taktomguru.com

एक साइबेरियाई भूसी के लिए उपयुक्त व्यवहार

पाखंडीसाइबेरियाई भूसी की उत्पत्ति चरम आर्कटिक वातावरण में एक स्लेज कुत्ते के रूप में है। उनके अस्तित्व का एक हिस्सा लंबे भोजन के लिए प्राप्त होने वाले छोटे भोजन के आसपास गठित किया गया था, इसलिए उनके शरीर को ऊर्जा को ऊर्जा में कुशल रूप से परिवर्तित करने के लिए अनुकूल होना था। इस तथ्य के कारण, साइबेरियाई huskies के लिए उपहार प्रोटीन और पोषक तत्वों से भरा घटक शामिल हैं।

व्यवहार करता है कि आपको टालना चाहिए. चॉकलेट, कैफीन, एवोकैडो, प्याज, लहसुन, अंगूर और किशमिश जैसे जहरीले खाद्य पदार्थों के अलावा, कुछ ऐसे हैं जो विशेष रूप से साइबेरियाई भूसी के लिए अच्छे नहीं हैं। गेहूं जैसे अनाज से बने व्यवहार देने से बचें क्योंकि इस नस्ल को इसे पचाने में कठिनाई होती है और गैस उत्पन्न होती है। उन्हें सोया के साथ बनाई गई मिठाई पचाने में भी कठिनाई होती है।

वाणिज्यिक कैंडीज. सभी प्राकृतिक वाणिज्यिक मिठाइयां खरीदें जिनमें मुख्य सामग्री के रूप में मछली, सब्जियां, फल या चावल होता है क्योंकि उनके पास साइबेरियाई huskies की चयापचय आवश्यकताओं को बनाए रखने के लिए आवश्यक पोषक तत्व और ऊर्जा है। मिठाई सभी कृत्रिम परिरक्षकों जो कुछ मामलों में विषाक्त हो सकता है बिना, इस तरह के प्रोटीन, फल ​​और सब्जियों और निर्जलित सामन या खस्ता कद्दू और केले के रूप में विभिन्न विशिष्टताओं में व्यावसायिक रूप से उपलब्ध हैं। यदि आपके कोई प्रश्न हैं, तो अपने पालतू जानवरों के लिए कुछ स्वस्थ व्यवहारों की सिफारिश करने के लिए पशुचिकित्सा से बात करें।




घर का बना कैंडीज. घर के बने व्यंजन भूसी के लिए बहुत स्वस्थ हैं क्योंकि आप जानते हैं कि आप उसे क्या दे रहे हैं। मांसपेशियों, चिकन शोरबा पटाखे और टूना आपके घर में मौजूद सामग्री के साथ आसान है। वे पौष्टिक होते हैं, इसमें कोई संरक्षक नहीं होता है, बहुत अच्छा स्वाद होता है और आवश्यक होने तक रेफ्रिजरेटर या फ्रीजर में स्टोर और स्टोर करना आसान होता है। घर पर बनाई गई मिठाई जो एक हफ्ते में नहीं खाई जाती है उसे त्याग दिया जाना चाहिए।

व्यवहार कब देना है मिठाइयों को भोजन के लिए विकल्प के रूप में इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए। भोजन आपकी प्लेट पर उपलब्ध होना चाहिए क्योंकि भूसी एक काम करने वाला कुत्ता है और इच्छा पर छोटी मात्रा में खाना पसंद करता है। हार्ड कच्चे अंडे या बच्चे गाजर के साथ बनाया कैंडी कर्कश कम वजन के लिए पोषण मूल्यवान हैं, लेकिन जब इन कुत्तों को स्वस्थ हैं इस तरह के प्रशिक्षण या काम के प्रदर्शन के दौरान के रूप में अच्छा व्यवहार को प्रोत्साहित करने के लिए इस्तेमाल किया जाना है। उपहारों की एक छोटी राशि पोषक तत्व प्रदान करेगी जो आपके सक्रिय पालतू जानवर द्वारा बर्बाद नहीं की जाएगी और अच्छे व्यवहार को प्रोत्साहित करने के लिए काम करेगी।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
साइबेरियाई huskies के लिए पोषण युक्तियाँसाइबेरियाई huskies के लिए पोषण युक्तियाँ
साइबेरियाई वुल्फ पूर्ण गाइड, फीचर्स और तस्वीरेंसाइबेरियाई वुल्फ पूर्ण गाइड, फीचर्स और तस्वीरें
साइबेरियाई हुस्की का व्यवहारसाइबेरियाई हुस्की का व्यवहार
भेड़िये से संबंधित huskies हैं?भेड़िये से संबंधित huskies हैं?
एक भूसी के लिए घर का बना खानाएक भूसी के लिए घर का बना खाना
साइबेरियाई भूसी का अनूठा व्यवहारसाइबेरियाई भूसी का अनूठा व्यवहार
भूसी कुत्ते का विकासभूसी कुत्ते का विकास
क्या साइबेरियाई भूसी की देखभाल करना मुश्किल है?क्या साइबेरियाई भूसी की देखभाल करना मुश्किल है?
एक जर्मन चरवाहा के लिए घर का बना खानाएक जर्मन चरवाहा के लिए घर का बना खाना
क्या आप साइबेरियाई भूसी के बाल काट सकते हैं?क्या आप साइबेरियाई भूसी के बाल काट सकते हैं?
» » एक साइबेरियाई भूसी के लिए उपयुक्त व्यवहार
© 2021 taktomguru.com