taktomguru.com

मुझे पता है कि मेरे पास क्या पिट बैल है

पिटबुल पिल्लापंजीकरण पत्रों या डीएनए परीक्षणों के बिना आपके पास पिट बुल के प्रकार की पुष्टि करना असंभव हो सकता है। यद्यपि आप परिकल्पना हो सकती है, लेकिन आपकी दौड़ के बारे में सुनिश्चित करना मुश्किल है। तथ्य यह है कि पिट बैल एक आम शब्द है जिसके साथ कई दौड़ का उल्लेख किया जाता है।

चरण 1. जब आपने अपनी पिट बुल खरीदी तो आपको प्राप्त पंजीकरण दस्तावेजों की जांच करें। जिम्मेदार प्रजनकों को अपने पिल्ले पंजीकृत करते हैं, भले ही वे मिश्रित नस्ल वाले हों। पंजीकरण पत्र आपके कुत्ते की नस्ल का संकेत देंगे।

चरण 2. ब्रीडर से पूछें कि पिट बुल लड़का क्या कहता है। पिट बैल अक्सर अन्य प्रकार के कुत्तों के साथ भ्रमित होते हैं। प्रजनक आपको माता-पिता को देखने और अपने कुत्ते की नस्ल और वंश की पहचान करने की अनुमति दे सकता है।

चरण 3. अपने कुत्ते पर एक डीएनए परीक्षण करें। यह संभव है कि आप पशुचिकित्सा के साथ एक डीएनए परीक्षण किट प्राप्त कर सकें। यदि नहीं, तो परीक्षण करने वाली कई कंपनियों में से एक से पूछें। इसके लिए आपको अपने कुत्ते से डीएनए नमूना लेना होगा और इसे विश्लेषण के लिए प्रयोगशाला में भेजना होगा। परीक्षण के नतीजे आपके कुत्ते के नस्लों को दिखाएंगे या यदि यह शुद्ध है।




चरण 4. एक अनुमान लगाने के लिए अपने पिट बैल का एक दृश्य मूल्यांकन करें। अमेरिकी पिट बुल टेरियर आमतौर पर 35 से 65 पाउंड वजन का होता है और इसमें छोटे, सीधे बाल होते हैं। स्टाफ़र्डशायर टेरियर बड़ा है, वजन 65 से 9 0 पाउंड है और इसमें मोटा, छोटा कोट है। स्टैफोर्डशायर बुल टेरियर छोटा होता है, आम तौर पर यह 29 से 38 पाउंड वजन का होता है, कोट छोटी और चिकनी है और व्यापक सिर है।

चरण 5. शारीरिक विशेषताओं और अन्य नस्लों कि आमतौर पर अमेरिकी स्टेफर्डशायर टेरियर, अमेरिकन बुलडॉग, बॉक्सर, मास्टिफ, केन Corsi और Rhodesian Ridgeback सहित गड्ढे बैल के साथ भ्रमित कर रहे हैं के साथ अपने कुत्ते के स्वभाव है। आप पशु चिकित्सकों या प्रजनकों के साथ किताबों से परामर्श करके दौड़ की जानकारी पा सकते हैं। यदि आपका कुत्ता स्थानीय बचाव से है, तो यह संभव है कि यह एक मिश्रित नस्ल है जो पिट बैल जैसा दिखता है लेकिन यह नहीं है। सभी प्रकार के मिश्रित नस्ल कुत्ते अक्सर पिट बैल की तरह दिखते हैं।

युक्तियाँ. पिट बैल को बचाने पर विचार करें- पिट बैल और मिश्रित पिट बैल आश्रयों में आम हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अपने कुत्ते की नस्ल को कैसे ढूंढेंअपने कुत्ते की नस्ल को कैसे ढूंढें
मुझे कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में कौन सी नस्लें मिश्रित होती हैं?मुझे कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में कौन सी नस्लें मिश्रित होती हैं?
मेरा सपना एक कुत्ता खरीदना हैमेरा सपना एक कुत्ता खरीदना है
10 विलुप्त जानवर जो लौट सकते हैं10 विलुप्त जानवर जो लौट सकते हैं
एक डोबर्मन में कार्डियोपैथीएक डोबर्मन में कार्डियोपैथी
साइबेरियाई हुस्की में आम बीमारियांसाइबेरियाई हुस्की में आम बीमारियां
एक जिम्मेदार प्रजनक की पहचान कैसे करेंएक जिम्मेदार प्रजनक की पहचान कैसे करें
पहला परीक्षणपहला परीक्षण
पिल्ले अपने माता-पिता की तरह दिखने की संभावना क्या है?पिल्ले अपने माता-पिता की तरह दिखने की संभावना क्या है?
कागजात के साथ और बिना दौड़ के कुत्तों के बीच क्या अंतर है?कागजात के साथ और बिना दौड़ के कुत्तों के बीच क्या अंतर है?
» » मुझे पता है कि मेरे पास क्या पिट बैल है
© 2021 taktomguru.com