taktomguru.com

जब शार पीई पिल्ले बड़े हो जाते हैं तो वे अभी भी झुर्रियों वाले होते हैं?

shar peiशार पीई चिनो झुर्रियों वाले कुत्तों के रूप में लोकप्रिय हो गए और पिल्ले की तरह हैं। लेकिन क्या आपके पालतू जानवर अभी भी उगते हैं जैसे यह बढ़ता है? जवाब हां है, लेकिन झुर्रियों की संख्या और प्लेसमेंट आपके पिल्ला के कोट के बनावट के आधार पर भिन्न हो सकता है।

शिकन, झुर्री ... हर जगह नहीं. एक शार पीई पिल्ला झुर्री के एक आराध्य ढेर की तरह दिखता है। जैसे-जैसे यह बढ़ता है झुर्रियों को फैलाया जाता है और उनके पैरों, झुंड और पेट से गायब हो सकता है। मानक नस्ल कहा वयस्क सिर, गर्दन और पार (कंधे की हड्डियों के बीच आगे) के एक शार पी प्रगर्तन है। एक शार पी वयस्क की आवश्यकता होती है रखरखाव अधिक चेहरे की झुर्रियों वाली त्वचा में केंद्रित किया जाना चाहिए और केवल जो चेहरे पर झुर्रियाँ है, आगे और पक्षों को प्रदर्शित करता है और प्रजनन के लिए उपयुक्त हैं। यदि आपके पिल्ला के पास बहुत झुर्रियों वाली गर्दन होगी और उसकी पीठ उसके पास कोट के प्रकार पर निर्भर करेगी। आपके पालतू जानवर के पास वयस्क के सिर और झुर्री के पैटर्न का आकार नहीं होगा जब तक कि वह कम से कम 1 वर्ष पुराना न हो।

घोड़े, ब्रश और भालू। बाल pei बाल की तीन किस्मों में पाया जा सकता है: घोड़ा, ब्रश और भालू। घोड़ा फर: यह वयस्कता में कम से कम झुर्रियों वाला है। ये कुत्ते केवल चेहरे की झुर्रियों को रख सकते हैं। कोट बहुत कठोर, तेज और छोटा है और त्वचा अन्य दो किस्मों के रूप में लचीला नहीं है। ब्रश कोट: बाल लंबे समय तक हैं और इन नमूनों को प्रदर्शनी और उच्च गुणवत्ता वाले प्रजनन के लिए अनुमति है। बाल 1 इंच तक माप सकते हैं और घोड़े के बाल विविधता की तुलना में काफी नरम हैं। कुत्ते जिनके पास यह फर है, वे अधिक झुर्री रखते हैं और वयस्क उन्हें छाती और सामने के पैरों में रख सकते हैं। भालू फर: उन्हें प्रदर्शनी या उच्च गुणवत्ता वाले प्रजनन के लिए अनुमति नहीं है, लेकिन कुछ आज्ञाकारिता और चपलता प्रतियोगिता उन्हें स्वीकार करती है। इन्हें लंबे, नरम बाल और चो चो की तरह अधिक पसंद है।




शिकन उपचार. शार पीई को आपकी झुर्री को साफ और साफ रखने के लिए विशेष उपचार की आवश्यकता नहीं होती है। आपको केवल अपने पालतू जानवर को कुत्ते शैम्पू से स्नान करना है, इसे एक तौलिया से सूखा और रबर कंघी के साथ ब्रश करना है। नमूने जिनके पास घोड़े के फर होते हैं, वे साल में एक बार बालों को छोड़ देते हैं और इस समय साप्ताहिक स्नान और दैनिक ब्रशिंग की आवश्यकता हो सकती है। ब्रश और भालू फर वाले लोग पूरे वर्ष दौर छोड़ सकते हैं। स्नान जब यह गंदा होता है और साप्ताहिक ब्रशिंग आमतौर पर आपके पालतू जानवर के कोट को आकार में रखने के लिए पर्याप्त होती है। भालू फर वाले लोगों को एक सौंदर्य पकाने की आवश्यकता हो सकती है।

त्वचा की समस्याएं. शार पीई की नाजुक त्वचा एलर्जी और कुछ वंशानुगत बीमारियों के लिए अतिसंवेदनशील है। एलर्जी और fleas द्वारा खुजली इन कुत्तों के लिए विशेष रूप से समस्याग्रस्त है क्योंकि खरोंच स्वयं को विचलित कर सकते हैं।

शार पीई झुर्रियां मुसब्बर की एक अतिसंवेदनशीलता से आती हैं, एक प्रोटीन जिसमें त्वचा होती है। कभी-कभी ये कुत्ते म्यूसीनोसिस नामक स्थिति से पीड़ित हो सकते हैं जहां श्लेष्म त्वचा के नीचे दर्द रहित फफोले पैदा करता है। यदि ये टूटे हैं तो आपको संक्रमण से बचने के लिए प्रभावित क्षेत्र को साफ रखना होगा। सबसे अधिक प्रभावित कुत्तों में स्थिति उत्पन्न होने के बिना स्थिति प्रकट होती है और गायब हो जाती है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के चेहरे पर क्या झुर्रियां हैं?कुत्तों के चेहरे पर क्या झुर्रियां हैं?
कुत्ते की त्वचा की झुर्रियों को साफ करनाकुत्ते की त्वचा की झुर्रियों को साफ करना
एक तेज pei में आक्रामकता की समस्याएं।एक तेज pei में आक्रामकता की समस्याएं।
Shar pei की झुर्रियों की उत्पत्तिShar pei की झुर्रियों की उत्पत्ति
मादा पग का ख्याल कैसे रखेंमादा पग का ख्याल कैसे रखें
एक चीनी shar pei की त्वचा देखभालएक चीनी shar pei की त्वचा देखभाल
पग्स की झुर्रियों की देखभालपग्स की झुर्रियों की देखभाल
कुत्ते के भोजन बनाम कुत्ते के भोजनकुत्ते के भोजन बनाम कुत्ते के भोजन
क्या एक तेज pei झुर्रियों बनाता है?क्या एक तेज pei झुर्रियों बनाता है?
SphynxSphynx
» » जब शार पीई पिल्ले बड़े हो जाते हैं तो वे अभी भी झुर्रियों वाले होते हैं?
© 2021 taktomguru.com