taktomguru.com

बारफ: कच्चे प्राकृतिक भोजन के लिए 5 चाबियाँ

कच्चे प्राकृतिक आहार को जैविक रूप से उपयुक्त (स्पेनिश में बीएआरएफ या एसीबीए) चुनते समय सबसे बड़ी आपत्तियों में से एक यह स्वीकार करना है कि, "उपयुक्त" का अर्थ अन्य चीजों के अलावा कच्चे है। कई चिंताओं इस तथ्य के कारण हैं कि मनुष्यों के लिए कच्चे मांस की खपत में कई contraindications हैं, जैसे जीवाणु गतिविधि, नशा की संभावना या प्रोटीन की पाचन क्षमता।

बारफ: कच्चे प्राकृतिक भोजन के लिए 5 चाबियाँ

यदि आप इन डर को साझा करते हैं, तो पुरोमेनु से हम आपको अपने दिमाग को बदलने के 5 कारण देना चाहते हैं।

1. हमारे कुत्तों और बिल्लियों के पूर्वजों को केवल कच्चे भोजन तक पहुंच थी।

किसी भी जाति के आधुनिक कुत्तों और बिल्लियों न केवल अपने जंगली पूर्वजों जैसे कच्चे खाद्य पदार्थ खाने में सक्षम हैं, बल्कि वास्तव में इसे अधिकतम जीवन शक्ति, स्वास्थ्य और दीर्घायु के लिए आवश्यक है। ऐसा इसलिए है क्योंकि उनकी वर्तमान शारीरिक उपस्थिति और उनकी मानसिकता में स्पष्ट और नाटकीय परिवर्तनों के बावजूद उनका मूल शरीर विज्ञान पालतू जानवर के साथ बहुत कम हो गया है। संक्षेप में, हम जो सोचते हैं उसके विपरीत, कुत्तों और बिल्लियों को कच्चे खाद्य पदार्थ खाने से प्यार है।

2. केवल कच्चे भोजन सर्वश्रेष्ठ पशु पोषण प्रदान करता है

कच्चे मांस और हड्डियों में प्रोटीन, वसा, विटामिन और खनिजों का उच्चतम स्तर होता है, उनके प्राकृतिक अवस्था में तत्वों और पाचन एंजाइमों का पता लगाता है और आज भी, इसके कई घटक अभी भी अज्ञात हैं। दूसरी ओर, खाद्य पोषक तत्वों पर उच्च तापमान के प्रभाव पर अध्ययन व्यापक हैं। विशेष रूप से, उच्च तापमान के अधीन मांस में उपयोगी प्रोटीन denatured है और एमिनो एसिड का एक बड़ा हिस्सा नष्ट कर रहे हैं। यह वही था जो साल पहले पता चला था कि टॉरिन बिल्ली बिल्ली में इतनी जरूरी है। इसके अलावा, गर्म होने पर वसा, जहरीले और यहां तक ​​कि कैंसर पैदा करने की संभावना है, मनुष्यों के लिए भी। दूसरी ओर, कई तरह के विटामिन हैं जो खाना पकाने का विरोध नहीं करते हैं, जैसे कि ए, डी, ई, बी 1 और बी 5। पाचन एंजाइमों के मामले में, वे व्यावहारिक रूप से नष्ट हो जाते हैं, जो पाचन क्षमता और पोषण की गुणवत्ता को कम कर देता है। और खनिजों के मामले में, इनमें से एक बड़ा हिस्सा परिवर्तनों का सामना करता है जो उनके बाद के उपयोग में बाधा डालता है।

ये pйrdidas अक्सर वाणिज्यिक खाद्य प्रक्रियाओं में विटामिन और खनिज aсadiendo वाणिज्यिक आहार में क्षतिपूर्ति करने के लिए प्रयास करते हैं, तथापि, absorciуn पोषक तत्वों भी दूर से प्राकृतिक अवस्था में के रूप में ही नहीं हैं।

3. अच्छे बैक्टीरिया हैं

जब भी हम बैक्टीरिया के बारे में सोचते हैं, हम नकारात्मक में सोचते हैं, जो कुछ खतरनाक और अदृश्य है जो रक्षा करना है। हालांकि, फायदेमंद बैक्टीरिया की एक श्रृंखला है जो दूसरों के बीच, आंतों के वनस्पति को संतुलित करने के लिए जरूरी है, जो भोजन की पाचन को सुविधाजनक बनाने और स्वस्थ और कुशल प्रतिरक्षा प्रणाली को बनाए रखने की कुंजी है। कच्चे भोजन में इन सभी बैक्टीरिया होते हैं, खाना पकाने से उन्हें मार दिया जाता है और अंतिम उत्पाद को निष्क्रिय और बाँझ में बदल दिया जाता है। इस तरह से हमारे कुत्तों और बिल्लियों को खिलाने के कुछ प्रभाव असंतुलन के परिणामस्वरूप कब्ज या दस्त के एपिसोड में दिखाई देते हैं।

4. कच्चे गीले के बराबर है

दूसरों की तुलना में कच्चे आहार का एक और अंतर प्राकृतिक जल सामग्री है। जबकि पूर्व में 70% पानी होता है और 10% कम होता है। भोजन में पानी की अनुपस्थिति को बाहरी सेवन द्वारा प्रतिस्थापित किया जाना चाहिए, जो अन्य कारकों के बीच पाचन एंजाइमों को कम करता है, पाचन में बाधा डालता है।




बिल्लियों के मामले में महत्व अधिकतम है, जो पानी को लगभग पूरी तरह से भोजन से लेते हैं, इसलिए शुष्क और अपर्याप्त भोजन अक्सर निर्जलीकरण और गुर्दे जैसी विभिन्न समस्याओं का कारण बनता है।

5. आपके कुत्ते या बिल्ली की पाचन तंत्र इसका सबूत है

कुंजी estуmago कुत्तों और बिल्लियों की бcido carбcter, जो 2 और 3 के बीच मापा उसके पीएच के बीच 1 और 2 (2 एक limуn की अम्लता जा रहा है) है, मानव estуmago के खिलाफ हम इस पर शक तो है वास्तव में, यह देखने के लिए पर्याप्त है कि हड्डियों को भस्म करने वाले कुत्तों को उनके बयान में निशान नहीं छोड़ते हैं, वे सचमुच उन्हें विघटित करते हैं।

यह tambiйn तात्पर्य खाद्य पदार्थों को पचाने के लिए अपनी क्षमता जीवाणुओं की उच्च concentraciуn, हमारा से अधिक है और, वास्तव में प्रकृति उन्हें descomposiciуn का एक बड़ा राज्य में शिकार खाने और यहां तक ​​कि उन्हें दफनाने और खाने के लिए उन्हें आगे mбs करने की अनुमति देता है। कच्चे मीट में सैल्मोनेला की उपस्थिति सबसे बड़ी डर का कारण बनने वाले मामलों में से एक है। हम जानते हैं कि साल्मोनेला sorprenderб टिप्पणी कुत्तों का 36% और स्वस्थ बिल्लियों के 18% की आंतों इलाकों में मौजूद थे और उनके आहार की परवाह किए बिना सफाया मल और लार travйs।

जबकि पाचन तंत्र की अम्लता को सही या गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल समस्याओं की उपस्थिति में किया जाता है वहाँ, कुछ स्थितियों में जो खाना पकाया साथ alimentaciуn के रूप में दिया जा सकता है एक कच्चे आहार के लिए एक फ़ीड आधारित आहार से एक कुत्ते या बिल्ली को पेश कर रहे हैं। सब्जियों के लिए, यह दिलचस्प मैश है या प्राकृतिक अवस्था अनुकरण करने के लिए थोड़ा खाना बनाना, जिसमें कुत्तों और बिल्लियों comнan के पूर्वजों - अपने शिकार के estуmago के हिस्से के रूप।

Puromenu में हम आश्वस्त हैं कि कच्चे हमारे कुत्तों और बिल्लियों के लिए बेहतर है, इसलिए, हम अपने कच्चे मेनू के साथ अपने दोस्तों की सभी जरूरतों को पूरा करते हैं कि हम आपके घर पर पूरी तरह से जमे हुए हैं। puromenu.es पर हमें देखने के लिए जाएं या हमारे पोषण विशेषज्ञ से परामर्श लें यदि आपके पास [email protected] पर प्रश्न हैं।

यहां कुछ स्रोत हैं:

https://healthypets.mercola.com/

https://elperroperfecto.blogspot.com.es

https://academicjournals.org/ - पौष्टिक मूल्य पर उबलते और फ्राइंग का प्रभाव इन विट्रो में खरगोश के मांस की पाचन क्षमता

हॉटश https://flickr.com/photos/hotash/127321633

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए कच्चे चिकन के बारे मेंकुत्तों के लिए कच्चे चिकन के बारे में
क्या अंडे कुत्तों के लिए स्वस्थ हैं?क्या अंडे कुत्तों के लिए स्वस्थ हैं?
कुत्तों के लिए विशेष भोजनकुत्तों के लिए विशेष भोजन
कुत्तों के लिए सुअर हड्डियों सुरक्षित हैं?कुत्तों के लिए सुअर हड्डियों सुरक्षित हैं?
क्रिसमस पर कुत्ते के लिए खाना पकाने के लिए युक्तियाँक्रिसमस पर कुत्ते के लिए खाना पकाने के लिए युक्तियाँ
8 खाद्य पदार्थ जो आपके पालतू जानवर नहीं खाते हैं8 खाद्य पदार्थ जो आपके पालतू जानवर नहीं खाते हैं
तैयार खाद्य पदार्थतैयार खाद्य पदार्थ
घरेलू कुत्तों और बिल्लियों को खिलाने के लिए प्राकृतिक आहारघरेलू कुत्तों और बिल्लियों को खिलाने के लिए प्राकृतिक आहार
अनाज या संरक्षक के बिना 10 प्राकृतिक खाद्य पदार्थअनाज या संरक्षक के बिना 10 प्राकृतिक खाद्य पदार्थ
चिकन बड़ाचिकन बड़ा
» » बारफ: कच्चे प्राकृतिक भोजन के लिए 5 चाबियाँ
© 2021 taktomguru.com