taktomguru.com

24 घंटे से कम समय में 155 किलोमीटर

द क्रॉसिंग ऑफ़ द मोनग्रोस, एक परीक्षण जो जीत पर जोर देता है जो वर्गीकरण से परे, मार्ग को अंतिम रूप देने के लिए प्रतीत होता है।

संगठन और गलियारे के पूर्वानुमान ने दोपहर के लिए पहले धावकों की समाप्ति रेखा के आगमन की भविष्यवाणी की। कुछ प्रतिभागियों के लिए, वे हटा दिया गया दूरी की आशंका कूच: 05:20 पर travesнa पहले धावक, मिगुएल फ्रेंको Бngel categorнa साइकिल में, Marзal Rocнas catalбn लंबी दूरी musher के बाद पूरा किया। सोमवार को दोपहर तक, बाकी प्रतिभागियों के पास अभी भी पूरा करने के विकल्प हैं।

यात्रा में भाग लेने वालों ने बहुत कम सोया है जिसके लिए रात उनकी रणनीति की कुंजी थी। कुछ लोगों ने दिन के उजाले के घंटों के दौरान अधिकतम किलोमीटर की दूरी तय करने की कोशिश की, जबकि अन्य ने रात में इंतजार किया ताकि तापमान में गिरावट का लाभ उठाया जा सके और लाभ यह है कि यह कुत्तों के काम के लिए दर्शाता है। भाग लेने वाले धावकों के रूप में, फिनिश लाइन को पार करने, परीक्षण के उद्देश्य को पूरा करने के लिए इतनी सारी रणनीतियां रही हैं।

कुछ ही समय maсana में पांच बजकर तीस मिनट से पहले, धावक मिगुएल Бngel फ्रेंको, जो categorнa साइकिल पार नियंत्रण जो खोज में ऑनलाइन लक्ष्य उसके तीन कुत्तों के साथ था में भाग लिया, शीघ्र ही Marзal catalбn musher despuйs रोक्नास, जो श्रेणी कार्ट -12 कुत्तों में प्रतिस्पर्धा करते थे। कुल समय अभी भी संगठन द्वारा सत्यापन लंबित हैं।




जबकि कुछ सबसे आशावादी पूर्वानुमानों से अधिक हो गए, दूसरों ने आराम से यात्रा का आनंद लिया और आनंद लिया, अपने कुत्तों के काम को ध्यान से देखें या अन्य प्रतिभागियों के साथ शूटिंग कुत्तों के खेल के बारे में ज्ञान और जुनून का आदान-प्रदान करें। पशु चिकित्सा दल ने अपने कुत्तों के कल्याण में सभी प्रतिभागियों के महान हित को उजागर किया है, जो XXIII Travesna de Los Monegros जैसे दूरस्थ परीक्षण में महत्वपूर्ण महत्व है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
शिकार कुत्ते के उपायशिकार कुत्ते के उपाय
Altiiira का Iiiє मार्ग - शूटिंग कुत्तों के साथ alfamйn का कैरियरAltiiira का Iiiє मार्ग - शूटिंग कुत्तों के साथ alfamйn का कैरियर
कुत्ते के साथ साइकिल: सुरक्षित पेडलिंग गाइडकुत्ते के साथ साइकिल: सुरक्षित पेडलिंग गाइड
मेल का एक उत्सुक रूप: वाहक कबूतर।मेल का एक उत्सुक रूप: वाहक कबूतर।
हमारे पालतू जानवरों की अंतर्ज्ञानी शक्तिहमारे पालतू जानवरों की अंतर्ज्ञानी शक्ति
सेवा की शर्तेंसेवा की शर्तें
कुत्ते के साथ चलने का आनंद लेने के लिए पांच चाबियाँकुत्ते के साथ चलने का आनंद लेने के लिए पांच चाबियाँ
ठोस कैनक्रॉस की सफलता "एक अच्छे कारण के लिए रन और छाल"ठोस कैनक्रॉस की सफलता "एक अच्छे कारण के लिए रन और छाल"
ब्रुनेट ने अकेले कैनक्रॉस का स्वागत किया "एक अच्छे कारण के लिए रन और छाल"ब्रुनेट ने अकेले कैनक्रॉस का स्वागत किया "एक अच्छे कारण के लिए रन और छाल"
सेवानिवृत्त ग्रेहाउंड के लिए सबसे अच्छा सूखा भोजनसेवानिवृत्त ग्रेहाउंड के लिए सबसे अच्छा सूखा भोजन
» » 24 घंटे से कम समय में 155 किलोमीटर
© 2021 taktomguru.com