taktomguru.com

यॉर्कशायर के विशिष्ट रंग

यॉर्कशायर टेरियरयदि आपके पास ठोस रंग यॉर्कशायर है, तो आप एक अटूट रंगीन परत की उपस्थिति में हैं। एक शो के लिए अमेरिकी केनेल क्लब की मुख्य सिफारिश यह है कि कोट एक गहरा नीला और सुनहरा भूरा है। कोट के तीन अन्य बदलाव नीले और भूरे रंग के हैं जो यॉर्कशायर कोट के विशिष्ट रंग हैं।

पिल्ला से वयस्क तक पारगमन. ठेठ यॉर्कशायर पिल्ला का जन्म काला और तन बाल के कोट से हुआ है। पिल्ला परिपक्व होने तक काले और तन बाल मिश्रित होते हैं। उस समय, रंगीन रेखाएं आसानी से भिन्न होती हैं। काले से काले नीले स्टील के बालों के रंग में परिवर्तन को नीली तोड़ने कहा जाता है। यह 8 सप्ताह की उम्र में हो सकता है। तथ्य यह है कि नीले रंग का रंग प्रकट होता है इसका मतलब यह नहीं है कि बाल रंग में हल्के होंगे। जब तक कुत्ता लगभग 3 साल का नहीं हो जाता तब तक तन अंधेरा हो रहा है।

एकेसी सिफारिशें. प्रदर्शनी के लिए एकेसी द्वारा समर्थित चार मानक रंग संयोजन काले और सोने, काले और तन, नीले और तन और नीले और सोने हैं। ब्लैक एक अवशिष्ट जीन है, लेकिन यदि दो नीले यॉर्कशायर कुत्तों में काला अवशिष्ट जीन होता है, तो वे एक काले पिल्ला का उत्पादन कर सकते हैं। तन में पर्याप्त सोने के रंग की हाइलाइट हो सकती है, इसलिए तन छाया को तन के बजाय सोने माना जाता है। एकेसी के अनुसार नीले या काले को गर्दन के पीछे से पूंछ की जड़ तक शरीर पर विस्तार करना चाहिए। सिर, छाती और पैर तन या सोना होना चाहिए। सिल्ल पर एक छोटे से सफेद निशान की अनुमति है।




यॉर्कशायर बहुआयामी। बहुआयामी यॉर्कशायर काले और तन, काले और सोना, नीले और तन, नीले और सोने के दो पारंपरिक यॉर्कशायर के पार होने का परिणाम है। बहु रंगीन जीन एक अवशिष्ट जीन है। एकेसी ने जून 2000 में बहु रंगीन यॉर्कशायर को स्वीकार किया। जब एक बहु रंगीन यॉर्कशायर पंजीकृत होता है, तो इसे एक वैकल्पिक रंग के रूप में दर्ज किया जाता है, न कि मानक रंग के रूप में। मल्टी-रंगीन यॉर्कशायर में मानक रंग होते हैं जो सिल्ल पर 1 इंच के निशान की तुलना में अधिक सफेद होते हैं।

अटूट रंग. यॉर्कशायर चॉकलेट, मल्टीकोरर, सोना, गोरा और यहां तक ​​कि सफ़ेद, कुछ प्रजनकों के साथ आप कुछ संयोजनों को खरीद सकते हैं। किसी भी यॉर्कशायर को खरीदने से पहले, ब्रीडर की जांच करें। उससे पूछें कि आप माता-पिता और उस पिल्ला की वंशावली को देखने के लिए कहें जिसे आप खरीद रहे हैं। ऐसे प्रजननकर्ता हैं जो विभिन्न प्रकार के रंग प्राप्त करने के लिए यॉर्कशायर को अन्य कुत्तों के साथ मिश्रित कर रहे हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
यॉर्कशायर टेरियर Xxviii राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनीयॉर्कशायर टेरियर Xxviii राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
यॉर्कशायर टेरियर एक्सएक्सवी मोनोग्राफिक प्रदर्शनीयॉर्कशायर टेरियर एक्सएक्सवी मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
डाल्मेटियन कुत्तों के प्रकारडाल्मेटियन कुत्तों के प्रकार
पिट बैल के रंगपिट बैल के रंग
यॉर्क के यॉर्कशायर टेरियर कप के बारे में तथ्ययॉर्क के यॉर्कशायर टेरियर कप के बारे में तथ्य
यॉर्कशायर टेरियर Xxvi मोनोग्राफिक प्रदर्शनीयॉर्कशायर टेरियर Xxvi मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
क्या शिह tzu कोट के रंग बदल सकते हैं?क्या शिह tzu कोट के रंग बदल सकते हैं?
स्कॉटिश गुनास्कॉटिश गुना
एक पूडल के कोट के प्रकारएक पूडल के कोट के प्रकार
ल्हासा एपसो के रंगल्हासा एपसो के रंग
» » यॉर्कशायर के विशिष्ट रंग
© 2021 taktomguru.com