taktomguru.com

नस्ल rafeiro do alentejo




मूल: पुर्तगाल
विशेष कौशल: सहयोगी कुत्ता, वॉचडॉग।
जीवन प्रत्याशा:13 साल
नर का आकार: 66 - 74 सेमी। लगभग।
पुरुष का वजन: 40 - 50 किलो लगभग।
मादा का आकार: 64 - 70 सेमी.एप्रोक्स।
मादा का वजन: 35 - 45 किलो लगभग।
मानक एफसीआई: संख्या 96 - समूह 2
दौड़ की उत्पत्ति और इतिहास
शेफर्ड कुत्ते, राफेरो ने परंपरागत रूप से डोरो क्षेत्र और एल्टेन्जो क्षेत्र के बीच जड़ी-बूटियों के संसार में भाग लिया है। सदियों से, उन्होंने भेड़िये को घेर लिया, भेड़िये के हमलों से उनकी रक्षा की कि इस कुत्ते को सामना करने से डर नहीं था। फिर, थोड़ी सी छोटी, उसकी महान रक्षा क्षमताओं ने दक्षिण में बड़े भूमि मालिकों को गार्ड के लिए इस्तेमाल करने के लिए प्रेरित किया।
हालांकि, कुत्तों की इस महान नस्ल को पहचानने के लिए इसे 20 वीं शताब्दी के मध्य तक इंतजार करना पड़ा। 60 के दशक में विलुप्त होने से धमकी दी गई, यह विशेष रूप से मोनफोर्टे क्षेत्र से इस नस्ल के कुछ प्रशंसकों के जुनून के लिए धन्यवाद बनी। आज, इसकी आबादी बढ़ रही है और दौड़ को धमकी देना प्रतीत नहीं होता है।
तापमान और चरित्र
राफेरो एक शांत कुत्ता है। इतना शांत, कि ऐसे लोग हैं जो सोचते हैं कि वह बहुत सोता है। लेकिन उस कारण से यह एक निर्दोष कुत्ता नहीं है। यह शांति केवल महान आत्मविश्वास का अभिव्यक्ति है जो कि अपने आप में है। यदि एक घुसपैठिया दिखाई देता है, तो एक छाल, शक्तिशाली और गंभीर, आमतौर पर सम्मान अर्जित करने के लिए पर्याप्त होता है। ये छाल पड़ोस की समस्याएं पैदा कर सकती हैं, क्योंकि वे अक्सर अपने क्षेत्र को अक्सर चिह्नित करते हैं।
वह रात में विशेष रूप से सतर्क रहता है, जबकि परिवार सो जाता है, वह उन पर देखता है। लेकिन, हालांकि यह एक रक्षा कुत्ता है, यह आसानी से पैदल चलने वालों या उनके साथियों पर हमला नहीं करता है। बच्चों के लिए, वह उन्हें पूजा करता है। इसे एक सख्त और ठोस शिक्षा की आवश्यकता है।
शारीरिक विशेषताओं
इसके सिर में एक व्यापक खोपड़ी है, यह एक उभरा है, हालांकि इसकी corpulence के आनुपातिक है। उसकी आंखें अंधेरे हैं और उनके त्रिकोणीय कान मध्यम आकार के हैं, जो आधार पर लटकते हैं और लटकते हैं। इसमें डबल ठोड़ी के साथ एक मजबूत और छोटी गर्दन है। इसका ट्रंक, मजबूत, भारी और मांसपेशी है। छाती चौड़ी और गहरी है। पूंछ, लंबी और stooped, मध्यम प्रत्यारोपण का है। फर एक मोटी, कठोर और घने, काले, पंख या पीले रंग के, एक साधारण वितरण, धारीदार या मोटल सफेद के साथ।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
छोटे कुत्ते शेरछोटे कुत्ते शेर
चेकोस्लोवाकिया से वुल्फ कुत्ता नस्लचेकोस्लोवाकिया से वुल्फ कुत्ता नस्ल
भेड़िया कुत्ताभेड़िया कुत्ता
स्पेनिश पानी कुत्तास्पेनिश पानी कुत्ता
आयरिश ग्रेहाउंड नस्लआयरिश ग्रेहाउंड नस्ल
नस्ल मास्टिफ़नस्ल मास्टिफ़
गैसकी की छोटी नीली दौड़गैसकी की छोटी नीली दौड़
चो चोचो चो
छोटे नस्ल बेससेट ग्रिफॉनछोटे नस्ल बेससेट ग्रिफॉन
रेस कोरो गन्नारेस कोरो गन्ना
» » नस्ल rafeiro do alentejo
© 2021 taktomguru.com