taktomguru.com

घर दुर्घटनाएं

हम में से अधिकांश लोग जानते हैं कि घर पर पिल्ला होने की तरह क्या है, वे अथक हैं और हमेशा बीच में जाते हैं। यद्यपि यह असंभव लगता है, जब आप कम से कम इसकी उम्मीद करते हैं, तो हमें एक दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना हो सकती है।
अपने कुत्ते को कुछ, एक पिन, पैड पर एक टिप, सब से पहले किसी न किसी है यदि यह आश्वस्त और कुत्ते को शांत करने क्योंकि यद्यपि हम एक बहुत चाहते हैं वांछनीय है और हमें काट लिया कभी नहीं किया है, तो यह एक बहुत दर्द होता है हमें उसकी मदद और में देने के लिए प्राप्त करने के लिए प्रभावित क्षेत्र कुछ काटने प्राप्त हो सकता है।
हम प्राप्त कर सकते हैं क्या अटक गया है और बात यानी यह एक गहरा घाव तुम, एक एंटीसेप्टिक याद करेंगे कीटाणुरहित करने के लिए और vendaremos, हम देखेंगे हर दिन विकसित कैसे इतना है कि यह संक्रमित नहीं है नहीं है, और अधिक के लिए नहीं है।
लेकिन अगर चीज खराब दिखती है, क्योंकि आपके पास ऑब्जेक्ट बड़ा है और उसे गहराई से खींचा गया है, तो इसके बारे में मत सोचो और इसे जल्द से जल्द पशु चिकित्सक के पास ले जाएं। वह एक एक्स-रे के माध्यम से चोट की सीमा और क्षति को हल करने का तरीका आकलन करेगा।
सबसे आम ingestions में से एक, हालांकि यह अविश्वसनीय लगता है, कारों के लिए एंटीफ्ऱीज़र तरल पदार्थ है। एक विशिष्ट पदार्थ के कारण वे (एथिलीन ग्लाइकोल) लेते हैं,
यह एक मधुर स्वाद है और एक एपेटाइज़र के रूप में अनूठा रूप से आकर्षक हो सकता है। इस मामले में संकेत कि इस तरह के जहरीलेपन दे सकते हैं।
  • अवसाद।
  • Vomits।
  • निर्जलीकरण।
  • समन्वय की कमी



  • Sed।
  • अक्सर पेशाब करें।
  • हाइपोथर्मिया।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते में सबसे आम दुर्घटनाएंकुत्ते में सबसे आम दुर्घटनाएं
कुत्तों जो वस्तुओं को निगलते हैंकुत्तों जो वस्तुओं को निगलते हैं
हमारे कुत्ते के साथ पहला कदमहमारे कुत्ते के साथ पहला कदम
कुत्ते में प्राथमिक चिकित्सा: आपातकाल के मामलों में कैसे कार्य करेंकुत्ते में प्राथमिक चिकित्सा: आपातकाल के मामलों में कैसे कार्य करें
कुत्ते को चार चरणों में घाव का इलाज करेंकुत्ते को चार चरणों में घाव का इलाज करें
घायल कुत्ता बार्सिलोना में यातायात दुर्घटना में चाहता थाघायल कुत्ता बार्सिलोना में यातायात दुर्घटना में चाहता था
मेरे पालतू जानवरों में साधारण घावों को कैसे साफ करेंमेरे पालतू जानवरों में साधारण घावों को कैसे साफ करें
यातायात दुर्घटनाएंयातायात दुर्घटनाएं
बिल्ली का बच्चा टिनियाबिल्ली का बच्चा टिनिया
एक बिल्ली का बच्चा अपनानेएक बिल्ली का बच्चा अपनाने
» » घर दुर्घटनाएं
© 2021 taktomguru.com