taktomguru.com

बुलडॉग बरगंडी विशेषताओं

Dogue डी बोर्डो विशेषताएं

Dogue डी बोर्डो विशेषताएं

विवरण: एक पुराने लड़ने वाले कुत्ते के रूप में, डोगो डी बोर्डेक्स एक अच्छा निगरानी है, जो सतर्कता और महान साहस के साथ मानता है, हालांकि आक्रामकता के बिना। वह एक अच्छा साथी है, वह अपने गुरु से बहुत जुड़ा हुआ है और वह बहुत स्नेही है। यह शांत, संतुलित है, और उत्तेजनात्मक प्रतिक्रिया (प्रतिक्रिया) की एक उच्च डिग्री दिखाता है।

मूल: फ्रांस

वर्गीकरण: ग्रुप II पिंसर और स्केनौज़र प्रकार कुत्तों, मोलोसोइड, और पहाड़ कुत्तों और स्विस ऑक्सन। खंड 2.1 बुलडॉग-प्रकार मोलॉसॉइड। काम के सबूत के बिना।

का उपयोग करें: नस्ल के जूटेक्निकल फ़ंक्शन: वॉचडॉग, रक्षा और प्रतिरोध।

उपस्थिति: आमतौर पर, ब्रैचियोसेफेलिक मोलुस्क कॉन्सविली। डोगू डी बोर्डो एक बहुत शक्तिशाली कुत्ता है, जिसका शरीर अच्छी तरह से मांसपेशियों और सामंजस्यपूर्ण समग्र है। शरीर जमीन के नजदीक है, यानी, स्टर्नम और मंजिल के बीच की दूरी छाती की ऊंचाई से थोड़ा कम है। वह एक मांसपेशियों, एथलेटिक, कुत्ते को एक बहुत ही विचलित पहलू के साथ लगा रहा है।

ऊंचाई:
Machos:
60 से 68 सेमी। क्रॉस के लिए
महिलाओं: 58 से 66 सेमी। क्रॉस के लिए।

वजन:
Machos: 50kg। महिलाएं: 45 किलो।




चरित्र: बचपन से ही अच्छी बात है कि पिल्ला परिवार में श्रेणीबद्ध जगह जब उचित हो, Dogue De Bordeaux पूरी तरह से अपने गुरु को समझता है और हमेशा उसे खुश करने की कोशिश करता है समझता है जब यह अच्छी तरह से व्यवहार करती है पुरस्कृत और फटकार भी लगाई जानी चाहिए

विशेष देखभाल: यह महत्वपूर्ण है कि भोजन बहुत अच्छी गुणवत्ता का है और यह पर्याप्त राशन प्राप्त करता है, ताकि कुत्ता भोजन से अपने विकास के लिए आवश्यक पोषक तत्व प्राप्त कर सके। जानवरों को एक विटामिन पूरक के साथ आपूर्ति करने और इसके विकास के दौरान उपास्थि को मजबूत करने की संभावना के बारे में पशुचिकित्सा से परामर्श करने की सलाह दी जाती है। कभी कुत्ते को खिलाने या पानी की पेय खूब करते हैं इससे पहले कि आप छोड़ सकते हैं या जब आप टहलने या खेल से लौटने के लिए, या किसी भी समय आप बहुत उत्तेजित कुत्ते लग रहा है, यह एक घातक फैली हुई गैस्ट्रिक मरोड़ हो सकता है। यह नजर रखने के हमारे बुलडॉग विशेष रूप से विकास के दौरान अधिक वजन नहीं हो, क्योंकि उनके जोड़ों अभी तक पूरी तरह से विकसित नहीं कर रहे हैं और पर्याप्त शक्ति है अत्यधिक वजन जो गरीब आसन या लंगड़ापन inesperadas.la दौड़ में अनुवाद कर सकते हैं सामना करने के लिए सलाह दी जाती है कोई गर्मी ग्रस्त यह, एक जगह के बिना सूरज छाया में शरण लेने के लिए जब मौसम गर्म है यह बताने के लिए अच्छा है यह ठंडा करने के लिए पिल्लों के लिए अच्छा नहीं है, खासकर यदि वे छोटे हैं।

गतिविधि: Dogue De Bordeaux चंचल है, लेकिन जब अकेले आम तौर पर एक बहुत सक्रिय कुत्ते इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप हमारे साथ खेलने या सवारी कि ज़ोरदार विशेष रूप से गर्म दिनों सांस या हृदय की समस्याओं से बचने के लिए नहीं कर रहे हैं कर रही व्यायाम, अधिक प्रतिरोधी कुत्तों देखते हैं कि नहीं है कि दूसरों, निर्भर करता है कि वे कहां और कैसे उठाए जाते हैं। इस बिंदु पर आपको सावधान रहना होगा, नियमितता बनाए रखना होगा और ध्यान रखना होगा कि चलना मनोरंजक होना चाहिए और कठिन प्रशिक्षण नहीं होना चाहिए। यह जरूरी है कि सभी गतिविधियां प्रगतिशील हों, अगर हम इसे बाहर नहीं लेते हैं या थोड़ी देर तक चलते हैं तो हमारे कुत्ते को हमारे साथ नहीं चलने दें।

यदि आपको लेख पसंद आया डोगो डी बोर्डो विशेषताएं इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करने में संकोच नहीं करते हैं ...

डोगो डी बोर्डेक्स की हैचरिस

नाम: डेवम्बॉन क्रिएडरो
नस्लों: डॉग्यू डी बोर्डो, फ्रेंच बुलडॉग और बॉक्सर
देश: अर्जेंटीना
स्थान: डेल विस्को, पिलर
टेलीफोन: 02320657975
ईमेल: [ईमेल संरक्षित]
वेब: http: //davembon.com.ar
इतिहास: बोर्डेक्स, फ्रेंच बुलडॉग और मुक्केबाजों के बुलडॉग के प्रजनन के लिए समर्पित कैटरी, उत्कृष्ट यूरोपीय और अमेरिकी रक्त रेखाएं। पिल्ले साल भर सर्वश्रेष्ठ देने के लिए सर्वश्रेष्ठ की तलाश में हैं।

नाम: Heritiere
नस्लों: बोर्डो के बुलडॉग
देश: अर्जेंटीना
स्थान: avellaneda
टेलीफोन: 1569894862
ईमेल: [ईमेल संरक्षित]
वेब: http: //
इतिहास:
हैचेरी बोर्डेक्स के बुलडॉग में विशिष्ट है।
देश में सबसे अच्छी रक्त रेखाएं।
प्रजनन सेवा के लिए नर।
पूरे साल पिल्ले।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्विस सफेद भेड़ का बच्चा नस्लस्विस सफेद भेड़ का बच्चा नस्ल
इंग्लैंड के स्टैफोर्डशायर बुल टेरियर नस्लइंग्लैंड के स्टैफोर्डशायर बुल टेरियर नस्ल
बोर्डो के बुलडॉगबोर्डो के बुलडॉग
जर्मन डोगेजर्मन डोगे
बोर्डेक्स की बुलडॉग नस्लबोर्डेक्स की बुलडॉग नस्ल
बोर्डो के बुलडॉगबोर्डो के बुलडॉग
बोर्डो के बुलडॉगबोर्डो के बुलडॉग
नीपोलिटन मास्टिफ़ नस्लनीपोलिटन मास्टिफ़ नस्ल
बोर्डो के बुलडॉग की विशेषताएंबोर्डो के बुलडॉग की विशेषताएं
बोर्डेक्स और एक नीपोलिटन मास्टिफ़ से बुलडॉग के बीच मतभेद और समानताएंबोर्डेक्स और एक नीपोलिटन मास्टिफ़ से बुलडॉग के बीच मतभेद और समानताएं
» » बुलडॉग बरगंडी विशेषताओं
© 2021 taktomguru.com