्सर पिल्ला
पिल्ला कुत्ता चुनें जो हमारे बच्चों के साथ होगापिल्ला कुत्ता चुनें जो हमारे बच्चों के साथ होगा
एक बॉक्सर पिल्ला कैसे फ़ीड करेंएक बॉक्सर पिल्ला कैसे फ़ीड करें
मुक्केबाज कुत्ते के स्वास्थ्य और देखभालमुक्केबाज कुत्ते के स्वास्थ्य और देखभाल
बॉक्सर: इतिहास और उत्पत्तिबॉक्सर: इतिहास और उत्पत्ति
एक मुक्केबाज के साथ एक सुनहरा retriever के पारएक मुक्केबाज के साथ एक सुनहरा retriever के पार
» » बॉक्सर के चरित्र
© 2021 taktomguru.com